BREAKING NEWS
KHABAR : मेघनगर की ग्राम पंचायत फुलेडी, छोटा.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG REPORT : डबरा विधानसभा क्षेत्र में मंगलवार सुबह.. <<     KHABAR : लोकसभा निर्वाचन-2024 के तहत प्रदेश की नौ.. <<     BIG UPDATE: सलमान खान फाइरिंग मामले में बड़ा अपडेट,.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : इंदौर के श्री मध्य भारत हिंदी साहित्य.. <<     PHONO: आज नीमच में हुंकार भरेंगे प्रदेश के मुखिया.. <<     BIG NEWS :पीएम मोदी का एमपी में 7वां दौरा, खरगोन में.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : विक्रम विश्वविद्यालय कुलपति प्रो. अखिलेश.. <<     KHABAR : सीईओ जिला पंचायत प्रजापति ने खातेगांव.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     GROUND ZERO: प्रदेश के मुखिया CM मोहन यादव का नीमच.. <<     BIG REPORT : अमावस्या पर पंचकोसी का समापन, हजारों.. <<     KHABAR : नीमच की साहित्यिक, सांस्‍कृतिक एवं.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : आज नीमच में हुंकार भरेंगे प्रदेश के.. <<     KHABAR : मनासा में निकाली गई मतदाता जागरूकता.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
November 16, 2022, 11:43 am
BIG NEWS : महू-नसीराबाद नेशनल हाइवे और जमुनिया फंटा, तभी गुजरी एक तेज़ रफ़्तार बेकाबू कार, फिर हुआ कुछ ऐसा की मौके पर मच गयी चीख-पुकार, सूचना मिलते ही दौड़ी एम्बुलेंस, पढ़े खबर      

Share On:-

रतलाम। फोरलेन पर जमुनिया फंटे के पास कल एक बड़ा हादसा हो गया। बेकाबू कार ने फोरलेन पर काम करें एक दर्जन मजदूरों को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में 4 मजदूरों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि 8 मजदूर जिला अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग झूल रहे हैं ।

प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार ये मजदूर फोरलेन कि साईडिंग पर काम कर रहे थे। फोरलेन पर 100 मीटर दूर संकेतक भी लगा रखे थे। बावजूद इसके बेकाबू कार ने फोरलेन की साईडिंग पर काम कर रहे एक दर्जन से ज्यादा मजदूरों को उड़ा दिया। ये टक्कर इतनी जोरदार थी कि 4 मजदूरों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। सभी मजदूर एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। मृतक यूपी के अलीगढ़ के रहने वाले है।

घटना की सूचना पर आसपास के ग्रामीणों और टोल कर्मी भी मौके पर पहुंचे हैं जिन्होंने घायलों को एंबुलेंस और लोडिंग वाहन की मदद से जिला अस्पताल भिजवाया है। घटना की सूचना पर रतलाम ग्रामीण विधायक दिलीप मकवाना भी अस्पताल पहुंचे जहां उन्होंने मरीजों के उपचार के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए हैं। खबर है कि आरोपी कार चालक को हिरासत में ले लिया है। बिलपांक थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 
 

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE