खबरे BIG NEWS: यातायात सुरक्षा सप्‍ताह, मनासा पुलिस ने नगर की जनता को दी यातायात नियमों की जानकारी, कहा, करें यातायात नियमों का पालन, पढें बद्रीलाल गुर्जर की खबर NEWS: राष्‍ट्रीय पल्‍स पोलियों अभियान, जिलें में 0 से 5 साल तक के बच्‍चों को 19 से 21 जनवरी तक पिलाई जाएगी पोलियों की दवां, वरिष्‍ठ अधिकारियों के नेतृत्‍व में बैठक सम्‍पन्‍न, पढें बद्रीलाल गुर्जर की खबर BIG REPORT: मां आंत्री के दरबार में 6 दिवसीय भव्‍य मेलें का समापन, आखिरकार किसने शुरू की बंद मेलें को शुरू करनें की पहल, पढें बद्रीलाल गुर्जर के साथ मेले की परंपरा की कहानी OMG ! एक जानवर, जिसका गांव में डेरा, अब गांव के सैकडों ग्रामीण जी रहें दहशत के साएं में, घट सकती है बडी घटना, ग्रामीणों ने कहा, जाग जाए वन विभाग, पढें बद्रीलाल गुर्जर की खबर BIG NEWS: जिलें ग्राम ये गांव, जहां मौजूद है ऐसी नस्‍ल की गाय, जिसके दूध देनें की क्षमता को जानकार हैरान रह जाएंगे आप, पढें मोहन नागदा की खबर WOW: नगर में प्रीमियर लीग का भव्‍य शुभारंभ, जिलें की 32 टीमें लेगी भाग, दिखाएंगी दम-खम, पढें शब्‍बीर बोहरा की खबर BIG NEWS: पत्रकार व मीसाबंदी स्वर्गीय खण्डेलवाल के जन्मदिवस पर मरीजों को नारियल पानी का वितरण, जब एसपी ने दिव्यांग को पिलाया अपने हाथों से नारीयल पानी, पढें खबर BUSINESS: यहा क्लिक करेगें तो जानेगें नीमच सर्राफा भाव COMMODITY MARKET: सोयाबीन के वायदा भाव में आ सकता है उछाल OMG ! बर्थडे पार्टी कर घर लौट रहे थे 3 दोस्त, रास्ते में हुआ ऐसा हादसा कि तीनों की हो गई दर्दनाक मौत, तीनों के परिवार में पसरा मातम, पढें खबर BIG REPORT: पहली बार ईवीएम से होगा सरपंच पद के लिए मतदान, एक घंटे में ही कैसे पता चल जाएगा कौन बनेगा सरपंच, पढें खबर BIG NEWS: खाद्य एवं औषधी प्रशासन की कार्रवाही, आरोपी अमित जैन और राजेंद्र कुमार जैन के खिलाफ एडीएम कोर्ट में विभिन्‍न धाराओं में प्रकरण दर्ज, पढें खबर BIG NEWS: मतदान दल कहां के लिए हुए रवाना, चुनाव की हो गई तैयारी, ईवीएम से पहली बार होगा गांव के मुखिया का फैसला, पढें खबर

OMG ! प्रदेश के कृषि मंत्री व झाबुआ विधायक के सम्मान दौरान बत्ती गुल, पढें खबर

Image not avalible

OMG ! प्रदेश के कृषि मंत्री व झाबुआ विधायक के सम्मान दौरान बत्ती गुल, पढें खबर

रतलाम :-

रतलाम. प्रभारी मंत्री सचिन यादव और झाबुआ विधायक कांतिलाल भूरिया के सम्मान के लिए मंगलवार को शहर में तीन आयोजन रखे गए। शहर कांग्रेस के बैनर तले लायंस हॉल के कार्यक्रम में अचानक बिजली गुल हो गई तो मंच पर नेताओं का जमावड़ा अव्यवस्था फैला गया। हालांकि प्रभारी मंत्री ने कार्यकर्ताओं से चर्चा कर उनकी शिकायतों पर ध्यान देने के निर्देश देकर राहत दी। वहीं, कई संगठनों व प्रतिनिधियों ने अपने मांग पत्र भी सौंपे।

ज्यादातर नेता मंच पर बैठने में जुटे रहे-

शहर कांग्रेस ने लायंस हॉल में झाबुआ विधायक कांतिलाल भूरिया के पहली बार नगर आगमन पर स्वागत किया। समारोह में प्रभारी मंत्री सचिन यादव ने कार्यकर्ताओं से कहा कि प्रदेश की सरकार हर वादा पूरा करने में जुटी है। किसानों का कर्जामाफ किया गया है और दूसरे चरण की शुरूआत भी कर दी है। मुख्यमंत्री कमलनाथ हर वर्ग के लिए सतत कार्य कर रहे है। अब कार्यकर्ताओं को हर घर और हर चौपाल पर जाकर सरकार के कार्यो से जनता को अवगत कराना है, किसानों के लिए सरकार सभी बड़े कार्य कर रही है।

प्रभारी मंत्री ने सम्मान समारोह के दौरान सभी कार्यकर्ताओं और नेताओं से भी एकजुट होकर प्रदेश के साथ केन्द्र सरकार के भेदभाव के खिलाफ जनता के बीच जाने के लिए कहा। मंत्री के साथ मंच पर बैठने के लिए शहर के साथ ही जिले से आए कई पदाधिकारियों के बीच होड़ लगी रही, ज्यादातर नेता मंच पर बैठने में जुटे रहे। एक बार तो संचालन कर रहे पदाधिकारी को सिर्फ आमंत्रितों को मंच पर बैठने का कहना पड़ा।

सराफा बाजार से लेकर सैलाना रोड तक सम्मान-

प्रभारी मंत्री और झाबुआ विधायक का सम्मान शहर के सराफा बाजार, मोचीपूरा और सैलाना रोड पर भी किया गया। लायंस हॉल सहित इन कार्यक्रमों में शहर अध्यक्ष विनोद मिश्रा, यास्मिन शैरानी, पारस सकलेचा, प्रभु राठौर, अनिल झालानी, प्रमोद गुगालिया, अदिति दवेसर, बबीता नागर, विजयसिंह चौहान, सुजीत उपाध्याय, शांतिलाल वर्मा, राजीव रावत, मयंक जाट, मुबारिक खान, मंसूर अली पटौदी सहित अन्य नेता मौजूद थे।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.