खबरे BIG NEWS: नारायणगढ में बस और ट्रक की जोरदार भिडंत, पुलिस मौके पर, पढें खबर WOW: मां की ममता और मानवता की अनूठी सोच, बच्ची के जन्म के बाद उठा मां का साया, न्यायाधीश ने कराया स्तनपान और ले लिया गोद, पढें खबर BIG NEWS: ग्राम पालसोडा स्थित तालाब में मिला अज्ञात युवक का शव, ईलाकें में फैली सनसनी, पुलिस जांच में जुटी, पढें हरिओम माली की खबर COMMODITY MARKET: ये हैं आज के चर्चित शेयर, इन पर बनी रहे नजर BUSINESS: यहा क्लिक करेगें तो जानेगें नीमच सर्राफा भाव GADGETS: स्मार्टफोन यूजर्स को Paytm की चेतावनी, अकाउंट से पैसे चुरा सकते हैं ये ऐप AUTOMOBILE: Maruti ने बंद किया 1.3 लीटर डीजल अर्टिगा का प्रॉडक्शन RELASHANSHIP: जानें, क्या रिलेशनशिप में आप सेक्स के लिए तैयार हैं? HEALTH: डायट में शामिल करें ये चीजें, नहीं खानी पड़ेंगी दवाएं TODAY HISTORY: 16 अगस्‍त का इतिहास, जानें इस दिन की अहम घटनाओं को TOTKE: शुक्रवार के असरदार उपाय चमका देंगे भाग्य, मां लक्ष्मी की कृपा से बरसेगा धन JYOTISH: 16 अगस्‍त का राशिफल, कर्क राशि के लोगों को होगा बंपर धन लाभ, तुला वाले सेहत का रखें ध्यान NEWS DIGEST: 16 अगस्‍त को शहर में होने वाले राजनीति आयोजन एक क्लिक पर जाने

NEWS: बैंक अधिकारी और कर्मचारी पर गबन का आरोप, पढें खबर

Image not avalible

NEWS: बैंक अधिकारी और कर्मचारी पर गबन का आरोप, पढें खबर

रतलाम :-

रतलाम, एक किसान ने सहकारी बैंक के एक अधिकारी व कर्मचारी पर 75 हजार रुपए नगद और करीब 32 हजार रुपए का खाद उसके नाम से निकालकर गबन करने का आरोप लगाया है। किसान नंदराम पाटीदार पिता प्यारजी पाटीदार निवासी ग्राम बामनखेड़ी ने एसपी ऑफिस में मंगलवार को एएसपी डॉ. इंद्रजीत बाकलवार को शिकायत कर मामले की जांच कर कार्रवाई की मांग की।

पाटीदार ने शिकायत में बताया कि उसका खाता सहकारी बैंक की ताल शाखा में है। खाद-बीज बरखेड़ा सोसायटी से मिलता है। ऋण पेमेंट ताल शाखा से होता है। बैंक अधिकारी लालसिंह व कर्मचारी ललित पंड्या पिछले दिनों उसके पास आए थे और साखपत्र व कोरे विड्राल फॉर्म पर हस्ताक्षर कराए थे। उससे कहा था कि तुम्हारे 46 हजार रुपए बकाया है, उसका पलटा कर दंगे। तुम्हें खाद-बीज मिल जाएगा। तीन दिन पहले बरखेड़ाखुर्द सोसायटी बीज लेने गया तो पता चला कि उनका 17 हजार रुपए बकाया है।

सोसायटी से कहा गया कि उक्त रकम जमा कराओ तो बीज मिलेगा। खाते की जांच कराई तो पता चला कि दोनों आरोपितों ने 75 हजार रुपए नगद निकाल लिए और 32 हजार 250 रुपए का उनके नाम से फर्जी खाद ले लिया। बैंक उलटे उनसे 17 हजार रुपए मांग रही है। उन पर कर्ज 92 हजार रुपए था, जिसमें से 46 हजार रुपए जमा करा दिए थे। उनसे कर्ज माफ होने की बात कहकर गबन किया गया है।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.