BREAKING NEWS
KHABAR : मतदाता जागरूकता को लेकर वृहद अभियान एवं.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     MANDI BHAV : चना दाल के दाम में आई तेजी, काबुली चना में.. <<     BIG NEWS : भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी सांसद सुधीर.. <<     NEWS : आरनी में घाटी के श्याम मंदिर पर पांच.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : मल्हारगढ़ ब्लॉक कांग्रेस की मंडलम और.. <<     BIG REPORT : नीमच-मंदसौर संसदीय सीट के कांग्रेस.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : मंदसौर जिले की दलौदा थाना पुलिस और अवैध.. <<     KHABAR : भाजपा कार्यालय तपोभूमि पर होगा नीमच.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : दो चरणों के मतदान के बाद समाजसेवी लालवानी.. <<     REPORT : लोकसभा चुनाव के मतदान से पहले मनासा में.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : शहर की साहित्यिक, सांस्कृतिक एवं सामाजिक.. <<     KHABAR : सीएम राइज विनोबा करेगा दस दिवसीय समर.. <<     VIDEO NEWS: बुरहानपुर में हर्षोल्लास के साथ मना.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : लोकसभा चुनाव को लेकर बुथ स्तर की बैठक.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
May 15, 2023, 2:02 pm
KHABAR : नाली नहीं होने के कारण परेशानी हो रही, आवाजाही में होती है दिक्कत, पंचायत को अवगत कराने पर भी जिम्मेदार नहीं ले रहे सुध, पढ़े शब्बीर बोहरा की खबर   

Share On:-

मनासा। ग्राम पंचायत हांसपुर डांगरी स्थित नई आबादी में स्थित रोड के दोनों साइड नालिया नहीं होने के कारण रहवासियों को काफी परेशानी का सामना करना पढ़ रहा है। 

नागरिकों ने बताया कि नई आबादी स्थित कछुलाल कुशवाह, रामकुमार कुशवाह, के मकान से लेकर भैरव बाजी स्थित शमशान तक नालिया नहीं होने के कारण वह अवैध अतिक्रमण होकर नालिया निर्माण नहीं हो रही है, जिसके कारण रोड पर घरों का गंदा पानी भरा रहता है जिससे राहगीरों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। 

नागरिकों ने बताया कि ग्राम हांसपुर डांगरी के सरपंच प्रतिनिधि को कई बार अवगत कराया गया मगर इस ओर नहीं दिया जा रहा है क्योंकि इस नई अवधि में  कुछ लोग राजनीतिक कर विकास का रोड़ा अटका रहे हैं। जब वोट की जरूरत पड़ती है तो बड़े-बड़े वादे कर वोट ले जाते हैं, मगर जब विकास की जरूरत पड़ती है तो दोनों पंचायत इधर से उधर टालमटोल कर कह देते हैं की यह मेरे एरिया में नहीं आता है।  ग्राम हांसपुर डांगरी में शासन-प्रशासन कि कोई भी जिम्मेदारी नहीं है वह नहीं कोई प्रतिनिधि इस ओर ध्यान नहीं दिया जा रहा है एक तरफ तू प्रशासन स्वच्छता अभियान का ढिंढोरा पीटा जा रहा है वह गांव में तो जगह जगह पानी के गड्ढे भरे हुए हैं वह कीचड़ सड़के बदबू मारा है।  

नागरिकों ने जानकारी देते हुए बताया कि ग्राम हांसपुर डांगरी के सरपंच कई बार अवगत कराया गया मगर  डांगड़ी का कहता है कि हांसपुर में आता है। ग्राम हांसपुर डोंगरी में अनेक नेता होकर विकास का रोड़ा अटका रहे है और नालिया नहीं बनने दे रहे हैं। ग्राम पंचायत होकर रोड के दोनों साइड अतिक्रमण हटाकर नालिया बनाई जाए व अतिक्रमणकर्ता ने रोड की दोनों साइड दबा रखी है जिससे आवाजाही में काफी परेशानियों का सामना करना पढ़ रहा है। 

नागरिकों ने बताया कि अगर जल्द ही समस्या का समाधान नहीं किया गया तो जिलाधीश को एक आवेदन के देकर शिकायत की जाएगी व मनासा एसडीएम साहब वह तहसीलदार से निवेदन है कि अगर प्रशासन ग्राम हांसपुर डांगरी पंचायत को अवगत करा कर समस्या से मुक्त या जाए किया जाए व नालिया बनाई जाए जिससे गड्ढे में पानी भरा ना हो और मच्छर पैदा ना हो।    

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE