BREAKING NEWS
KHABAR : आगामी लोकसभा निर्वाचन-2024 के तहत स्वीप.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : चुनाव सामग्री वितरण एवं वापसी दलों का.. <<     KHABAR : ब्राम्हण समाज के आराध्यदेव भगवान परशुराम.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : एमपी के इस संसदीय क्षेत्र में 13 मई को होगा.. <<     BIG NEWS : नीमच-निम्बाहेड़ा फोरलेन और नयागांव चेक.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : मुक बधिर दिव्यांग एकादश एवं प्रशासन.. <<     KHABAR : जिले में लोकसभा निर्वाचन 2024 के दृष्टिगत.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : देवास संसदीय क्षेत्र-21 के लिए देवास,.. <<     KHABAR : लोकसभा निर्वाचन 2024- स्वीप गतिविधियों के.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : मंदसौर में लोकसभा निर्वाचन 2024 के अंतर्गत.. <<     KHABAR : मतदाता जागरूकता पर ज्ञानोदय के नुक्कड़.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : लोकसभा निर्वाचन 2024 के तहत मतदाताओं को पीले.. <<     KHABAR : लोकसभा चुनाव के मतदान से पहले सीतामऊ.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
March 23, 2023, 6:54 pm
BIG NEWS : देवदूत की तरह नीमच को ढाई हजार करोड़ की सौगात देने आ रहे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का ऐतिहासिक स्वागत करें, विधायक परिहार ने कहा- आजादी के बाद पहली बार किसी सीएम ने नीमच को इतनी सौगातें दी है, पढ़े खबर 

Share On:-

नीमच । विधायक दिलीपसिंह परिहार ने आज एक प्रेस रिलिज़ जारी करके विधान सभा क्षेत्र के अपने मत दाताओं से आज मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान का ऐतिहासिक स्वागत करने का आग्रह किया है और मुख्यमंत्री ने नीमच को जो सौगातें ढाई हजार करोड़ रु से भी अधिक की जो दी है वो इस मायने में ऐतिहासिक है कि आजादी के बाद आज तक किसी भी मुख्यमंत्री ने नीमच को इतनी सौगाते देने का काम नहीं किया है। दो सौ बीस करोड़ का मेडिकल कॉलेज जिसका वे कल भूमि पूजन कर रहें हैं वो इस इलाके के लिये एक बड़ी चिकित्सा सुविधा है। लोगों को इस सुविधा के मिलने के बाद अन्यत्र कहीं बाहर उपचारार्थ नहीं जाना होगा। जल्द ही इस कॉलेज में चिकित्सा की पढ़ाई भी शुरु हो जायेगी। नीमच की कृषी मण्डी देश भर में अपने आप में अनोखी है। यहाँ जितनी जिन्सें बिक्री के लिये आती है उतनी अन्यत्र कहीं नहीं आती। नीमच की मण्डी ने आयुर्वेदीक जड़ी बूटियों की बड़े पेमाने पर बिक्री के चलते ये मण्डी अब देश में एक बड़ी हर्बल मण्डी का दर्जा पा चूकी है। नीमच की मौजूदा मण्डी छोटी पढ़ने लगी तो मुख्यमंत्री ने नीमच को ढाई सौ करोड़ की नई मण्डी की सौगात दे दी, जिसका वे कल उदघाटन कर रहें हैं। नई मण्डी से किसानों को अपनी उपज की बिक्री में आसानी बनेगी उन्हें इसका लाभ मिलेगा। 

विधायक दिलीपसिंह परिहार ने यह भी कहा कि मुख्यमंत्री ने दो हजार करोड़ की गांधी सागर पेयजल योजना को मंजूरी देकर नीमच विधानसभा क्षेत्र पर एक बड़ी कृपा की है। इस परियोजना से नीमच जिले कि पंचायतों को पेयजल के लिये पानी की सुलभता हो जायेगी और नीमच शहर के लिये भी इस परियोजना से कभी कोई पेयजल की दिक्कत नहीं होगी। विधायक परिहार ने बताया की इस परियोजना में एक ऐसा प्रावधान किया जायेगा की कभी नीमच शहर के लिये पेयजल की दिक्कत बनी तो इस परियोजना से नीमच को पेयजल आसानी से सुलभ हो जायेगा। यह परियोजना नीमच विधानसभा क्षेत्र को विकास के नये आयाम का रास्ता खोलेगी विधायक ने बताया कि मुख्यमंत्री की नीमच की यह यात्रा ऐसा लग रहा है मानो कोई देवदूत सौगात देने आ रहा है। 18 करोड़ के खर्च से नीमच के जिला चिकित्सालय का उन्नयन हो रहा है। बघाना रेल्वे ओवरब्रीज के अलावा हिंगोरिया से नया गांव बायपास पर भी मुख्यमंत्री ने अपनी कृपा बरसाई है और इस बायपास के निर्माण के लिये साठ करोड़ की राशि की स्वीकृति प्रदान की है। 

विधायक परिहार ने कहा, मैं अभिभूत हुँ कृतज्ञ हूँ आभारी हूँ अपने देव दूत समान मुख्यमंत्री शिवराजसिंह का जिनकी कृपा के चलते नीमच को ढाई हजार करोड़ से अधिक की सौगातें मिल रही है। ऐसे में हम सब का नीमच विधान सभ क्षेत्र के मतदाताओं से मेरा आग्रह है की नीमच की पावन धरा पर मुख्यमंत्री का हम सब मिलकर ऐतिहासिक स्वागत करें।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE