BREAKING NEWS
KHABAR : इंदौर में महाराष्ट्र समाज और तरूण मंच का.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : मेले के सफल आयोजन के लिए ट्रस्ट ने जताया.. <<     KHABAR : भोपाल उत्सव मेला समिति के नए अध्यक्ष बने.. <<     NEWS : बूथ पर सबसे पहले पहुुंचने वाले पांच.. <<     BIG REPORT : नीमच-मंदसौर संसदीय क्षेत्र के बीजेपी.. <<     VIDEO NEWS: दतिया में बदमाशों के हौसले बुलंद, सिविल.. <<     VIDEO NEWS: छतरपुर जिले के मतंगेश्वर मंदिर में.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : नीमच जिले के मनासा में बारिश का दौर शुरू,.. <<     KHABAR : लोकसभा निर्वाचन 2024 के अंतर्गत स्‍वीप.. <<     KHABAR : नामांकन के आठवे दिन प्राप्त हुआ पांच.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : खाने पीने की दुकानों के मालिकों के साथ.. <<     KHABAR : मतदाता जागरूकता संबंधित प्रशिक्षण.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG REPORT : पिपलियामंडी में आंधी-तूफान के साथ शुरू.. <<     BIG NEWS : मौसम विभाग ने फिर जारी किया अलर्ट,.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : एमपी में 4 घंटे में 28.15% वोटिंग, दमोह में.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
March 20, 2023, 10:57 am
NEWS : श्री सांवलियाजी राजकीय चिकित्सालय चित्तौड़गढ़ और पारस ब्लड बैंक जोधपुर के सहयोग न्युवोको के चित्तौड़ सीमेंट प्लांट में रक्तदान शिविर संपन्न, पढ़े रेखा खाबिया की खबर 

Share On:-

चित्तौड़गढ़। न्युवोको विस्टास कॉर्प लिमिटेड, भारत की पांचवीं सबसे बड़ी सीमेंट कंपनी और पूर्वी भारत में अग्रणी सीमेंट कंपनी के चित्तौड़ सीमेंट प्लांट, भवालिया ने श्री सांवलियाजी राजकीय चिकित्सालय चित्तौड़गढ़ और पारस ब्लड बैंक, जोधपुर के सहयोग से प्लांट परिसर में स्वैच्छिक रक्तदान शिविर का सफल आयोजन किया। 
न्युवोको ने इस पहल के माध्यम से बड़े पैमाने पर समाज के लिए ‘‘रक्तदान महादान‘‘ के एक नेक काम को बढ़ावा दिया। शिविर के दौरान लगभग 300 यूनिट रक्त के प्रारंभिक लक्ष्य के साथ कर्मचारियों और उनके परिवारों, साथ ही अनुबंधित श्रमिकों और न्युवोको के कुछ प्रमुख हितधारकों के भारी समर्थन एवं सहयोग से 346 यूनिट रक्त एकत्र किया गया। 
शिविर का शुभारंभ चित्तौड़ सीमेंट प्लांट हेड जितेंद्र जैन ने प्रमुख संयंत्र प्रबंधन की उपस्थिति में दीप प्रज्वलन कर समारोह का उद्घाटन किया। उन्होंने रक्तदान के महत्व पर जोर देते हुए सभी कर्मचारियों और उनके परिवार के सदस्यों से रक्तदान में भाग लेने का आग्रह किया। अतिथि दम्पत्तियों ने स्वेच्छा से रक्तदान करने की इच्छा जताते हुए शिविर को आरंभ करने की घोषणा की। 
शिविर के समापन समारोह में कहा कि रक्तदान एक जीवन रक्षक निर्णय है। सर्जरी, दुर्घटनाओं से बचने और जीवन को बचाने के लिए रक्त की आवश्यकता होती है।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE