NEWS: मुख्यमन्त्री हेल्प लाइन पर भी नहीं हुई सुनवाई, गरीब को पट्टा तो मिला लेकिन भू खंड नहीं, पढ़े मेहबूब मेव की खबर

Image not avalible

NEWS: मुख्यमन्त्री हेल्प लाइन पर भी नहीं हुई सुनवाई, गरीब को पट्टा तो मिला लेकिन भू खंड नहीं, पढ़े मेहबूब मेव की खबर

सिंगोली :-

सिंगोली। शासन भले ही गरीबो के लिए लाख योजनाएं बनाये, यथा समय क्रियान्वयन नहीं हुआ तो सार्थकता की बजाय वही योजना सरकार के लिए उल्हाना बन जाती है ऐसा ही एक उदाहरण सिंगोली तहसील के ग्राम कदवासा में देखने को मिला है गाँव के जमनादास बैरागी को ग्राम पंचायत द्वारा 2002 में एक आवासीय भू खण्ड का पट्टा दिया गया था लेकिन जमनादास को आज दिन तक न तो उस पट्टे के बदले भू खण्ड मिला और न ही आवास भू खण्ड प्राप्त करने के लिए जमनादास कई दिनों से पंचायत के चक्कर लगा रहा था,

लेकिन जब उसे कोई सन्तुष्टिपूर्ण जवाब नही मिला तो उसने मुख्यमन्त्री हेल्प लाइन का सहारा लेना मुनासिब समझा इस सम्बन्ध में जमनादास ने करीब 3 माह पूर्व सीएम हेल्प लाइन पर अपनी शिकायत दर्ज करवाई थी जिसका निराकरण आज लगभग 100 दिन बीत जाने के बाद भी नही हुआ। उसकी शिकायत लेवल वन अधिकारी से लेवल 4 अधिकारी तक पहुँचने के बाद भी मामला जस का तस है। जमनादास का कहना है कि प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी के 15 लाख रुपए मिलने वाले वादे की तरह मुख्यमंत्री हेल्पलाइन भी एक जुमला ही साबित हो रही है।

इससे भी आम जनता को कोई फायदा नही मिल पा रहा है। इस संबंध में जमनादास बैरागी ने बताया कि यदि जल्द ही उसे पट्टे की भूमि नहीं मिली तो वह मुख्यमन्त्री के पास जाकर सरपंच सचिव से लेकर सभी जिम्मेदार अधिकारीयों के खिलाफ नारे बाजी करके मुख्यमन्त्री शिवराज सिंह चौहान को अवगत करवाऊंगा फिर चाहे मुझे जेल ही क्यों ना जाना पड़े।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright VOICEOFMP 2017. Design and Developed By Pioneer Technoplayers Pvt Ltd.