BREAKING NEWS
BIG REPORT : नीमच की कृषि उपज मंडी में फिर लौटी रौनक,.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : पूर्व कैबिनेट मंत्री हरदीप सिंह डंग व.. <<     BIG NEWS : नीमच जिले में गहराया पेयजल संकट, अब चिल्ड.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : शहर के डॉल्फिन स्वीमिंग पूल में हुआ.. <<     NEWS : अपने अंतिम समय में सेवा, सत्संग और साधना से.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     SHOK SAMACHAR : नहीं रही प्रेमलता पामेचा, परिवार में.. <<     BIG NEWS : राजस्थान की निंबाहेड़ा थाना पुलिस और नीमच.. <<     NEWS : पीजी कॉलेज में अध्ययनरत विद्यार्थियों के.. <<     NEWS : राष्ट्रीय महाकाल सेना की बैठक सम्पन्न,.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : मीडियावाला के डॉ बटवाल का सप्रे.. <<     VIDEO NEWS: जिला अस्पताल में दो गुटों में जमकर चले.. <<     KHABAR : प्रतिभा सम्मान समारोह कार्यक्रम को लेकर.. <<     NEWS : चित्तौड़गढ़ सीए ब्रांच का प्रोफेशनल.. <<     NEWS : खटीक समाज मातृशक्ति पुष्कर दर्शन के लिए.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     REPORT : नकली तथा अमानक दवाओं का विक्रय रोकने के.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
February 26, 2023, 12:26 pm
KHABAR : 10 लाख की लागत से बनेगी दो पुलिया, रहवासीयो को बरसो पुरानी समस्या से मिलेगा छुटकारा, पढ़े शब्बीर बोहरा की खबर 

Share On:-

मनासा। नगर के वार्ड नंबर 2 में लंबे समय से नाला और पुलिया निर्माण नही होने के कारण बारिश के समय रहवासीयो को आने जाने मे भारी समस्या का सामना करना पड रहा था। रहवासी बारिश के पानी के साथ ही कीचड़ की समस्यां से भी परेशान थे। कई बार पुलिया निर्माण को लेकर रहवासीयो ने पिछली भाजपा समर्थित नगर परिषद का घेराव कर विरोध प्रदर्शन किया था। विरोध के बावजुद भी पुलिया का निर्माण नही हो पाया। नई परिषद बनने के बाद वार्ड पार्षद अनसुईया दिनेश राठौर ने परिषद अध्यक्ष डॉ सीमा तिवारी को परिषद की बैठक में समस्या बताई। अध्यक्ष ने समस्या को गंभीरता से लेते हुए उपयंत्री को दो पुलिया और नाली निर्माण के लिए इस्टीमेट बनाने के निर्देश दिए। दो पुलिया और नाली सहित रैलिंग का काम शुरू हो चुका है। इसके लिए निकाय निधी से 10 लाख की राशी खर्च होगी। पुलिया बनने के बाद रहवासीयो की समस्या हल होगी। 

नगर परिषद के वार्ड 02 में बडे नाले पर पुलिया नही होने के कारण बारिश का पानी उपर आने के कारण बारिश मे लोग इधर से उधर नाला पार नही कर पाते थे। इस समस्या को लेकर लोगो ने विधायक और पुर्व नगर परिषद को भी अवगत कराया था। पुलिया निर्माण को लेकर रहवासीयो ने दो बार परिषद का भी घेराव किया था। लोगो को नई परिषद से उम्मीद थी कि उनकी समस्यां का हल होगा। परिषद अध्यक्ष डॉ तिवारी ने प्रयास कर निकाय निधी से पुलिया का काम प्रारंभ करवाया। एक महिने मे दोनो पुलिया और नाली निर्माण बनकर तैयार हो जाएंगे। बारिश मे अब रहवासीयो को आने जाने मे परेशानी नही होगी। 

वार्ड पार्षद प्रतिनिधी दिनेश राठौर ने बताया कि हमने वार्ड के रहवासीयो की बरसो पुरानी समस्या को परिषद में रखा था। जिसे परिषद अध्यक्ष तिवारी ने प्राथमिकता के साथ निर्माण करवाने के निर्देश दिए। अब पुलिया का काम शुरू हो चुका है। उपयंत्री रविश कादरी ने बताया कि निकाय निधी से 10 लाख की लागत से दो पुलिया और नाली निर्माण के साथ् ही रैलींग का काम होगा। इसको लेकर काम भी शुरू हो चुका है। एक महिने में पुलिया बनकर तैयार हो जाएगी। 

वही डॉ सीमा तिवारी ने कहा कि नगर की जनता की समस्याओ को प्राथमिकता के साथ हल करना मेरा पहला लक्ष्य है। नगर विकास मे किसी प्रकार की कमी नही आने देगें। 

पुलिया बनने से भाटखेडी बायपास जाना होगा आसान- 

नाले के उपर पुलिया निर्माण होने से जहां बारिश के पानी से होने वाली समस्या से रहवासीयो को निजात मिलेगी। वहीं पुलिया निर्माण के बाद रहवासीयो और वाहन चालको को सीधे भाटखेडी नाका पर पहुंचने का बायपास भी उपलब्ध होगा। इससे लोगो को बाजार का चक्कर लगाकर भाटखेडी नाका पर नही जाना होगा।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE