BREAKING NEWS
EXCLUSIVE REPORT: MP की राजस्थान से लगी आँवरी माता बॉर्डर,.. <<     KHABAR : अखिल भारतीय साहित्य परिषद की पुस्तक.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुपम राजन की.. <<     KHABAR : प्रेक्षक सिद्दीकी ने किया जीपीएस निगरानी.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : सारे काम छोड दो-सबसे पहले वोट दो, कलेक्‍टर.. <<     NEWS : रुद्र सेना गौ सेवा टीम ने मातृ दिवस के अवसर.. <<     KHABAR : खण्डेलवाल समाज का पांच दिवसीय योग एवं.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : सीएम राइज स्कूल में समर कैंप का हुआ समापन,.. <<     KHABAR : ग्रीष्मकालीन खेल प्रशिक्षण शिविर में.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : लोकसभा निर्वाचन 2024 के तहत चौथे चरण का.. <<     KHABAR : मां हरसिद्धि दरबार संतनगर में भागवत कथा.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : चौथे चरण में 8 लोकसभा क्षेत्रों में कल.. <<     BIG NEWS : नीमच शहर का विनोबा गंज और 24 साल का गौरव, जब.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : शासकीय महाविद्यालय विजयराघवगढ़ में उच्च.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
March 25, 2023, 1:48 pm
BIG NEWS : 5 हजार रूपये का ईनामी सिपाही अनिरूद्ध राठौर और महिला से बलात्कार की घटना, जब कोर्ट में हुआ पेश तो मिली ये बड़ी सजा, जानिये अब कितने साल रहेगा सलाखों के पीछे, फरारी के दौरान इन दो टीआई के था संपर्क में, पढ़े खबर 

Share On:-

नीमच। फरार सिपाही के गुरुवार को सरेंडर करने के बाद शुक्रवार को उसे कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने उसे जेल भेज दिया। सिपाही पर शादीशुदा महिला से रेप का आरोप है। आरोपी ने इसके पहले सुप्रीम कोर्ट से अपनी जमानत याचिका वापस ले ली थी। पुलिस पांच माह से ज्यादा फरार रहने और इस दौरान उसकी मदद करने वालों के बारे में पूछताछ नहीं कर सकी। हालांकि इस मामले में दो टीआई के नाम भी सामने आए हैं। हालांकि महिला थाना टीआई का दावा है कि आरोपी को बस स्टैंड से पकड़ा गया।

नीमच के 5 हजार के फरार ईनामी सिपाही अनिरूद्ध राठौर ने गुरुवार को महिला थाने में सरेंडर किया। जिसे शुक्रवार को दोपहर 4 बजे बाद कोर्ट में पेश किया। यहां पुलिस ने उससे पूछताछ के लिये कोर्ट से रिमांड नहीं मांगा। यहां से सीधे अनिरुद्ध को जेल जाने के आदेश कर दिए गए। सूत्रों के मुताबिक अनिरुद्ध की फरारी के दौरान पुलिस डिपार्टमेंट के दो टीआई संपर्क में थे। जो उसकी मदद कर रहे थे। यह भी कहा जा रहा है कि उन्हीं से बात कर अनिरुद्ध ने इंदौर महिला थाने आकर सरेंडर किया।

टीआई के नाम, मोबाइल की जानकारी और फरारी के लिये होना थी पूछताछ
पीड़िता के वकील कृष्ण कुमार कुन्हारे और डॉ. रूपाली राठौर ने बताया कि इस मामले में आरोपी अनिरुद्ध को सीधे जेल भेजा गया। जो कहीं ना कहीं महिला पुलिस की कार्यप्रणाली पर संदेह जता रहा है। अनिरुद्ध किन थाना प्रभारियों के संपर्क में था और कैसे वह इंदौर तक पहुंच गया। पांच माह की फरारी के दौरान वह कहां-कहां रहा। उसने पहले भी महिला पुलिस की बिना जानकारी लगे सीधे हाईकोर्ट में जमानत अर्जी लगा दी थी। यहां से जमानत खारिज होने के बाद सुप्रीम कोर्ट में जमानत अर्जी रखने के बाद वापस ले ली।

इस मामले में महिला थाना टीआई ज्योति शर्मा ने बताया कि आरोपी को बस स्टैंड से पकड़ा है। टीआई ने यह भी माना कि आरोपी अनिरुद्ध दो टीआई के संपर्क में था। अनिरुद्ध ने उनसे 20 मार्च तक का समय मांगा था। हालांकि उन्होंने पीड़िता को यह कहा था कि आरोपी ने थाने आकर सरेंडर किया है। इसका ऑडियो भी वायरल हो रहा है।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE