खबरे NEWS: ग्राम गिरदौडा में संत रत्‍नेश्‍वर महाराज के मुखारविंद भव्‍य भागवत कथा का आयोजन, पढें रतन पंडित की खबर NEWS: सीईओं ने किया बालिका छात्रावास का आ‍कस्‍मिक निरीक्षण, बालिकाओं से ली व्‍यवस्‍थाओं की जानकारी, पढें कैलाश शर्मा की खबर NEWS: अमानत में खयानत करनें वालें के स्‍थाई वारंटी की जमानत खारिज, भेजा जेल, पढें खबर JAIL: एक्सीडेंट के स्थाई गिरफ्तार वारंटी की जमानत खारिज, भेजा जेल, पढें खबर OMG ! बारात में जा रही बस असंतुलित होकर नदी में गिरी, 15 लोगों की पानी में डूबनें से मौके पर मौत, रेस्‍क्‍यूं अब भी जारी, पढें खबर BIG REPORT: होमगार्ड जवान हत्‍याकांड मामला, पुलिस ने किया घटनाक्रम का पर्दाफाश, पत्‍नी और बेटें ने दिया वारदात को अंजाम, दोनों को किया गिरफ्तार, पढें खबर VIDEO: मुरैना जिले मे चोरो के हौंसले बुंलद, कैलारस में फिर किया हाथ साफ, शादी समारोह में गया था परिवार VIDEO NEWS: अभी तक पुरा नही हुआ सीवरेज का काम, अधुरे निर्माण से हो रहे है हादसे, देखे दीपक खताबिया की विडियो न्‍युज BIG VIDEO REPORT : नीम के पेड़ो का शहर अब कुख्यात हो रहा है इसके लिए, जानेंगे तो उड़ जाएंगे होश, बता रहे है मुश्ताक शाह BIG VIDEO REPORT : डिकेन में मछली माफिया हुए हमलावार, एक की मौत, परिजनों का घेराव, देखे मौके से संतोष गुर्जर की रिपोर्ट OMG ! ओवरटेक कर रहे ट्रकों में फंसी बाइक, टंकी फटते ही हुई भीषण आगजनी, 3 वन कर्मचारी जिंदा जलें, दर्दनाक मौत, पढें खबर BIG NEWS: मध्यप्रदेश हाईकोर्ट की भर्ती में भी ओबीसी को नहीं दिया जाएगा 27 प्रतिशत आरक्षण, पढें खबर BIG NEWS: पुलिस ने किया चोर गिरोह का पर्दाफाश, चोरी के सामान सहित 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार, पढें उपेंद्र दुबें की खबर

BIG NEWS: अयोध्‍या फैसला, पुलिस ने बलवा परेड में की तैयारी, निरीक्षकों को दी जिम्मेदारी, ये होंगे पुख्‍ता इंतजाम, पढें खबर

Image not avalible

BIG NEWS: अयोध्‍या फैसला, पुलिस ने बलवा परेड में की तैयारी, निरीक्षकों को दी जिम्मेदारी, ये होंगे पुख्‍ता इंतजाम, पढें खबर

मंदसौर :-

मंदसौर, अयोध्या निर्णय से पहले जिलेभर की पुलिस बलवा परेड का आयोजन कर रही है। गुरुवार जिलामुख्यालय पर पुलिस लाइन में बलवा परेड का आयोजन किया गया। वहीं दूसरी ओर लंबे समय से खाली पड़े थानों पर पुलिस अधीक्षक ने निरीक्षकों को थानों की जिम्मेदारी दी है। तो एक थानाप्रभारी का स्थानातंरण भी किया है।

इसके अलावा जिन थानाप्रभारियों को स्थानातंरण किया है। उनमें से एक निरीक्षक रमेशचंद्र गौड़ है। जिनको भावगढ़ से लापरवाही के आरोप में लाइन अटैच किया था। और उनको फिर से थाने की जिम्मेदारी दे दी। जो चर्चा का विषय रही।

पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार अमित सोनी को पुलिस लाइन से सीतामऊ और सीतामऊ थानाप्रभारी भुवान ङ्क्षसह गौरे को पिपलियामंडी किया है। सीतामऊ में कुछ दिनों पहले विवाद हुआ था। उसके बाद गौरे के स्थानातंरण हुआ है। निरीक्षक शिव निनामा को नाहरगढ़, निरीक्षक रमेशचंद्र गौड़ को पुलिस लाइन से नईआबादी और मोतीराम चौधरी को सुवासरा से नईआबादी थाने किया गया है।

बलवा परेड में की तैयारी-

शहर में सुबह १०.३० बजे पुलिस बल को साथ लेकर फ्लेग मार्च सीएसपी नरेंद्र सौलंकी ने निकाला। इस दौरान सभी थानाप्रभारी भी मौजूद थे। इसके बाद पुलिस लाइन बलवा परेड का आयोजन किया गया।

बलवा परेड में एक पुलिस दल बलवाई बने और एक दल पुलिस अधिकारी एवं पुलिसकर्मी बने। बलवा परेड के दौरान लाठीचार्ज किया और आंसू गैस भी छोड़े गए। इस दौरान पुलिस अधीक्षक हितेश चौधरी, एएसपी मनकामना प्रसाद, सीएसपी नरेंद्र सौलंकी भी मौजूद थे। एसपी चौधरी ने बलवा परेड से पहले सभी को पूरी तरह से जानकारी दी और बलवा परेड के दौरान अधिकारियों ने परेडा को देख और बीच-बीच में निर्देश भी देते रहे।

आपत्तिजनक पोस्ट को किया लाइक होगी कार्रवाई-

कलेक्टर मनोज पुष्प ने बताया कि संपूर्ण जिले में सोशल मीडिया के सम्बंध में धारा 144 लगी हुई है। फेसबुक, ट्विटर, यूट्यूब, इंस्टाग्राम एवं अन्य समस्त प्रकार की सोशल मीडिया साइट्स पर आपत्तिजनक सामग्री को भेजनेद्ध उसको लाइक करने, शेयर करने, उस पर कमेंट लिखने, आमजन की भावना को आहत पहुंचाने की कोशिश करने पर धारा 144 के तहत सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.