खबरे VIDEO: नीमच-मंदसौर बाढ त्रासदी पर क्‍यो ना हो CBI जांच, हजारों टन मछली के लिये बेघर कर दिये गये हजारो लोग, वरिष्‍ठ पत्रकार मुस्‍तफा हुसैन का बडा खुलासा, देखे विडियों NEWS: नगर परिषद सरवानिया ने भेजी बाढ़ पीड़ितों के लिए नगद राशि के साथ राहत सामग्री, पढ़े खबर दिनेश वीरवाल की खबर BIG NEWS: एनजीओ के वेतन को रोकने कि मांग को लेकर पार्षदो ने सीएमओ को पत्र सौंपा,पढे शब्बीर बोहरा कि खबर VIDEO: ये है कमलनाथ के मंत्री, जिनको ये ही नही पता किस सरकार ने बढा पेट्रोल-डीजल के दाम, सुनिए आप भी, देखे विडियों न्‍यूज NEWS: ग्राम देवरान के भील समाज के लोगो ने कलेक्टनर से कि राहत मुआवजा देने कि मांग,पढे खबर MNORANJAN: चंदेल दम्पती सहित 11सदस्य दल ने केबीसी11के सेट पर अमिताभ बच्चन से मुलाकात की, पढें खबर POLITICS: सहकारिता मंत्री आंजना के नेतृत्व में कांग्रेस जनों ने किया पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह का स्वागत-अभिनन्दन, पढें खबर BIG NEWS: सीएमओ ने पूर्व नगरपालिका उपाध्यक्ष के भाई को नोटिस भेजा, क्यों न स्कीम नंबर 18 के भूखंड क्रमांक 14 की लीज को निरस्त् कर दिया जाए,10 दिन में मांगा जवाब,पढे खबर BIG NEWS: दिग्‍गी राजा ने बोला शिवराज पर हमला, बोले शिवराज के मन से सीएम पद की लालसा नही हुई खत्‍म, इस लिये बैठ रहे है धरने पर, दिग्‍गी राजा बाढ पिडितो को देगें एक माह का वेतन, पढें श्‍याम गुर्जर के साथ दीपक खताबिया की खबर NEWS: भारत विकास परिषद द्वारा भारत को जानो प्रतियोगिता आयोजित, पढें खबर NEWS: शासकीय कन्या महाविद्यालय तीन दिवसीय इंडक्शन प्रोग्राम का आज हुआ समापन, पढें सिंगरौली उपेन्द्र दुबे की खबर APRADH: सीएचपी रोलर की चोरी करने वाले आरोपी चढ़े मोरवा पुलिस के हत्थे, पढें सिंगरौली उपेन्द्र दुबे की खबर VIDEO: जिसका कोई नही उसका है विजया मित्र मंडल, लावारिस अस्थियों को ले जाकर करते है तर्पण, देखे दीपक खताबिया की खास खबर NEWS: धरने पर बैठे पुर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान, बाढ प्रभावितो को राहत दिलवाने हेतु पूर्व मुख्यमंत्री सहित मल्हारगढ़ गरोठ मन्दसौर विधायक भी शामिल,पढे खबर

WOW: बॉडी बिल्डर एसपी का नया कारनामा, अब मिलेगा राष्ट्रीय एक्सिलेंस अॅवार्ड, पढें खबर

Image not avalible

WOW: बॉडी बिल्डर एसपी का नया कारनामा, अब मिलेगा राष्ट्रीय एक्सिलेंस अॅवार्ड, पढें खबर

उज्जैन :-

उज्जैन.सोशल जिम्मेदारी में उम्दा कार्य करने पर एसपी सचिन अतुलकर को नेशनल एक्सिलेंस अवार्ड 2019 से सम्मानित किया जाएगा। यह अॅवार्ड वल्र्ड बुक ऑफ रेकार्ड लंदन से जुड़ी देश की संस्था अल्मा संस्था की ओर से दिया जाएगा।

संस्था अल्मा द्वारा देशभर में कंपनी, संस्था और व्यक्तियों द्वारा पर्यावरण, सामाजिक दायित्व, प्रोडेक्ट सेफ्टी एंड क्वालिटी जैसे क्षेत्र में बेहतर कार्य करने वाले लोगों को इस अॅवार्ड के लिए चुना जाता है। देशभर में सामाजिक दायित्व निर्वाहन में बेहतर काम करने पर एसपी अतुलकर को नेशनल एक्सिलेंस अवार्ड के लिए चुना गया। उन्हें यह अॅवार्ड २५ अगस्त को इंदौर में आयोजित होने वाले एक कार्यक्रम में दिया जाएगा।
 

बिग बॉस का ऑफर ठुकरा चुके हैं एसपी-

एसपी सचिन अतुलकर अपनी फिटनेस और आकर्षक व्यक्तित्व के कारण चर्चा में छाए रहते हैं। उन्हेेंं दूसरी बार रिएलिटी शो बिग बॉस का हिस्सा बनने से ऑफर मिलया। जिसे उन्हें इनकार कर दिया। एसपी को ं बिग बॉस के 13वें सीजन के लिए आमंत्रण मिला था लेकिन उन्होंने शासकीय सेवा और व्यवस्तता का हवाला देते हुए इस ऑफर को मना कर दिया। 

सलमान खान के फैन-

एसपी सचिन अतुलकर के सोशल मीडिया पर लाखों फैन हैं। इसी कारण उन्हें बिग बॉस में शामिल होने के दो बार ऑफर दिए गए। उनकी कार्यशैली और कार्य करने का तरीका पुलिस विभाग के लिए एक मिसाल है। वे खुद भी एक्टर सलामन खान के फैन है। 

हर रोज तीन घंटे जिम में-

फिटनेस के मामले में एसपी अतुलकर काफी सजग है। उनकी फिटनेस को पुलिस विभाग में आदर्श के तौर पर देखा जाता है। अपनी फिटनेस को लेकर अतुलकर प्रतिदिन दो से तीन घंटे जिम में बिताते हैं। इंस्टाग्राम पर उनके दो लाख फॉलोवर्स हैं। इसके अलावा गूगलए और यूट्यूब पर भी उन्हें सर्च किया जाता है। 

२२ वर्ष की उम्र में आइपीएस-

सचिन अतुलकर का जन्म मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में आठ अगस्त 1985 को हुआ था। 2007 में केवल 22 साल की उम्र में वह आईपीएस अधिकारी बन गए थे। उन्हें बतौर एसपी उज्जैन तीसरा जिला मिला है। इससे पहले वह बालाघाट और सागर जिले में तैनात रह चुके हैं। उनके पिता सेवानिवृत्त वन अधिकारी हैं जबकि उनका भाई भारतीय नौसेना में है।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.