खबरे BIG REPORT: शहर में निकला जनाजा, जो हुए शामिल, उन सभी की अब होगी मेडिकल जांच, पढें खबर CORONA FIGHT: आमलीखेड़ा पंचायत में किया गया 300 मास्क का वितरण, पंचायत कर रही ग्रामीणों को जागरुक, पढें खबर COVID 19: जानिए, विधायकों के 30 प्रतिशत वेतन-भत्ते का हिसाब, जो वो दे सकतें है CM रिलीफ फंड में, पढें खबर CORONA FIGHT: कोरोना से जंग में मुस्तैद पुलिस जवान, पैर में फ्रैक्चर, फिर भी ड्यूटी पर डटे रहे कर्मवीर, पढें खबर VIDEO NEWS: जनधन के रुपए निकालने को लेकर बैंक में लग रही लंबी कतार,, सोशल डिस्टेंसिंग का नहीं हो रहा पालन, घण्टों धूप में खड़े लोग, देखे राजेश पंवार की विडियो न्‍यूज CORONA VIRUS UPDATE: मध्‍यप्रदेश के इस शहर को कोरोना से बचाने के लिए पीएमओ की नजर, अब तक 200 क्वारेंटाइन, पढें खबर BIG REPORT: सरकार का बड़ा फैसला, अब कोरोना पीड़ितों पर खर्च होंगे आईफा अवार्ड के 700 करोड़ रुपए, पढें खबर LOCK DOWN: 14 अप्रैल से आगे बढ़ेगा लॉकडाउन, PM मोदी रविवार को कर सकते हैं ऐलान, पढें खबर BIG REPORT: PHQ हुआ सख्त, पुलिस ने अगर मारपीट की तो उस ज़िले के SP होंगे ज़िम्मेदार, पढें खबर BIG REPORT: इंदौर में कोरोना वॉरियर्स पर हमला करने वालों पर ड्रोन और CCTV से नज़र, पढें खबर VIDEO NEWS: ग्रामीणों ने गांव में बाहरी लोगों के आने-जाने पर लगाई रोक, देखे बद्रीलाल गुर्जर की विडियो न्‍यूज VIDEO NEWS: पवई पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 4 अवैध कट्टे सहित चार आरोपी गिरफ्तार, देखे चरनजीत बंजारा की विडियो न्‍यूज BIG NEWS: खाद्य विभाग की कार्रवाही, लाखों की खाद्य सामग्री को कराया नष्‍ट, पढें खबर

BIG NEWS: भारी मात्रा में दुसरें राज्य में अवैध रूप से शराब परिवहन करनें वाले आरोपी की जमानत खारिज, भेजा जेल, पढें खबर

Image not avalible

BIG NEWS: भारी मात्रा में दुसरें राज्य में अवैध रूप से शराब परिवहन करनें वाले आरोपी की जमानत खारिज, भेजा जेल, पढें खबर

नीमच :-

नीमच। श्रीमान विवेकानंद त्रिवेदी, मुख्य न्यायिक मजिस्टेªट, नीमच न्यायालय द्वारा भारी मात्रा में डंपर से राजस्थान से मध्यप्रदेश में अवैध रूप से शराब परिवहन करनें वाले आरोपी द्वारा प्रस्तुत जमानत आवेदन खारिज कर जेल भेजा।

अभियोजन मीडिया सेल को एडीपीओ श्री रितेश कुमार सोमपुरा द्वारा जानकारी देते हुुए बताया कि घटना दिनांक 27.02.2014 को शाम 05ः00 बजे की हैं। थाना जावद के एएसआई मुकेश यादव को मुखबिर सूचना मिली थी कि, राजस्थान के तरफ से दो व्यक्ति पीले रंग के डंपर से भारी मात्रा में अवैध शराब लेकर मंदसौर (मध्यप्रदेश) के तरफ जाने वाले हैं तत्काल नाकाबंदी की जाये तो सफलता मिल सकती है। 

सूचना पर से पंचान व हमराह फोर्स को लेकर व्रिकम माईन के सामने खोर पहुॅचे जहा कुछ देर पश्चात् खोर गांव के तरफ से एक पीला डंपर आते हुए दिखाई दिया, जिसे फोर्स की मदद से पकड़ा गया। पंचान के समक्ष डंपर की चैकिंग करते समय डंपर के सेटिग के नीचे विभिन्न ब्राण्डों की शराब भरी होने से उक्त शराब के परिवहन के संबंध में लाईसेंस व परमिट पूछनें पर उनके पास नहीं पाया गया

जिस पर से आरोपी के विरूद्ध थाना जावद में अपराध क्रमांक 76/2014 धारा 34(2) म.प्र. आबकारी अधिनियम में पंजीबद्ध किया गया। पुलिस जावद द्वारा आरोपी को न्यायालय में प्रस्तुत किया, जहा पर उनके द्वारा जमानत आवेदन प्रस्तुत किया। 

रितेश कुमार सोमपुरा, एडीपीओ द्वारा आरोपी की ओर से प्रस्तुत जमानत आवेदन का विरोध किया गया, कि आरोपी द्वारा अवैध रूप से भारी मात्रा में शराब का परिवहन विक्रय हेतु किया जा रहा था, जो कि गंभीर अपराध हैं। जिससे सहमत होकर श्रीमान विवेकानंद त्रिवेदी, मुख्य न्यायिक मजिस्टेªट, नीमच द्वारा आरोपी नारायणसिंह पिता ओनारसिंह, उम्र-42 वर्ष, निवासी-ग्राम बरोडिया, जिला- उदयपुर (राजस्थान) द्वारा प्रस्तुत जमानत आवेदन खारिज कर उनको जेल भेज दिया गया।
 


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.