BREAKING NEWS
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : एसडीएम ने किया कृषि उपज मंडी का निरीक्षण,.. <<     NEWS : 23 ग्राम अवैध एमडीएमए पाउडर के साथ एक आरोपी.. <<     KHABAR : जिले में वर्ष 2007 से 2016 तक के प्रकरणों में.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : स्वयं सेवी संस्थाओं के चयन के लिए नामांकन.. <<     KHABAR : संस्था राम राम के संस्थापक के नाम की.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : मुख्य धारा में शामिल करने की कवायद शुरू,.. <<     KHABAR : पुलिस की छापामार कार्यवाही 6 जुआरियों को.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     GOLD & SILVER RATE : यहां क्लिक करेगें तो जानेंगे प्रदेश.. <<     HOROSCOPE TODAY : शनिवार को शनिदेव किस राशि पर बरसाएंगे.. <<     BIG NEWS : नीमच मंडी में बवाल, जब आरोपी हम्माल ने.. <<     KHABAR : विद्युत वितरण कंपनी के प्रबंध निदेशक.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : मंदसौर जिले की गरोठ पुलिस को मिली सफलता,.. <<     KHABAR : महिला और बाल विकास मंत्रालय ने वर्ष 2012 में.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : अतिवर्षा एवं बाढ़ की स्थिति से निपटने के.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
November 16, 2022, 12:43 pm
BIG NEWS : इंदौर की तरफ जा रही थी जय श्री गणेश ट्रेवल्स की बस, तभी बीच रास्ते में हो गई ये बड़ी अनहोनी, दुर्घटना के बाद मौके पर मची अफरा-तफरी, सूचना मिलते ही दौड़ी दो थानों की पुलिस, पढ़े खबर 

Share On:-

चित्तौड़गढ़। ओवरटेक करने की कोशिश में एक ट्रेवल बस डिवाइडर पर चढ़ गई और पलटी खा गई। इसमें पांच यात्रियों को चोट लगी। जिनको निंबाहेड़ा उप जिला हॉस्पिटल पहुंचाया गया और इलाज किया गया। हादसा निंबाहेड़ा सदर थाना क्षेत्र के सतखंडा में हुआ। शंभूपुरा थाना सबसे करीब होने के कारण थाना अधिकारी मय जाब्ता मौके पर पहुंचे और एक-एक यात्रियों को बाहर निकाला। उसके बाद निंबाहेड़ा सदर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। यात्री बस में बहुत ज्यादा लगेज भी रखा हुआ था।

दुर्घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची शंभूपुरा पुलिस-
थाना अधिकारी शंभूपुरा नेतराम ने बताया कि सतखंडा में एक्सीडेंट बस पलटने की सूचना मिली। सतखंडा शंभूपुरा के बहुत पास होने की वजह से मौके पर जाब्ता सहित हम चले गए और सदर निंबाहेड़ा को भी सूचना दे दी थी। मौके पर पहुंचकर एक-एक यात्रियों को बाहर निकाला जा रहा था, उस दौरान सदर निंबाहेड़ा पुलिस भी पहुंच गई थी। मौके पर बस में लगभग 35 से 40 सवारी थी। उनमें से सिर्फ पांच ही जने घायल हुए, जिन्हें 108 एंबुलेंस की मदद से निंबाहेड़ा हॉस्पिटल ले जाया गया। बाकी घायलों को मामूली सी चोट लगी और सभी सुरक्षित है। उनका प्राथमिक इलाज एम्बुलेंस में ही किया गया।

ओवरटेक की कोशिश में पलटी खाई बस-
बताया जा रहा है कि यह जय श्री गणेश ट्रेवल्स की बस देवगढ़, राजसमंद होते हुए इंदौर की ओर जा रही थी। यात्री बस में बहुत ज्यादा माल भी रखा हुआ था। यात्री बस होने के बावजूद भी उसमें हद से ज्यादा माल लोड किया हुआ था। बस ड्राइवर ने आगे जा रही कार को ओवरटेक करने की कोशिश की। उसी दौरान कार डिवाइडर की तरफ आई। बस के ड्राइवर ने एक्सीडेंट से बचने के चक्कर में बस को डिवाइडर पर चढ़ा दिया लेकिन उसके बाद बस को कंट्रोल नहीं कर पाया और बस पलटी खा गई। हादसा होते ही आसपास अफरा-तफरी मच गई। लोगों की चीख पुकार निकली। मौके पर जा रहे अन्य राहगीरों ने भी लोगों की मदद की और पुलिस को भी सूचना दी। समय रहते पुलिस और एंबुलेंस के आ जाने से बड़ा नुकसान नहीं हुआ। फिलहाल ड्राइवर मौके से फरार हो गया, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। रात को क्रेन मंगवा कर बस को साइड किया गया। उससे पहले ट्रैफिक को भी डायवर्ट कर दिया गया। बस को साइड करने के बाद ही ट्रैफिक को दोबारा खोला गया। सुरक्षित सवारियों को दूसरी बस से भेज दिया गया।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE