खबरे BADI KHABAR: पैदल चल रहे व्यक्ति का हुआ जोरदार एक्सीडेंट, पढें बद्रीलाल गुर्जर की खबर BIG BREAKING: सिंगोली घाट में मुक्कसर लदा ट्रेक्टर फिसलकर पलटा, ड्राइवर की मौत, पढें मेहबूब मेव की खबर BIG BREAKING: संदिग्ध परिस्थिति में एक व्यक्ति मृत मिला, पुलिस पहुंची मौके पर, पढें शब्बीर बोहरा की खबर BIG NEWS: स्कूल नही तो फीस नही- यह अभियान नही आंदोलन है, पढें शब्बीर बोहरा की खबर  MP BY- ELECTION : सीएम शिवराज ने कहा- हाथ पूरी तरह साफ कर देना है, आग बबूला हुई कांग्रेस ने किया ये काम, पढें खबर BADI KHABAR: भाजपा की नई केंद्रीय टीम मध्य प्रदेश के लिहाज से कितनी अहम ?, पढें खबर BIG NEWS: पूर्व केंद्रीय मंत्री जसवंत सिंह का निधन, पीएम मोदी ने दी श्रद्धांजलि, पढें खबर BADI KHABAR: भाजपा नेता उमा भारती की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, हरिद्वार के पास हुईं क्वारंटाइन, पढें खबर GOLD & SILVER RATE: यहा क्लिक करेगें तो जानेगें प्रदेश सहित नीमच सर्राफा भाव, मुकेश पार्टनर के साथ   FOOTBAL MATCH: मॉर्निंग फुटबॉल क्लब और अहीर स्पोर्ट के बीच कल खेला जायेगा मैच, पढें खबर BIG NEWS: रतनगढ मे मंत्री श्री सखलेचा के हाथो हुआ करोड़ों के विकास कार्यो का लोकार्पण एवं भूमिपूजन, पढे खबर VIDEO NEWS: गरबा उत्सव संगठनो की हुई थाने पर अहम बैठक, आगामी त्यौहार को लेकर नायब तहसीलदार व टीआई ने की चर्चा, देखे दीपक खताबिया की रिपोर्ट GOOD NEWS: जिले में 187 लोगों ने जीती कोरोना से जंग, अब तक 1570 लोग हुए स्‍वस्‍थ्‍य, खुशियों की दास्‍तां, पढें खबर NEWS: जिले के एक आरोपी को किया गया जिला बदर, पढें खबर HADSA: मजदूरों से भरी तूफान गाड़ी ट्रक से टकराई, 5 लोगों की मौत, 7 गंभीर रूप से घायल, पढें खबर

BIG REPORT: फर्जी शस्त्र लाइसेंस पर अवैध रूप से पिस्टल रखने का मामला, पहले नहीं गए, अब पुलिस कस्टडी में गए नगालैंड, पढें खबर

Image not avalible

BIG REPORT: फर्जी शस्त्र लाइसेंस पर अवैध रूप से पिस्टल रखने का मामला, पहले नहीं गए, अब पुलिस कस्टडी में गए नगालैंड, पढें खबर

रतलाम :-

रतलाम। नगालैंड के फर्जी शस्त्र लाइसेंस पर अवैध रूप से पिस्टल रखने के मामले में पुलिस द्वारा सोमवार को गिरफ्तार किए गए चारों आरोपियों को बुधवार को पुलिस अपने साथ नगालैंड ले जाएगी। इनसे गहनता से पूछताछ चल रही है और इन्हें पुलिस ने 10 दिन के रिमांड पर लिया हुआ है। पुलिस को नगालैंड जाने और आने में करीब चार दिन लग सकते हैं। ऐसे में पुलिस को इनसे लंबी पूछताछ के लिए बहुत कम समय मिलने वाला है।

पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी ने बताया पहले दिन की पूछताछ हो चुकी है और अब इन्हें बुधवार को नगालैंड ले जाया जा रहा है। गौरतलब है कि पुलिस ने चार आरोपियों से पांच पिस्टल व 65 कारतूस भी जब्ती में लिए है। पकड़े गए आरोपियों में एक भाजपा नेता, तो दूसरा सॉफ्टवेयर इंजीनियर व दो अन्य व्यवसायी है। वहीं एक आरोपी फरार है जो श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना का प्रदेश अध्यक्ष जीवनसिंह शेरपुर है। इसकी भी एक पिस्टल पुलिस बरामद कर चुकी है।

एक आरोपी अब भी फरार-

पुलिस द्वारा जिन पांच आरोपियों से पांच पिस्टल बरामद किए गए हैं उनमें से चार को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है जबकि पांचवा आरोपी जीवनसिंह शेरपुर अभी भी पुलिस गिरफ्त से दूर है। पुलिस का कहना है कि आरोपी के बारे में कुछ सुराग हाथ लगे हैं और वह भी जल्द पुलिस की गिरफ्त में होगा। आरोपी के खिलाफ पिपलौदा पुलिस थाने में प्रकरण दर्ज किया गया है।

पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए पांचवे आरोपी की गिरफ्तारी शेष चार आरोपियों की रिमांड अवधि खत्म होने से पहले सुनिश्चित करने के लिए संबंधित पुलिस अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए हैं।

इनके खिलाफ दर्ज हैं प्रकरण-

पुलिस ने मामले में श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष ग्राम शेरपुर निवासी जीवनसिंह राठौर, दीनदयाल नगर निवासी राजेंद्र टांक, डाट की पुल निवासी कमरूद्दीन अली, विद्युत कॉलोनी जावरा निवासी मुकेश प्रजापत और बिलपांक के बेरछा निवासी अविनेंद्रसिंह भाटी के खिलाफ धोखाधड़ी, कूटरचित दस्तावेज रखना, अवैध हथियार का मामला दर्ज किया है।

सभी आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 420, 468, 467, 471 और 25, 27 आम्र्स एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है। आरोपियों में जीवनसिंह को छोड़ अन्य सभी को गिरफ्तार कर लिया है।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.