NEWS: कलेक्टर ने सुनी जनसुनवाई में 110 लोगों की समस्याएं, अधिकारीयो को दिये निर्देश, पढें खबर

Image not avalible

NEWS: कलेक्टर ने सुनी जनसुनवाई में 110 लोगों की समस्याएं, अधिकारीयो को दिये निर्देश, पढें खबर

नीमच :-

कलेक्टर श्री कौशलेन्द्र विक्रम सिंह ने मंगलवार को जनसुनवाई करते हुए 110 लोगों की समस्याएं सुनी। कलेक्टर ने जनसुनवाई में प्राप्त आवेदनों का तत्काल निराकरण करने के निर्देश सभी जिला अधिकारियों दिए। जनसुनवाई में जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री कमलेश भार्गव, संयुक्त कलेक्टर श्री व्ही.पी. सिंह एवं अन्य जिला अधिकारी उपस्थित थे। 

जनसुनवाई में अरनिया चुण्डावत के गोर्वधनलाल मीणा, ग्वालटोली की कलाबाई गाडी लोहार, श्रीनाथ नगर नीमच सिटी के भैयालाल भील, झांतला के मोहम्मद रफीक मन्सुरी, नीमच सिटी के जगदीश भील, लोधा मोहल्ला बघाना नीमच की ताराबाई, हवाई पट्टी नीमच के सुरेशकुमार मीणा, सरवानिया महाराज की सज्जनबाई नाथ, अरनिया चुण्डावत के सुरेशचंद रावत मीणा एव, जीरन रतनलाल मीणा ने भी अपना आवेदन जनसुनवाई में प्रस्तुत कर प्रधानमंत्री आवास प्रदाय करने की मांग की। 

इसी तरह कंजार्डा के गोपाल प्रजापत, खोर के चन्द्रप्रकाश मालवीय, भाटखेडी के फकीरचंद सुतार, मोरवन की केशरबाई नायक ने बी.पी.एल. सूची में नाम दर्ज करवाने, जीरन के देवीलाल भील ने अतिक्रमण हटवाने, सरवानिया महाराज के कालुराम मीणा ट्रेक्टर दिलवाने, कुकड़ेश्वर के भोनीराम ने पुत्री के विवाह हेतु आर्थिक सहायता दिलाने, सादडी रोड बघाना की कमरूनिशा, धोबी गली मनासा के सुलतान, कवाई तहसील सिंगोली की सायरकुवंर राजपूत, मनासा के विष्णु प्रजापत, बघाना नीमच के अब्दुल रहीम एवं नयागॉव की मुन्नीबाई ने भी अपना आवेदन जनसुनवाई में प्रस्तुत कर अपनी समस्याएं सुनाई।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright VOICEOFMP 2017. Design and Developed By Pioneer Technoplayers Pvt Ltd.