BREAKING NEWS
KHABAR : दतिया आम रास्ते पर दबंग का कब्जा, मोहल्ले.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : थाना प्रभारी ने मांस मछली वालों की ली बैठक.. <<     KHABAR : खरगोन शहर को यूनिवर्सिटी की सौगात मिलने.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     GOLD & SILVER RATE : यहां क्लिक करेगें तो जानेंगे प्रदेश.. <<     HOROSCOPE TODAY : मेष और सिंह राशि के जातकों के लिए दिन.. <<     BIG NEWS : राजस्थान की राशमी थाना पुलिस और लालपुरा.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : नीमच जिले की जीरन थाना पुलिस और अवैध मादक.. <<     MANDI BHAV: एक क्लिक में पढ़े कृषि उपज मंडी मंदसौर के.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : जिले की समस्त शालाओं में 18 जून 2024 को.. <<     KHABAR : पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग की बैठक.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : जल गंगा संवर्धन अभियान के तहत सुखानंद में.. <<     NEWS : आगामी पर्वों एवं त्योहारों के संबंध में.. <<     KHABAR : 52वीं स्टेट तैराकी चैम्पियनशिप में चमका.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     MANDI BHAV : काबुली चने के दामों में आई इतने रुपये की.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
May 23, 2024, 3:29 pm
BIG NEWS : नीमच में नगर पालिका के जिम्मेदारों की अनदेखी से बने ये हालात, जब वार्डों की पोल खोल के तहत यहां पहुंची वॉईस ऑफ एमपी की टीम तो फुट पड़ा रहवासियों का गुस्सा, कैमरे के सामने कही ये बड़ी बात, पढ़े खबर 

Share On:-

नीमच। शहर की जनता भीषण गर्मी में पानी की बूंद-बूंद के लिए तरस रही है। नगर सरकार के जिम्मेदार जनप्रतिनिधियों व अधिकारियों की लापरवाही से शहर जल संकट की समस्या से जूझ रहा है। शहर में व्याप्त पेयजल संकट ने वार्डवासियों की रातों की नींद उड़ा दी हैं। वे दिनभर काम-धंधों में व्यस्त रहने के बाद रात में पानी के जुगाड़ के लिए इधर-उधर भटक रहे हैं। वॉइस ऑफ़ एमपी की टीम जल संकट पर वार्डों की पोल खोल के तहत आज इंदिरा नगर क्षेत्र में पहुंची। जहां लोगों ने जमकर नपा के जिम्मेदारों को कौंसा। 

नगरीय क्षेत्र के 40 वार्डों में स्थिति भयावह-
नीमच शहर 40 वार्डों में विभक्त है। इन सभी 40 वार्डों में नगर पालिका मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराती है। नलों के माध्यम से पानी पहुंचाती है। लेकिन इन दिनों नगर पालिका की पाइप लाइन से वार्डवासियों के घरों तक नाममात्र का पानी ही पहुंच रहा है। कई क्षेत्रों में 2 तो कई क्षेत्रों में 3 दिन छोड़कर पेयजल की सप्लाई हो रही है। वह सप्लाई भी कुछ मिनट व नाममात्र की हो रही है। ऐसे में जनता को पानी की बूंद-बूंद के लिए तरसना पड़ रहा है। 

कुंभकरण की नींद में सो रही नपा-
शहर में पेयजल संकट के बीच लोगों को आ रही दिक्कतों की पड़ताल करने के लिए वॉईस ऑफ एमपी टीम आज इंदिरा नगर क्षेत्र में पहुंची। जहां पत्रकार व कैमरे को देखते ही लोगों का गुस्सा फुट पड़ा। नागरिकों ने पेयजल को लेकर आ रही परेशानियों का बखान करते हुए जमकर नपा के जिम्मेदारों को कौंसा। इस दौरान वार्डवासियों ने बताया कि नलों से दो दिन छोड़कर पानी मिल रहा है। वह भी नाममात्र का आ रहा है। रात में शहर की टंकियों तक पहुंचकर पीने का पानी ला रहे हैं। नपा के जिम्मेदार कुंभकरण की नींद में सो रहे हैं। 

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE