खबरे BIG NEWS: अखिल भारतीय ग्‍वाल महासभा महिला इकाई की पहल, ठंड के प्रकोप से बचनें के लिए बच्‍चों को किए गर्म कपडें वि‍तरित, पढें संदीप बाफना की खबर BIG REPORT: थप्पड़ कांड में 650 के खिलाफ FIR, बीजेपी के 2 कार्यकर्ताओं पर अलग से केस, पढें खबर OMG ! पेट्रोल पंप मैनेजर और कर्मचारी की बाथरूम में मिली थीं नग्न लाश, ये है मौत की वजह, पढें खबर TOP NEWS: राजगढ़ थप्पड़ कांड पर बीजेपी हमलावर, कलेक्टर के खिलाफ FIR कराने जाएंगे नेता, पढें खबर NEWS: स्‍वच्‍छता सर्वेक्षण 2020, प्रशासन का स्‍वच्‍छता रथ पहुंचा कुकडेंश्‍वर, नगर भ्रमण कर किया जनता को जागरूक, दिया संदेश, पढें दशरथ नागदा की खबर NEWS: लक्ष्‍मीनारायण बैरागी वैष्‍णव बैरागी समाज जिला प्रचार मंत्री नियुक्‍त, पढें संदीप बाफना की खबर NMH MANDI: एक क्लिक में पढें नीमच मंडी भाव, पोस्‍ता जाने महेन्‍द्र अहीर के साथ किस धान में आया उछाल BIG REPORT: CAA के समर्थन में प्रदर्शन कर रहे लोगों को थप्‍पड़ जड़ने वालीं डिप्‍टी कलेक्‍टर का परिवार करता है ये काम, पढें खबर BIG NEWS: पुलिया पर नहीं है स्‍ट्रीट लाइट, रात होते ही छा जाता है घना अंधेरा, जिम्‍मेदार जानकर भी अंजान, हो सकता है बडा हादसा, पढें खबर BIG NEWS: पुलिस कप्‍तान राकेश सगर को जिलें की बागडौर संभालें 1 वर्ष पूरा, पहुंचे रामपुरा, जरूरतमंदों को किए गर्म कपडें वितरित, पढें रूपेश सारू की खबर WOW: VOICE OF MP की खबर का असर, जागा विधुत विभाग, लगाए 82 पोल, खीचें तार, अब ग्रमीणों को नहीं है जान का खतरा, पढें बद्रीलाल गुर्जर की खबर BIG NEWS: हेंडलूम कॉप्‍टेक्‍स के एमडी और टीम ने मध्‍यप्रदेश के अनेकों जिलों का किया दौरा, राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार के लिए किया चयन, पढें खबर BIG NEWS: सालमगढ पुलिस की बडीं कार्रवाही, घर के बाहर खडें ट्रैक्‍टर सहित ट्रॉली चोरी करनें वालें आरोपी को किया गिरफ्तार, पढें खबर BIG NEWS: जिलें में बिजली विभाग की बडी कार्रवाही, मकानों में धडल्‍लें से चल रहे सैकडों हीटरों को किया जब्‍त, दी चेतावनी, पढें दिलीप सौराष्‍ट्रीय की खबर

BIG REPORT: सिंधिया का ट्वीट, हैदराबाद में दरिंदों को अपने पाप की सजा मिली, कुछ घंटे बाद किया डिलीट, एमपी के ज्यादातर नेताओं ने की है हैदराबाद पुलिस की तारीफ, पढें खबर

Image not avalible

BIG REPORT: सिंधिया का ट्वीट, हैदराबाद में दरिंदों को अपने पाप की सजा मिली, कुछ घंटे बाद किया डिलीट, एमपी के ज्यादातर नेताओं ने की है हैदराबाद पुलिस की तारीफ, पढें खबर

डेस्‍क :-

भोपाल/ हैदराबाद के चार जल्लादों को पुलिस ने एनकाउंटर में ढेर कर दिया है। इस एनकाउंटर पर सवाल उठ रहे हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर ज्यादातर लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं। मध्यप्रदेश के दिग्गज नेताओं ने भी पुलिस को शबासी दी है। पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान से लेकर उमा भारती तक ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। लेकिन सबसे दमदार बात पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने की है। वहीं, ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने ट्वीट को डिलीट कर दिया है।

सबसे पहले मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि हैदराबाद में नरपिशाचों को उनके पाप की सजा मिली। पूरे देश को बड़ा सुकून मिला। दुष्टों के साथ यही व्यवहार होना चाहिए। जो जस की तो तसफल चाखौं। उन्होंने लिखा कि जो दूसरों के साथ दुर्व्यवहार करते हैं, उनके साथ भी वैसा ही व्यवहार किया जाना चाहिए। मुझे खुशी है कि न्याय जल्दी मिल गया।

वहीं पूर्व सीएम उमा भारती ने ट्वीट कर लिखा है कि मैं अभी हिमालय उत्तराखंड में गंगा किनारे हूं, तेलंगाना में महिला वेटनरी डॉक्टर के साथ दुराचरण के बाद हत्या किए जाने की घटना से मैं बहुत दुखी और क्षुब्ध थी। किंतु अभी सवेरे मैंने समाचार सुना कि सीन रिक्रिएट करने के दरम्यान भागने की कोशिश में चारों अपराधी पुलिस एनकाउंटर में मारे गए।

उन्होंने लिखा कि इस सदी में 19वें साल में महिलाओं को सुरक्षा की गारंटी देने वाली सबसे बड़ी घटना है। इस घटना में अंजाम देने वाले सभी पुलिस अधिकारी और पुलिसकर्मी अभिनंदन के पात्र हैं। मैं अब विश्वास कर सकती हूं कि दूसरे राज्यों के शासन में बैठे हुए लोग अपराधियों को तत्काल सबक सिखाने के रास्ते निकालेंगे।

सिंधिया पर सवाल-

दरअसल, हैदराबाद एनकाउंटर के बाद कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा था कि हैदराबाद में दरिंदों को अपने पाप की सजा मिली। सभ्य समाज में ऐसे पापियों के लिए कोई स्थान नहीं होना चाहिए। मातृशक्ति की सुरक्षा सर्वोपरि है। लेकिन बाद में उन्होंने ट्वीट कर डिलीट कर दिया। जिस पर सवाल उठ रहे हैं कि आखिर सिंधिया ने ऐसा क्यों किया।

वहीं, मध्यप्रदेश में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने ट्वीट कर लिखा है कि हैदराबाद पुलिस ने जो कार्रवाई की है वह बिल्कुल सही है। दुष्कृत्य करने वाले आरोपियों के साथ ही ऐसा ही बर्ताव होना चाहिए। क्योंकि ऐसा घृणित काम करने के बावजूद भी दरिंदे पुलिस गिरफ्त से भागने की कोशिश कर रहे थे।

इसके साथ ही मध्यप्रदेश में बीजेपी के दिग्गज नेता नरोत्तम मिश्रा ने भी हैदराबाद पुलिस को बधाई दी है। बीजेपी अध्यक्ष हैदराबाद के दरिदों को उनके ठिकाने पर पहुंचा दिया गया। वे कानून से भागकर पुन: अपराध कर सकते थे। हैदराबाद पुलिस को त्वरित और साहसिक निर्णय के लिए बधाई।

 


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.