BREAKING NEWS
BIG REPORT : नीमच की कृषि उपज मंडी में फिर लौटी रौनक,.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : पूर्व कैबिनेट मंत्री हरदीप सिंह डंग व.. <<     BIG NEWS : नीमच जिले में गहराया पेयजल संकट, अब चिल्ड.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : शहर के डॉल्फिन स्वीमिंग पूल में हुआ.. <<     NEWS : अपने अंतिम समय में सेवा, सत्संग और साधना से.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     SHOK SAMACHAR : नहीं रही प्रेमलता पामेचा, परिवार में.. <<     BIG NEWS : राजस्थान की निंबाहेड़ा थाना पुलिस और नीमच.. <<     NEWS : पीजी कॉलेज में अध्ययनरत विद्यार्थियों के.. <<     NEWS : राष्ट्रीय महाकाल सेना की बैठक सम्पन्न,.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : मीडियावाला के डॉ बटवाल का सप्रे.. <<     VIDEO NEWS: जिला अस्पताल में दो गुटों में जमकर चले.. <<     KHABAR : प्रतिभा सम्मान समारोह कार्यक्रम को लेकर.. <<     NEWS : चित्तौड़गढ़ सीए ब्रांच का प्रोफेशनल.. <<     NEWS : खटीक समाज मातृशक्ति पुष्कर दर्शन के लिए.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     REPORT : नकली तथा अमानक दवाओं का विक्रय रोकने के.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
August 25, 2023, 10:33 am
KHABAR : भाजपा नेता अजमेरा ने झूठी रिपोर्ट के खात्मे के लिए पुलिस अधीक्षक को दिया आवेदन, बोले- भूमि हडपने के लिए महिला ने करवाया था झूठा प्रकरण दर्ज, पढ़े खबर 

Share On:-

नीमच। भूमि स्वामी की जमीन पर अवैध तरीके से कब्जा कर उसे अपनी बताने के लिए कूटरचित दस्तावेज बनाने के मामले में प्रशान और पुलिस को भाजपा नेता एवं पूर्व पार्षद राजेश अजमेरा ने जिला प्रशासन और पुलिस को शिकायत की थी। शिकायत पर होने वाली कार्रवाई से बचने के लिए और राजनैतिक द्वेषता के चलते महिला ने भाजपा नेता के खिलाफ झूठी रिपोर्ट दर्ज करवाई  है। उक्त आश्य की जानकारी देते हुए पूर्व पार्षद राजेश अजमेरा ने कहा कि द्वेषतार्वूक की गई झूठी रिपोर्ट के खात्में के लिए पुलिस अधीक्षक अमित तोलानी को आवेदन देकर वस्तुस्थिति से अवगत कराया है।
भाजपा नेता एवं पूर्व पार्षद राजेश अजमेरा ने बताया कि नीमच में उन्होंने रजिस्ट्री से वर्ष 2003 से रजिर्स्टी के माध्यम से जमीन खरीदी थी, तभी से बगीचा नंबर 41 व 47 पी पर उनका
कब्जा है। लेकिन पिछले कुछ महिने से कुछ लोग अवैध कब्जा करना चाहते थे, जिनकी उनहोंने शिकायत की हुई है। रिपोर्ट के दौरान ज्ञात हुआ कि एक मुस्लिम महिला ने कूटरचित दस्तावेज बनाए और मैरी जमीन को अपनी बताकर एक अन्य मुस्लिम महिला को बेच दी।
 अजमेरा ने बताया कि कूटरचित दस्तावेजों के आधार पर मैरी भूमि पर अवैध कब्जा करते हुए अवैध निर्माण शुरू कर दिया। जिसे तोडने के लिए कलेक्टर महोदय को आवेदन दिया।  जिन्होंने अवैध निर्माण तोडने के आदेश नगरापालिका सीएमओ को दिए थे।
भाजपा नेता अजमेरा ने बताया कि मकान अवैध निर्मित है, छत भी नहीं है। निर्माण की झूठी रिपोर्ट करने वाली महिला ने नहीं बनाया है। ऐसे में मकान में प्रवेश करने व छेडछाड का आरोप पूरी तरह से झूठा है। उस क्षेत्र के कॉलोनी वालों ने भी कलेक्टर व पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन दिया था, जिसमें बताया था कि जिस समय की घटना महिला बता रही है, उस समय वह महिला उस क्षेत्र में आई ही नहीं थी।
अजमेरा ने कहा कि महिला थाने में महिला ने आत्मदाह की धमकी दी थी, जिससे झूठा प्रकरण दर्ज हुआ है, जिसमे खात्में के लिए पुलिस अधीक्षक नीमच को आवेदन दिया है। जांच के बाद महिला के खिलाफ झूठी रिपोर्ट लिखाने पर भी कार्रवाई की जाने की मांग की है।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE