खबरे OMG ! अखबार मालिक प्यारे मियां और पुलिस अधिकारियों के बीच मिलीभगत !... थाने में आने के बाद भी नहीं किया गिरफ्तार, पढें खबर BIG REPORT: सिंधिया और पायलट प्रकरण से दुखी हैं दिग्विजय सिंह, बोले, इन नौजवानों को सब्र नहीं है, पढें खबर HAPPY BIRTHDAY: भारत उज्‍जवल अभियान के सदस्‍यों ने मनाया अनिल सैन का जन्‍मदिवस, औढ़ाया केशरिया दुपट्टा, पुष्‍पगुच्‍छ भेंट कर किया सम्‍मान, पढें खबर RAILWAY: रेलवे बंद करेगा 165 साल पुरानी सुविधा, अब ट्रेन संचालन के दौरान बोक्‍स को लेकर ये बड़ा निर्णय, पढ़े खबर BIG NEWS: मध्‍यप्रदेश शासन कैबिनेट मंत्री हरदीपसिंह डंग पहुंचे मंदसौर, अतिथि शिक्षक संगठन ने सौंपा ज्ञापन, पढें कमलेश चौहान की खबर BIG NEWS: पत्रकार कमलेश जैन पर जानलेवा हमलें का मामला, पत्रकार जगत में आक्रोश, श्रमजीवी पत्रकार संघ एवं जावद प्रेस क्लब ने एसडीएम को मुख्‍यमंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन, पढें खबर CORONA FIGHT: चीताखेड़ा निवासी पिता-पुत्री ने जीती कोरोना से जंग, लौटें अपनें घर, रहवासियों ने किया स्‍वागत, पढें आजाद मंसूरी की खबर BIG NEWS: पत्रकारों पर आये दिन हो रहें जानलेवा हमलें, पुलिस प्रशासन अपराधियों पर करे सख्त कार्यवाही, मध्‍यप्रदेश श्रमजीवी पत्रकार संघ जिलाध्यक्ष प्रदीप जैन, पढें मेहबूब मेव की खबर BIG NEWS: मनासा पुलिस को मिली बड़ी सफलता, ऑल्‍टों कार और डोडाचूरा किया जब्‍त, आरोपी भी गिरफ्तार, पढें शब्‍बीर बोहरा की खबर BIG NEWS: अस्‍पताल ले जातें समय महिला को बीच रास्‍तें में हुई प्रसव पीड़ा, एंबुलेंस स्‍टॉफ ने कराया सुरक्षित प्रसव, पढें बद्रीलाल गुर्जर की खबर CONGRATS: छात्रा साक्षी जैन से कक्षा 12 में प्राप्‍त किए 96 प्रतिशत अंक, परिवार के साथ किया जिलें का नाम रोशन, पढें दशरथ नागदा की खबर BIG NEWS: मनासा पुलिस ने दिखाई गंभीरता, हत्‍या के मामलें में 8 आरोपियों को किया गिरफ्तार, पढें बद्रीलाल गुर्जर की खबर OMG ! रात के अंधेरे में असंतुलित होकर पलटी कार, एक व्‍यक्ति गंभीर घायल, पढें बद्रीलाल गुर्जर की खबर

ELECTION 2019: पिपलिया में बोले शिवराज, कांग्रेस के डीएनए में भ्रष्टाचार, किसानों का कर्जा माफ नही हुआ तो राहुल गांधी व कमलनाथ को मप्र की धरती पर कदम नही रखने दूंगा, पढें जेपी तेलकार की खबर

Image not avalible

ELECTION 2019: पिपलिया में बोले शिवराज, कांग्रेस के डीएनए में भ्रष्टाचार, किसानों का कर्जा माफ नही हुआ तो राहुल गांधी व कमलनाथ को मप्र की धरती पर कदम नही रखने दूंगा, पढें जेपी तेलकार की खबर

मंदसौर :-

पिपलिया स्टेशन (जेपी तेलकार)। शनिवार को पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान की शासकीय बालक उमावि परिसर में आमसभा हुई। निर्धारित कार्यक्रम से पूर्व सीएम करीब दो घंटे लेट पहंुचे। उन्होंने करीब आधे घंटे के भाषण में प्रदेश सरकार व कांग्रेस को खूब कौसा यहां तक आरोप लगाया कि कांग्रेस के डीएन में ही भ्रष्टाचार है, उन्होंने यह भी चेतावदी दी कि सब किसानों का कर्जा माफ नही हुआ तो राहुल गांधी व कमलनाथ को मप्र की धरती पर कदम नही रखने दंूगा। 

दोपहर सवा एक बजे करीब शिवराजसिंह चौहान कार्यक्रम स्थल पहंुचे, लोकसभा उम्मीदवार सुधीर गुप्ता के समर्थन में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा मामा मुख्यमंत्री की कुर्सी को प्यार नही करता, मैं मप्र की साढ़े सात करोड़ जनता को प्यार करता हंू, मुख्यमंत्री नही हंू, इससे फर्क नही पड़ता, मैंने पार्टी से कह दिया दिल्ली नही जाउंगा, मप्र में रहंूगा, मप्र सरकार की छाती पर मंूग दलूंगा, इस सरकार ने जो वादे किए है, पूरे नही होंगे तब चेन की सांस नही लंूगा, आराम से नही बैठूंगा। शिवराजसिंह चौहान ने कमलनाथ का नाम लिए बगैर कहा कि सुना है, कल वो भी आए थे, वैसे तो कभी आते जाते-नही, राहुल बाबा भी यहीं आए थे, पिपलियामंडी भी दो बार आए।

 दो बार आओ या सौ बार आओ, पिपलिया वालों को कोई अंतर नही पड़ता। चौहान ने आगे कहा कि इसी धरती पर राहुल गांधी ने कहा था कि हमारी सरकार बनते ही दस दिनों में कर्जा माफ कर देंगे, और कहते थे दस दिन में कर्जा माफ नही होगा तो मुख्यमंत्री बदल दंूगा, लेकिन एसा नही हुआ। चौहान ने कहा मेरी जंग चल रही कर्ज माफी को लेकर।

कमलनाथजी झंूठी डिंगे मत हांको, झंूठले कुछ तो शर्म करो, वचन पत्र में लिखा था सब किसानों का कर्जा माफ करेंगे, लेकिन कई किसानों के 17 हजार भी माफ नही हुए। उन्होंने कहा तुम शिवराज की आवाज दबाने की कौशिश कर सकते हो, लेकिन किसानों की आवाज नही दबा सकते। बजट में प्रावधान किए पांच हजार करोड़ और बैंकों को दिया तेरह सौ करोड़, एसे में सब किसानों का कर्जा कैसे माफ हुआ 

उन्होंने कहा सुन लो कमलनाथ व राहुल गांधी, शिवराज डंके की चोंट कह रहा है, सब किसानों का कर्जा माफ नही किया तो मप्र की धरती पर कदम नही रखने दंूगा। कदम-कदम पर विरोध करुंगा, जो वादा किया वो निभाना पड़ेगा, और नही निभाया तो मामा को निभवाने सड़कों पर आना पड़ेगा। उन्होंने आगे कहा पता नही कहां से निकाल लाए शिवराजसिंह चौहान के भाई रोहित का कर्जा माफ कर दिया, वह भी तीन हजार रुपए। जबकि मेरे भाई ने तो आवेदन ही नही दिया। वे आगे बोले कि सीएम था तब भी मैं तो कांग्रेस के सपने में दिखाई देता था और अब नही हंू तो भी दिखाई देता हंू। मैं तो बहाना ढंूढता था किसानों के खाते में कैसे पैसा डालूं। लेकिन कांग्रेस ने चार माह में तबाह कर दिया प्रदेश को। सारी सुविधाएं छिन ली, भावांतर का पैसा नही दिया और बड़े हितेशी बन रहे है किसानों के। उन्होंने कहा बिजली बार-बार जा रही है, जब-जब बिजली जाएगी मामा याद आएगा। कांग्रेस कह रही है 

कि भाजपा वाले कटवा रहे है, मामा बिजली कटवा रहा है, बड़ा चालाक है। मैं मुख्यमंत्री नही हंू, अगर मैं बिजली कटवा रहा हंू तो आपको मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठने का अधिकार नही। उन्होंने आगे कहा कमलनाथ वोट डालने गए तो बिजली बंद हो गई, मोबाइल की रोशनी वोट डाला। दिग्गीराजा भोपाल सभाओं में जनरेटर साथ लेकर चल रहा है, पता नही कब बिजली चली जाए। उन्होंने आमजन से कहा चिमनी माज लेना, लालटेन के कांच साफ कर लेना, फिर से बंटाढार आ गया है। बिजली नही आ रही बिल बड़े-बड़े आ रहे है। आमजन को दौ सौ से ज्यादा बिजली का बिल नही देना है और बिजली काट जाए तो मैं और मेरे कार्यकर्ता जोड़ने आएगें, अन्याय नही होने दंूगा। पूर्व सीएम ने आगे कहा स्कालरशिप नही दे रहे है बच्चों की, मामा तो बेटों को स्कूटी देने वाला था, इन्होंने तो बेटे-बेटों की साइकिलों के लाले पाड़ दिए। उन्होंने सरकार का नाम लिए बगैर कहा गर्भवती महिलाओं के लड्डू के पैसे खा गए, इलाज के पैसे खा गए। गरीब की अंतिम संस्कार के पांच हजार देते थे, वह भी खा गए। शादियां बंद, तीर्थयात्रा बंद, विकास बंद, सारा विकास ठप कर दिया। एक ही काम है, बस पैसा कमाओ। कानून व्यवस्था का अर्थ बदल गया, चोरी, लूट, बलात्कार, हत्याएं, डकैती, अपहरण आम हो गए है। 

लाइन आर्डर का मतलब पैसा लाओ आर्डर ले जाओ हो गया है। लूट लिया पूरे प्रदेश को। सरकारी अधिकारी, कर्मचारी को गर्दन दबा-दबा कर पैसे लिए जा रहे है, पैसे ले-लेकर पोस्टिंग हो रही है। ठेकेदारों की गर्दन पकड़ कर पैसा वसूल हो रहा है। इनकम टेक्स के छापे पड़े तो 281 करोड़ रुपए का हिसाब मिला, नोटों के ढ़ेर, बण्डल पर बण्डल, बोरियों पर बोरियां। कांग्रेस तेरी गजब गति, चार दिन में अरबपति। प्रदेश को तबाह कर दिया, चारों और हाहाकार मचा हुआ है, मैंने एक-एक ईंट रखकर प्रदेश बनाया। इंदौर-उज्जैन, जाना मुश्किल था, इनके राज में। चारों तरफ त्राहि त्राहि मची हुई है, 

कांग्रेस के डीएन में, खून में भ्रष्टाचार है, राहुल बाबा तुम्हारी दिल्ली में सरकार थी तो तुमने सत्यानाश किए, कितने घोटाले किए, खा गए देश को। महात्मा गांधी ने कहा था आजादी के बाद कांग्रेस भंग कर दो, कांग्रेस बनाने का उद्देश्य पूरा हो गया, महात्मा गांधी की बात पंडित जवाहरलाल नेहरु ने नही मानी, लेकिन राहुल गांधी महात्मा गांधी के सिद्धांत को पूरा करने में लगे है, वे कांग्रेस को खत्म करके ही चेन लेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के सभी नेता पुलवामा की घटना पर बोलते है, यह तो एक्सीडेंट है। वर्तमान भारत सरकार ने आंतकवादियों को मंूह तोड़ जवाब दिया है, पहले कभी एसा नही हुआ। पुलवामा हमले पर जब पाकिस्तान से बदला लिया तो कांग्रेसियों की आंखों में आंसू आ गए। उन्होंने कहा कि बेईमानों की कांग्रेस बन गई है। मोदी-मोदी बोलने पर एफआईआर करवा रहे है कमलनाथ, आखिर किस-किस पर एफआईआर करवाओगे। 

यह भी रहा खास :- 

निर्धारित कार्यक्रम से दो घंटे देरी से पहंुचे पूर्व सीएम खोखरा घाटी स्थित कॉलेज परिसर में हेलीकॉप्टर से उतरे, यहां भाजपा नेताओं के साथ उन्होंने चाय पी, यहां कार से वे कार्यक्रम स्थल पहंुचे, बीच-बीच में वे सड़क के साइड में खडी जनता से अभिवादन करते दिखे। 

सुबह से ही मुख्य मार्ग पर पुलिस की चाक चौबंद व्यवस्था रही, जगह-जगह पुलिस बल तैनात रहा, पूर्व सीएम की वर्तमान सीएम के भांति सुरक्षा व्यवस्था की गई। इससे आमजन व वाहन चालकों को खासी परेशानी हुई। 

कार्यक्रम में अपेक्षाकृत कम भीड़ रही, शिवराज मंच पर पहंुचे उस समय आधी कुर्सीयां खाली थी, हालांकि बाद में भर गई। करीब तीन दर्जन भाजपा जनप्रतिनिधि, नेता व कार्यकर्ता मंचासीन थे। 

शिवराज ने आधे घंटे के भाषण में बार-बार अपना नाम लेकर खुद तारीफ की, वहीं राहुल गांधी व कमलनाथ को कोसते रहे। बार-बार किसानों को रिझाने की कौशिश की। 
भाषण में विधायक जगदीश देवड़ा से पिपलिया में रेलवे फाटक पर ओवरब्रिज का जिक्र करते हुए कहा कि ये तेरा फ्लाई ओवर भी नही बना पाए रे। 

टायगर अभी जिंदा है बात शिवराज ने यहां भी दौहराई, बोले चिंता मत करना हर बात पर लड़ाई होगी, सीएम नही हंू, दुबला, पतला जरुर हंू, लेकिन टाइगर अभी जिंदा है। 
लोकसभा उम्मीदवार सुधीर गुप्ता पैर फ्रेक्चर होने के बाद भी आखिर तक मंच पर खड़े रहे, शिवराज ने गुप्ता से कहा बैठ जाइए आपके पैर में सूजन आ जायेगी । 
शिवराज से सेल्फी लेने के लिए कार्यकर्ताओं की होड़ रही। मतदान को लेकर शिवराज बोले, शादियां बहुत है, लेकिन वोट पहले डालना, बारात में बाद में जाना। 

 


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.