खबरे BIG NEWS: किसानों को 8 तक बैंकों में देनी होगी अंडरटेकिंग, 15 तक होगा फसल बीमा, पढें खबर BIG NEWS: जावद विधायक औमप्रकाश सकलेचा बनें कैबिनेट मंत्री, भाजपा कार्यकर्ताओं ने की आतिशबाजी, मनाया जश्‍न, पढें संदीप बाफना की खबर BIG BREAKING: अज्ञात वाहन ने युवक को कुचला, मौके पर मौत की सूचना, पुलिस और 108 मौके पर, पढें रवि पोरवाल की खबर CORONA FIGHT: कोरोना रिकवरी रेट में चित्तौडग़ढ़ प्रदेश में दूसरे स्थान पर, मरीजों के स्‍वस्‍थ होनें का क्रम लगातार जारी, पढें खबर UNLOCK 1.0: जुलाई में भी नहीं खुलेंगे स्कूलों व धर्मस्थलों के द्वार, 31 जुलाई तक बढ़ाई निषेधाज्ञा, पढें खबर NEWS: अस्सी वर्ष बाद चातुर्र्मास के लिए कहां पर दिगम्बर मुनियों का प्रवेश, पढें खबर OMG ! पुरानी क्रेन से हो रहा था काम, अचानक गिरी, बाल-बाल बचे कर्मचारी, एक माह में दूसरा बड़ा हादसा टला, पढें खबर POLITICS: मंत्रिमंडल विस्तार के बाद बोले सिंधिया, मध्यप्रदेश में अब दो टाइगर, पढें खबर BIG NEWS: नगरपालिका की मतदाता सूची का हुआ प्रकाशन, दावे आपत्ति आमंत्रित, पढें खबर EXCLUSIVE: नीमच में नौजवानों का अड्डा, सूरज ढलतें ही सजती है महफिलें, सिगरेट और गांजें के सहारें नशे की दुनिया में रखतें है कदम, फिर मदमस्‍त होकर बन जातें है राईडर, पढें डेस्‍क इंचार्ज अभिषेक शर्मा की इनसाईड स्‍टोरी VIDEO: कैबिनेट मंत्री बनने के बाद ओम प्रकाश सकलेचा का विडियों आया सामने, मंत्री बनने पर बोली बड़ी बात, सुनिए क्या कहा VIDEO NEWS: बंजारा समाज के पांच आरोपियों से भयभीत है भील समाज, एकत्रित होकर सौपा एसपी के नाम ज्ञापन, देखे मुश्‍ताक अली शाह की रिपोर्ट VIDEO: उपचुनाव से पहले मालवा में कांग्रेस को बड़ा झटका, दिग्गी और कमलनाथ के करीबी नेता भाजपा में शामिल, देखे विडियों न्यूज VIDEO: #मालवा की #सियासत में #उपचुनाव के पहले #सखलेचा युग की शुरुआत, #पटवा - सखलेचा की राजनीति पर ख़ास खुलासा, देखिये ये रिपोर्ट

NEWS: वर्ल्ड कप में हार के बाद टीम इंडिया में फूट, विराट और रोहित के खेमे में बंटे खिलाड़ी!, पढें खबर

Image not avalible

NEWS: वर्ल्ड कप में हार के बाद टीम इंडिया में फूट, विराट और रोहित के खेमे में बंटे खिलाड़ी!, पढें खबर

डेस्‍क :-

वर्ल्ड के सेमीफाइनल में न्यूज़ीलैंड के खिलाफ हार के बाद टीम इंडिया से फूट की खबर आ रही है. कहा जा रहा है कि खिलाड़ी दो खेमों में बंट गए हैं. खिलाड़ी एक दूसरे पर हार का ठीकरा फोड़ रहे हैं. कुछ खिलाड़ी हार के लिए कोच को ज़िम्मेदार ठहरा रहे हैं, जबकि कई लोग विराट की कप्तानी से खुश नहीं है.

सिर्फ कोच और कप्तान की चलती है
दैनिक जागरण के मुताबिक खिलाड़ी इस बात से नाराज़ हैं कि कोच रवि शास्त्री और कप्तान विराट कोहली अकेले फैसला लेते हैं. ये दोनों कभी भी टीम के बाकी सदस्यों के साथ सलाह मशविरा नहीं करते हैं. अखबार ने दावा किया है कि डर की वजह से कोच रवि शास्त्री और कप्तान कोहली का विरोध कोई नहीं करता. कुछ खिलाड़ियों का मानना है कि अगर भारतीय टीम वर्ल्ड कप से बाहर हुई तो उसकी सबसे बड़ी वजह शास्त्री और विराट कोहली की एकतरफा सोच है जो वे टीम पर थोपते हैं.

विराट vs रोहित

रिपोर्ट के मुताबिक, फिलहाल टीम इंडिया दो खेमे में बंट गई है. एक खेमा उप कप्तान रोहित के साथ है तो दूसरा कप्तान विराट के समर्थन में है. जिन खिलाड़ियों को विराट कोहली पसंद करते हैं उनकी टीम में जगह पक्की होती है. लेकिन जो खिलाड़ी रोहित के साथ हैं उन्हें टीम में जगह मिलेगी या नहीं इसकी कोई गारंटी नहीं. रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह जैसे खिलाड़ियों को प्रदर्शन के आधार पर टीम से बाहर नहीं किया जा सकता लेकिन इनके अलावा उन्हीं खिलाड़ियों को मौका दिया जाता हो जो विराट के खेमे के हैं. ऐसे ही एक पसंद के खिलाड़ी हैं केएल राहुल. बताया जा रहा है कि केएल राहुल का प्रदर्शन जैसा भी हो वो टीम में बने रहेंगे. उन्हें तब तक मौके दिए जाएंगे जब तक वह वापसी ना कर लें.

टीम इंडिया के खिलाड़ी कोच और कप्तान से परेशान हैं. खबर है कि ज्यादातर खिलाड़ी कोच और कप्तान की विदाई का इंतजार कर रहे हैं. एक खिलाड़ी के तौर पर कोहली को हर खिलाड़ी पसंद करता है लेकिन कप्तानी के तौर पर विराट टीम की पसंद नहीं हैं.

रायुडू को नहीं किया जाता था पसंद
अंबाती रायुडू को टीम से बाहर किए जाने के बारे में बताया गया है कि उन्हें टीम से बाहर किए जाने का बहाना ढूंढा जा रहा था. रिपोर्ट में खिलाड़ी के हवाले से बताया कि 'रायुडू को तो बाहर ही किया जाना था बस उसके खराब प्रदर्शन का इंतजार किया जाता था.


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.