खबरे BIG REPORT: लूट, चोरी एवं मारपीट जैसे 586 गंभीर अपराधों की जांच पूरी, थाना प्रभारियों के छूटे पसीने, पढें खबर NEWS: मधुसूदन राजोरा भाजपा दक्षिण मंडल अध्‍यक्ष नियुक्‍त, चीताखेडा के युवा कार्यकर्ताओ ने पुष्‍पाहार पहनाकर दी बधाईयां, पढें आजाद मंसूरी की खबर OMG ! मुंबई-दिल्ली ट्रैक पर इंजन का व्हील जाम, 3 घंटे तक रूट बंद, 4 गाडिय़ां प्रभावित, विशेष ट्रेन से रतलाम के मैकेनिकल विभाग का दल पहुंचा मौके पर, पढें खबर OMG ! सरकार की संबल योजना, जिम्मेदारों ने कर डाली 46 हजार 66 की डूप्लीकेट इंट्री, जांच में हुआ ये, पढें खबर BIG NEWS: महू-नीमच मार्ग पर तेज रफ्तार से दौडता ट्रैलर, चालक को लगी झपकी और पलट गया ट्रैलर, फिर हुआ ये, पढें खबर OMG ! कांग्रेस विधायक ने बच्चों को दिया 'ज्ञान', पृथ्वीराज चौहान को बताया शराबी, विवाद के बाद हुआ ये, पढें खबर BIG NEWS: करणी सेना के सदस्‍य पहुंचे महाराणा प्रताप सर्कल, पहलें की साफ-सफाई, फिर माल्‍यार्पण कर किया प्रतिमा का अनावरण, पढें दीपक खताबिया की खबर BIG BREAKING: अंधविश्‍वास ने ली मासूम की जान, गला रेतकर की हत्‍या, परिजन बोले, दी नरबलि, मंदिर के पास शव को देखकर चौक गई पुलिस, पढें गौरव गौड की खबर GANDHI SAGAR DEM: तो यहां हो सकता था रूस के चेर्नोबिल परमाणु संयंत्र जैसा हादसा, बाढ के दौरान छोडा था गांधी सागर बांध का पानी, प्रभारी मंत्री हुकुमसिंह कराडा ने कही ये बडी बात, पढें दिलीप सौराष्‍ट्रीय की खबर BIG NEWS: ओलंपिक खेल प्रतियोगिता का आयोजन, किसी ने फैंका गोला तो किसी ने कुश्ती में दिखाया दम, पढें दिलीप सौराष्‍ट्रीय की खबर VIDEO: मेरा वार्ड मेरी सरकार, वॉईस ऑफ एमपी की टीम पहुंचे वार्ड नं 17 में, हमने तैयार किया पार्षद छाया जायसवाल का रिपोर्ट कार्ड, बोले कांग्रेस के राज में जो हुआ विकास वही हुआ नया कुछ नही, ग्राउंड जीरो से मुश्‍ताक अली शाह की रिपोर्ट BIG NEWS: मध्‍यप्रदेश के इस शहर में खाद्य व्‍यापारी पर एफआईआर दर्ज, अन्‍य यूरिया खाद व्‍यापारियों में मचा हडकंप, पढें खबर NEWS: बसंत पंचमी पर राजपूत समाज द्वारा युवक-युवती परिचय सम्‍मेलन का आयोजन बडी सादडी में, पढें खबर

OMG ! इस गांव में दिन-दहाडें मौत का तांडव, 4 लोग गंभीर घायल, 3 को किया रैफर, फिर पहुंची वन विभाग की टीम, कर लिया कब्‍जें में, जानें क्‍या है मामला, पढें खबर

Image not avalible

OMG ! इस गांव में दिन-दहाडें मौत का तांडव, 4 लोग गंभीर घायल, 3 को किया रैफर, फिर पहुंची वन विभाग की टीम, कर लिया कब्‍जें में, जानें क्‍या है मामला, पढें खबर

प्रतापगढ़़ :-

प्रतापगढ़, जिले के धरियावद तहसील क्षेत्र के गाडरियावास पंचायत के केशरपुरा में आबादी बस्ती खेत के पास अलसुबह घुस आए पैंथर ने खेत पर नहाने गए एक किसान सहित तीन अन्य ग्रामीणों पर जानलेवा हमला कर घायल कर दिया।

पैंथर के आने एवं हमले से पूरे इलाके में हडकम्प मच गया। ग्रामीणों की मदद से घायलों को धरियावद सामुदायिक केेंद्र लाया गया। जहां उपचार के बाद तीन ग्रामीणों को रैफर किया गया। ग्रामीणों पर हमले के बाद वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची।

जहां झाडिय़ों में छुपे पैंथर ने भीड़ पर हमला किया और भागते समय समीप एक कुएं में जा गिरा। वन विभाग बचाव टीम ने ग्रामीणों की मदद से जाल एवं रस्सियों के सहारे कुएं में गिरे पैंथर को बाहर निकाल पिंजरे में कैद किया। धरियावद वन विभाग कार्यालय लेकर आई जहां से उसे सीतामाता वन्यजीव अभयारण में छोड दिया गया।

क्षेत्रीय वन अधिकारी तेजपाल मीणा के अनुसार केसरपुरा गांव में रामलाल पुत्र चौखा मीणा अपने खेत पर बने कुएं पर नहाने गया था। तभी घात लगाए पैंथर ने उस पर हमला कर दिया। धायल किसान के शोरगुल आवाज सुनकर आसपास मौजूद ग्रामीण कुएं की ओर दौडे। किसान को पैंथर से छुडाकर उपचार के लिए धरियावद सामुदायिक केंद्र लेकर आए। वहीं वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची।

इस दौरान झाडियों से निकल भागते समय पैंथर ने केशरपुरा निवासी १५ वर्षीय किशोरी लाली मीणा एवं लक्ष्मी मीणा पर भी हमला कर दिया। एक युवक शंकरलाल को भी घायल कर दिया। इसके बाद पैंथर भागते हुए एक कुएं में जा गिरा। जिसे वन विभाग की टीम ने रेस्क्ूय किया। घायलों को धरियावद सामुदायिक केंद्र पर लाया गया। जहां से उदयपुर रैफर किया गया।

यह रहे टीम में शमिल-

वन विभाग की जिस स्पेशल टीम ने पैंथर का रेस्क्यू किया। उसमें प्रतापगढ रेंज के दारासिंह राणावत, क्षेत्रीय वन अधिकारी तेजपाल मीणा के नेतृत्व में मनोजकुमार,महेंद्रसिंह, हिम्मत, संगीता, अल्का शाह, पवनकुमार, देवीलाल शामिल थे।

भागते हुए गिरा कुएं में-

किसान पर हमला कर जख्मी करने के बाद ग्रामीणों ने पैंथर को पकडने का प्रयास किया। मौके पर पहुंची वन विभाग की बचाव टीम के साथ घेरा बनाया।

इस दौरान झडियों के पीछे छुपे पैंथर ने दुबारा झाडियों से निकलकर भीड पर हमला कर दिया। जिससे मौके पर दो युवतियां लीला एवं लक्ष्मी सहित शंकर मीणा पर हमला कर दिया। इसके बाद ग्रामीण पेंथर के पीछे भागे ग्रामीणों की भीड एवं शोरगुल के बीच आगे भागते समय पैंथर बिना मुंडेर के कुंए में जा गिरा।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.