खबरे VIDEO NEWS: भाजपा नेता पर जानलेवा हमला, मामला पुरानी रंजिश व चुनाव का, गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती, नीमच से मुश्‍ताक अली शाह की रिपोर्ट BIG NEWS: मध्‍यप्रदेश शासव नवागत मंत्री हरदीपसिंह डंग पहुंचे मंदसौर, किए बाबा पशुपतिनाथ के दर्शन, पत्रकारों से हुए रूबरू, पढें खबर BIG NEWS: ऑर्थोपेडिक विभाग में संसाधनों का अभाव, कलेक्टर व सांसद ने दिया उपलब्ध करवाने का आश्वासन, पढें खबर CORONA FIGHT: कोरोना वायरस से जंग, स्‍वास्‍थ्‍य विभाग की टीम पहुंची ग्रामीण क्षेत्र में, की 150 परिवारों की स्‍क्रीनिंग, पढें बद्रीलाल गुर्जर की खबर BIG NEWS: 63 वर्षीय बुजुर्ग आरोपी की भी पीडीएस चावल घोटाले में जमानत खारिज, भेजा जेल, पढें खबर CONGRATS: माता-पिता का आशिर्वाद और दोस्‍तों का साथ, रोजाना 4 घंटे मेहनत लाई रंग, हिमांशु चौधरी का नाम मेरिट सूची में शामिल, परिवार के साथ किया जिलें का नाम रोशन, पढें डेस्‍क इंचार्ज अभिषेक शर्मा के साथ योगिता प्‍लास की खबर BIG NEWS: बांसवाड़ा जिले की कमान अब नए कलेक्टर अंकित कुमार सिंह एवं युवा पुलिस कप्तान कविंद्र सिंह के हाथ मे, पढें अब्‍दुल अली ईरानी की खबर WEATHER UPDATES: जिलें में देर रात तेज बारिश, फसलों को मिला जीवनदान, किसानों के चेहरों पर आई मुस्‍कान, पढें मोहन नागदा की खबर BIG NEWS: प्रतापगढ़ एसपी पूजा अवाना का स्‍थानांतरण सिरोही, नवागत तेज तर्राट पुलिस कप्‍तान चुनाराम जाट पहुंचेंगे प्रतापगढ़ संभालेंगे पदभार, पढें दिलीप भारद्वाज की खबर BIG BREAKING: कक्षा 10 वीं के परिणाम घोषित, जिलें के 8 विधार्थियों ने मारी बाजी, मेरिट की सूची में नाम शामिल, पढें खबर BIG NEWS: गुरु पुर्णिमा पर्व, एक दीपक राष्ट्र के नाम करें प्रज्ज्वलित, राष्ट्र को ही मानें अपना गुरु, महामंडलेश्वर पूज्य संत श्री मधुसूदनानन्द महाराज ने किया आव्हान, पढें खबर BIG BREAKING: एमपी बोर्ड 10 वीं के परिणाम घोषित, छात्र 4 स्टेप्स में कर सकेंगे चेक, पढें खबर SHOK KHABAR: नहीं रहें भेरूलाल झातलीया, परिवार में शोक की लहर, समाजजनों नें दी श्रध्‍दांजलि, पढें खबर

BIG NEWS: घर से निकले युवक की गर्दन कटी लाश खेत में मिली, ईलाकें में फैली सनसनी, पुलिस जांच में जुटी, पढें खबर

Image not avalible

BIG NEWS: घर से निकले युवक की गर्दन कटी लाश खेत में मिली, ईलाकें में फैली सनसनी, पुलिस जांच में जुटी, पढें खबर

उज्जैन :-

उज्जैन, सदावल बायपास के पास स्थित खेत पर सोमवार सुबह एक युवक का गर्दन कटा शव मिला है। सुबह मार्ग से गुजर रहे लोगों ने शव देखकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस जांच में मोबाइल फोन के आधार पर युवक की शिनाख्त हुई और परिजन को बुलाया गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर अंधे कत्ल की जांच शुरू की है।

पुलिस के अनुसार मूलत इंदौर निवासी वीरेंद्र (25) पिता बाबूलाल अपने मामा के साथ ग्राम दंगवाड़ा में रहता है। वह ढोली है। सोमवार सुबह सदावल रोड स्थित गोकुल सिंह के खेत में पशुओं के लिए बनी ठेल में लोगों ने युवक के शव को देखा। इसके बाद सीएसपी हंसराज सिंह, एफएसएल सहित थाने की टीम मौके पर जांच के लिए पहुंची। शिनाख्त के बाद युवक के मामा व अन्य परिजन भी मौके पर पहुंचे। उनका कहना है कि वीरेंद्र रविवार शाम अपने दोस्तों के साथ बाहर निकला था। इसके बाद वह वापस नहीं लौटा। वह किसके साथ गया। परिजन इसकी भी स्पष्ट जानकारी नहीं दे पाए। प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि वीरेंद्र की गला रेत कर हत्या की गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद स्थिति ज्यादा स्पष्ट होगी। इधर, मोबाइल के आधार पर ही पुलिस जांच कर रही है।
 


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.