BREAKING NEWS
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : मौसम विभाग ने फिर जारी किया अलर्ट, आज एमपी.. <<     KHABAR : जिला चिकित्सालय में आगजनी से बचाव के लिए.. <<     VIDEO NEWS: ग्वालियर लोकसभा की करैरा विधानसभा में.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : नीमच जिले की सिंगोली पुलिस और माला देवी.. <<     KHABAR : सिस्टेक भोपाल में सेलिब्रिटी नाइट का.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : नीमच जिले का ग्राम बधावा और किसान का खेत,.. <<     KHABAR : इंदौर में समाजसेवी प्रेमलता अग्रवाल ने.. <<     NEWS : 15 दिवसीय सिन्धी बाल संस्कार शिविरों का.. <<     VIDEO NEWS: CM बोले- प्रियंका गांधी की शादी.. <<     NEWS : भारत विकास परिषद के संस्थापक सदस्य डा... <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : आगामी लोकसभा निर्वाचन 2024 से पहले खाकी का.. <<     KHABAR : कांग्रेस प्रत्याशी गुर्जर के समर्थन में.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : लोकसभा चुनाव की सरगर्मियों ने ग्वालियर.. <<     VIDEO NEWS: एमपी के इस जिले में रेलवे क्रॉसिंग पर.. <<     BIG NEWS : पूर्व सीएम शिवराज सिंह ग्वालियर में आज,.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
February 9, 2023, 5:10 pm
KHABAR : आरटीओ और यातायात विभाग की संयुक्त कार्यवाई, स्लीपर बसों के लिए पार्किंग के लिए उपलब्ध करवाई जगह, पढ़े अब्दुल अली ईरानी के साथ पवन राव शिंदे की खबर  

Share On:-

नीमच। दिनांक 09 फरवरी 23 को आरटीओ एवं यातायात विभाग द्वारा नीमच रोडवेज बस स्टैंड के बाहर सिटी रोड पर दिन के समय में खड़ी रहने वाली अंतर्राज्यीय स्लीपर बसों को पुराने रोडवेज डिपो में व्यवस्थित तरीके से पार्किंग करने हेतु जगह उपलब्ध कराने की कार्यवाई की गई। 

चूंकि जगह के अभाव में रात्रि में चलने वाली यह बसें दिनभर मुख्य मार्ग पर बस संचालकों द्वारा खड़ी कर दी जाती थी। जिससे आवागमन बाधित होता है और आए दिन जाम लग जाता है। इस बात को लेकर यहां के दुकानदार और इस रास्ते से गुजरने वाले वाहन चालकों तथा आम आदमी को परेशानी का सामना करना पड़ता है, और यातायात व्यवस्था प्रभावित होती है। इसी के तहत आज इन बसों के लिए पुराने रोडवेज डिपो में व्यवस्थित तरीके से स्थान उपलब्ध कराया गया। यह डिपो नगरपालिका के अधिग्रहण में है। नगर पालिका ने आम आदमी की सुविधा को देखते हुए यह जगह निजी स्लीपर बसों को खड़ा करने के लिए अस्थाई तौर पर उपलब्ध कराई है। 

यह पूरी व्यवस्था और कार्यवाही आरटीओ अधिकारी रितु अग्रवाल के निर्देशन और मार्गदर्शन में की गई। इस मौके पर यातायत थाना प्रभारी मोहन भर्रावत, नगरपालिका के राजस्व प्रभारी टेकचंद बुनकर, सहप्रभारी महावीर जैन भी वहां मौजूद रहे। 

यहां खास तौर पर बताना जरूरी है कि इस पूरे इलाके में गंदगी का साम्राज्य है। जिससे यात्रियों और नागरिकों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ता है। नगर पालिका प्रशासन को चाहिए कि बस स्टैंड एवं पार्किंग के स्थान पर स्वच्छता के लिए भी खास तौर पर अभियान छेड़े।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE