खबरे REPORT : विधायक कि खरीद फरोख्त लोकतंत्र की हत्या, शिवराज सरकार बचाने के लिए कर रहे हैं खरीद फरोख्त, पढ़े खबर DUSSEHRA 2020 : एक ओर जहां आज विजयदशमी के मौके पर पूरे देश में रावण के पुतलों का दहन किया जाता है, यहां रावण दहन नहीं होता जानिए क्या है मामला, पढ़े खबर BRAKING NEWS : जेपी नड्डा बोले, राजस्थान में सरकार नाम की चीज नहीं, कांग्रेस दिशाहीन हो चुकी है, पढे खबर BREAKING NEWS : हमारी किस्मत में है तो फोड़ रहे नारियल चुनावी सभा में बोले शिवराज पढ़े खबर BREAKING NEWS : जिले में वाहन पलटा, एक की मौत, 13 घायल,पुलिस मोके पर, पढ़े खबर BRAKING NEWS : कोरोना को देखते हुए, विश्व प्रसिद्ध पुष्कर मेले के आयोजन पर संशय बरकरार, आयोजन की संभावन कम,पढें खबर BREAKING NEWS : जिले में कैमरे में कैद हुआ बाघ, इलाके को अलर्ट कर दिया गया है, पढ़े खबर REPORT : फिर रुलाने की तैयारी, प्याज 73 रुपये किलो तक पहुंचा भाव, पढ़े खबर NEWS : क्षेत्र में कायम रही कन्या पूजन परम्परा, पैर धुलाकर तिलक किया और कराया भोजन, पढ़े मेहबूब मेव की खबर NEWS :क्षेत्र में कायम रही कन्या पूजन परम्परा, पैर धुलाकर तिलक किया और कराया भोजन पढ़े मेहबूब मेव की खबर NEWS : सिंगोली पुलिस थाने पर हुई शस्त्र पूजा, विजयादशमी पर शस्त्र पूजा की है प्राचीन परम्परा, पढ़े मेहबूब मेव की खबर REPORT : जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती एंव फारुखा अब्दुला के असंवेधानिक बयान के विरोध में जय भारत मंच मालवा प्रांत द्वारा पुतला दहन किया, पढ़े रामेश्वर नागदा की खबर

CRIME: अंधे कत्‍ल का पर्दाफाश, अमजद कराता था वेश्यावृती का धंधा, रूबिना ने कर लिया था ग्राहको से सीधे सम्‍पर्क, अमजद को नही मिला रहा था हिस्‍सा, पढें खबर

Image not avalible

CRIME: अंधे कत्‍ल का पर्दाफाश, अमजद कराता था वेश्यावृती का धंधा, रूबिना ने कर लिया था ग्राहको से सीधे सम्‍पर्क, अमजद को नही मिला रहा था हिस्‍सा, पढें खबर

नीमच :-

निम्‍बाहेडा पुलिस ने 5 जुलार्इ को पुलिस को सुचना मिली कि जलिया गांव के पास रेल्वे पटरी पर एक महिला कट कर लाश पडी है । सुचना पर पुलिस मौके पर पहुची लाश को मोर्चरी रूम हास्पीटल निम्बाहैडा मे रखवाई जाकर पुलिस ने मर्ग दर्ज कर विभिन्न पहलुओ से प्रयास किये । जिस पर मृतका की शिनाख्ती रूबिना पुंत्री अख्तर हुसैन मुसलमान निवासी मुगलपुरा कमानी गेट जावरा थाना सीटी जावरा जिला रतलराम (मध्यप्रदेश) के रूप मे हुई जो वर्तमान मे उसकी बहन के साथ अटल नगर हाउसींग बोर्ड मे रह रही थी के रूप मे हुई। लाश का पास्टमार्टम करा कर वारीसान को सिपर्द की गई।
 मामले कि परिस्थितियो मध्यनजर परीजनो के बयान लेने पर मामला प्रथम दृष्टया संदेहास्पद लगा । दिनांक 10.3.17 को मृतक रूबिना के पिता ने मृत्यु के सम्ध मे प्रकरण सख्यॉ 326/17 धारा 302, 120बी भादस दर्ज कराया।  

पुलिस अधीक्षक अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक  के निर्देशानुसार एवं श्री गोपी चन्द मीणा सीओ साहब निम्बाहैडा के निर्देशन मे दर्शन सिंह थानाधिकारी लालु राम सउनि,  मुंशी मोहम्मद सउनि, कानिः महावीर सिंह व अनिल कुमार टीम द्धारा विशेष रूप से प्रयास कर हत्या का पर्दाफाश कर अभियुक्त अमजद को गिरफतार किया गया। 

मामला हाजा मे संदिग्ध आरोपी अमजद को दिनांक 4.7.17 को देर रात्री हाईवे पर ढाबे पर मृतका रूबिना के साथ देखा गया व ढाबे से रूबिना आरीफ व अमजद का साथ साथ मो.सा. पर जाना बताया। एवं चश्मदीद गवाहान ने भी मृतका के साथ अमजद व आरीफ को मड्ढा चौराहा पर रात्री मे देखना बताया। जिस पर अमजद कि तलाश कर अमजद से कडाई से पुछताछ की गई तो अमजद ने अपने साथी आरीफ के साथ मिलकर रूबिना कि हत्या करना बताया व सबुत नष्ट करने के लिये लाश को रेल्वे पटरी पर रखना बताया। 

अमजद ने बताया रूबिना अमजद के मार्फत वेश्यावृती करती थी। अमजद को दलाली के रूपये मिलते थे लेकिन पिछले कुछ महिनो से मृतका रूबिना ने सीधे ही ग्राहको से सम्पर्क कर अपना काम करने लगी । जिस पर अमजद रूबिना से रंजिश रखने लग गया। व उसने आरीफ के साथ मिलकर पहले से ही रूबिना की हत्या का प्लान बनाया। व दिनांक 4.3.17 को अमजद के पास रूबिना का फोन आने पर अमजद आरीफ को लेकर गया एंव बहाना बनाकर रूबीना को साथ मे ले जाकर उसकी हत्या कर शव रेल्वे पटरी पर रख दिया। जो ट्रेन से कट कर टुकडे टुकडे हो गया। 

अभियुक्त अमजद पिता अमजद पिता मुबारिक शेख मुसलमान निवासी भंवरमाता रोड छोटीसादडी हाल कच्ची बस्ती निम्बाहेडा को गिरफतारी किया गया। अन्य अभियुक्त आरीफ पिता हुसैन मोहम्मद निवासी दशहरा मैदान छोटीसादडी कि तलाश बाबत टीम के भेजा गया है। मृतका रूबीना के सम्पर्क मे रह वयक्तियो जो घटनाक्रम के बारे मे संभवति रूप से जानकारी रखते है जिनसे पुछताछ कार्यवाही की जा रही है। प्रकरण मे सभी दृष्टीकोण से अनुसंधान किया जा रहा है।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.