BREAKING NEWS
VIDEO NEWS: बुरहानपुर में हर्षोल्लास के साथ मना.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : लोकसभा चुनाव को लेकर बुथ स्तर की बैठक.. <<     BIG NEWS : मालवा में मतदान से पहले कांग्रेस को बड़ा.. <<     BIG VIDEO : PM मोदी ने कांग्रेस को दिया चैलेंज, कहा-.. <<     VIDEO NEWS: 6 दिन से लापता हैं ‘तारक मेहता’ फेम सोढ़ी,.. <<     LOKSABHA CHUNAV: सांसद प्रत्याशी सुधीर गुप्ता का.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : नीमच-मंदसौर संसदीय क्षेत्र में तेज हुआ.. <<     KHABAR : जावरा आएंगे दाउदी बोहरा समाज के 53वें.. <<     VIDEO NEWS: पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज ने छैरा में की.. <<     MP WEATHER: मई में 47 डिग्री के पार पहुंचेगा.. <<     VIDEO NEWS: एमपी के बुरहानपुर में बढ़ा डायरिया का.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     SHOK SAMACHAR : नहीं रही सरोजिनी लीडिया, परिवार में शोक.. <<     BIG NEWS : मंदसौर शहर का कोर्ट रोड और बाइक सवार.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     VIDEO NEWS: सतनबाडा मार्ग पर अटल सागर बांध के पास.. <<     GOLD SILVER TODAY: सोने के भाव में फिर आया बड़ा बदलाव,.. <<     BIG NEWS : मनासा की खाकी के हत्थे चढ़ा अवैध हथियार के.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
June 13, 2023, 3:03 pm
KHABAR : 66वें राष्ट्रीय शालेय क्रीड़ा प्रतियोगिता में लीग मैच संपन्न, स्कूल गेम्स फेडरेशन ऑफ इंडिया ने किया आयोजन, पढ़े खबर 

Share On:-

इन्दौर। रविवार को द्वितीय दिवस साइंस सेंटर भोपाल के फुटबॉल मैदान पर खेले गए बालक वर्ग में पंजाब ने एकतरफा मुकाबले में बिहार को 4-0 से हराया ग्राउंड नंबर 2 पर खेले गए रोमांचक मुकाबले में केरल ने बिहार को 1-0 से हराया सीबीएसई और झारखंड के बीच मुकाबला गोल रहित ड्रा, रहा। उत्तर प्रदेश ने महाराष्ट्र के विरुद्ध पहले हॉफ में 2-0 की बढ़त बना ली जो आखिरी तक रही बालक वर्ग के अंतिम मैच में जम्मू एंड कश्मीर ने दादर और नगर हवेली को 2-0 से हराया।

आईकॉनिक स्कूल के खेल मैदान पर बालिका वर्ग के पहले मुकाबले में उत्तर प्रदेश की बालिकाओं ने पूरे समय बॉल पर अपने कब्जा बनाए रखा उत्तर प्रदेश ने राजस्थान को 3,0 से हराया, महाराष्ट्र ने चंडीगढ़ को 1-0 से हराया। मध्यप्रदेश की बालिकाओं ने आईबी एसएसओ को 1-0 से हराया टीटी नगर स्टेडियम में टेबल टेनिस के लीग मैच समाप्त हो गए अंतिम आठ के लिए बालक वर्ग में नॉकआउट मुकाबले के लिए गुजरात असम महाराष्ट्र सीबीएसई एवं क्वालीफाई कर लिया। बालिका वर्ग में पश्चिम बंगाल पुडुचेरी महाराष्ट्र दिल्ली चंडीगढ़ असम हरियाणा, डीएवी समूह ने क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया। बालक एवं बालिका वर्ग टेबल टेनिस के क्वार्टर फाइनल के मुकाबले सोमवार को खेले जाएंगे। वॉलीबॉल बालिका वर्ग में मध्यप्रदेश की टीम ने असम को हराकर नॉक आउट में प्रवेश किया। हरियाणा ने हिमाचल प्रदेश को हराया गुजरात ने जम्मू कश्मीर को एवं विद्या भारती ने आईपीसीसी की टीम को हराया। वॉलीबॉल के दूसरे ग्राउंड पर हुए मैच में दिल्ली ने उत्तराखंड को हराया पंजाब ने कर्नाटक को एवं केरल ने पुदुचेरी को हराया।

जूडो 45 किलोग्राम वजन श्रेणी में हरियाणा की अंकिता ने स्वर्ण पदक प्राप्त किया गुजरात की डोडिया ने रजत एवं मध्य प्रदेश की नेहा एवं राजस्थान की निधि ने संयुक्त रूप से कांस्य पदक प्राप्त किया।

52 किलो श्रेणी में दिल्ली की तनु स्वर्ण पदक प्राप्त किया दिल्ली की महक ने रजत मध्यप्रदेश की शुभम ने कांस्य पदक प्राप्त किया 57 किलो वजन वर्ग में दिल्ली की अंकिता शर्मा ने स्वर्ण पदक महाराष्ट्र की साक्षी ने रजत पदक पदक प्राप्त किया।

जूडो बालक वर्ग के मुकाबलों में हरियाणा ने पुनः अपना दम दिखाया 60 किलो वर्ग में हरियाणा के लकी ने असम के कैंपु को हराकर स्वर्ण पदक पर कब्जा किया। उत्तर प्रदेश के नितिन ने कांस्य पदक प्राप्त किया 55 किलो श्रेणी में त्रिपुरा के मोहम्मद इनाम ने स्वर्ण पदक एवं हिमांशु ने रजत पदक प्राप्त किया।

हरियाणा के गौरव ने इस वर्ग में उत्तर प्रदेश के संजू ने कांस्य पदक प्राप्त किया-
जिले के शासकीय एवं अशासकीय स्कूलों के विद्यार्थी मैच देखने आ रहे हैं एवं खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन कर रहे हैं। आज मेडल सेरिमनी में आयुक्त लोक शिक्षण अनुभा श्रीवास्तव, एवं राज्य शिक्षा केंद्र में अपर मिशन संचालक लोकेश कुमार जांगिड़ आईएएस मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थे। संचालक लोक शिक्षण केके द्विवेदी, संयुक्त संचालक लोक शिक्षण अरविंद कुमार चोरघड़े, जिला शिक्षा अधिकारी अंजनी कुमार त्रिपाठी जी उपस्थित रहे।
--
वॉइस ऑफ़ एमपी की मुहीम- बेज़ुबान पक्षियों के लिए दान करें सकोरे या फिर अपने मकान की छत पर रखे सकोरे, भीषण गर्मी में सुने इनकी फ़रियाद।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE