BREAKING NEWS
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     NMH MANDI : एक क्लिक में पढ़े कृषि उपज मंडी नीमच के.. <<     KHABAR : कल्याण कमलमय समर्थक समिति ने मुख्यमंत्री.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     REPORT : कलेक्‍टर जैन ने किया जावद क्षेत्र के.. <<     BIG NEWS : अवैध खनन को लेकर नीमच जिला प्रशासन की.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : इंदौर में तप आराधना की पूर्णाहुति का.. <<     KHABAR : लोकसभा निर्वाचन 2024- मतदाता जागरूकता.. <<     KHABAR : समर कैंप में विभिन्न कौशलों का प्रशिक्षण.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : घसुंडी बामनी में डे-नाईट क्रिकेट.. <<     BIG NEWS : अवैध मादक पदार्थ के खिलाफ चितौड़गढ़.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : सकाेरा विथ सेल्फी अभियान के तहत संस्था बी.. <<     KHABAR : कलेक्टर का महाकाल मंदिर में औचक निरक्षण,.. <<     NEWS : कुल की रस्म के साथ हज़रत किबला उस्ताद सा.. <<     NEWS : पांच हजार रुपए का इनामी अपराधी गिरफ्तार,.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : पेयजल समस्या को लेकर, कॉलोनी वालों ने वोट.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
February 2, 2024, 11:11 am
NEWS : न्युवोको विस्टास ने मेडचल में अत्याधुनिक रेडी-मिक्स कंक्रीट प्लांट का किया विस्तार, पढ़े रेखा खाबिया की खबर 

Share On:-

चित्तौड़गढ। न्युवोको विस्टास कॉर्प लिमिटेड, भारत का 05वां सबसे बड़ा सीमेंट समूह, ने तेजी से प्रगति कर रहे हैदराबाद में नए रेडी-मिक्स कंक्रीट प्लांट के उद्घाटन के साथ इस महानगर में विस्तार किया है। इस नए प्लांट के साथ ही न्युवोको विस्टास क्वालिटी और कार्यकुशलता के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को मजबूत करने की दिशा में एक और महत्वपूर्ण कदम उठाने में सफल रहा है। 
नया प्लांट क्षेत्र में 5वां है और मेडचल में काफी महत्वपूर्ण लोकेशन पर स्थित है, जो निर्माण सामग्री के लिए क्षेत्र की बढ़ती आवश्यकता को पूरा करने के लिए न्युवोको की क्षमताओं का विस्तार करता है। मेडचल प्लांट की स्थापना करके, कंपनी अपनी मार्केट-लीडर की स्थिति को मजबूत करती है। नया प्लांट मियापुर और जीदिमेटला में स्थित इसकी मौजूदा सुविधाओं का विस्तार करता है, जो 35 किमी के भीतर हैं। वहीं दो अन्य प्लांट उप्पल और पटेंचेरु, में हैं जो कि 40 से 60 किमी के दायरे में आते हैं। इंडस्ट्रियल, कमर्शियल और हाउसिंग डेवलपमेंट्स के करीब, मेडचल ग्रोथ की काफी अधिक संभावनाएं प्रदान करता है। प्लांट की रणनीतिक लोकेशन इंस्टेंट मार्केट एक्सेस सुनिश्चित करता है, जिससे ट्रैफिक की मुश्किलें कम होती हैं और ऑपरेशनल एक्सीलेंस के लिए न्युवोको की प्रतिबद्धता पूरी होती है।  
प्रशांत झा, चीफ, रेडी-मिक्स कंक्रीट एंड मॉडर्न बिल्डिंग मैटीरियल्स बिजनेस, न्युवोको विस्टास ने इस नए प्लांट के उद्घाटन पर अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा कि “नया शुरू किया गया प्लांट हैदराबाद में कंपनी की स्थिति को मजबूत करती है। यह भी मेडचल और उसके आसपास के क्षेत्रों के डायनेमिक कंस्ट्रक्शन इकोसिस्टम को आकार देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। यह विस्तार कंस्ट्रक्शन क्षेत्र की बदलती मांगों को पूरा करने के लिए कंपनी की प्रतिबद्धता की पुष्टि करता है।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE