BREAKING NEWS
MANDI BHAV: एक क्लिक में पढ़े कृषि उपज मंडी मंदसौर के.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : दिव्यांगजनों के लिए श्रीकांत फिल्म का.. <<     KHABAR : जिले में सीसीटीवी कैमरों के माध्यम से सतत.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : कमिश्नर दीपक सिंह के फ़ैसले की हाईकोर्ट.. <<     REPORT : संभागायुक्त दीपक सिंह की अध्यक्षता में.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : मतगणना के लिए नियुक्त शासकीय सेवकों को.. <<     REPORT : कलेक्टर बाथम ने किया नाले तथा तालाबों का.. <<     NEWS : शतरंज की जिला स्तरीय अंडर-17 (ओपन एवं गर्ल्स).. <<     NEWS : विहिप मातृशक्ति दुर्गावाहिनी ने.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : शहर के सीएम राइज विनोबा स्कूल को शिक्षा.. <<     NEWS : तपती गर्मी में अघोषित बिजली कटोती से आमजन.. <<     NEWS : शहर में पानी की सप्लाई को लेकर जिला कलक्टर.. <<     KHABAR : राष्ट्रीय वृद्धजन स्वास्थ्य देखभाल.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : पटवा स्कूल की तनीषा पाटीदार ने 12 वीं.. <<     KHABAR : हाथीपावा पहाडी पर समन्वित रूप से.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
June 13, 2023, 4:19 pm
REPORT : कलेक्टर दिनेश जैन ने की जनसुनवाई, अधिकारियों को दिए शासकीय भूमि एवं आम रास्तों से अतिक्रमण हटवाने के निर्देश, 171 लोगों ने दिए आवेदन, पढ़े खबर 

Share On:-

नीमच। कलेक्टर कार्यालय नीमच में मंगलवार को कलेक्टर दिनेश जैन ने जनसुनवाई करते हुए-171 आवेदकांे की समस्याएं सुनी और उनका निराकरण करने के निर्देश संबंधित जिला अधिकारियों को दिए। इस अवसर पर एडीएम नेहा मीना एवं जिला पंचायत सीईओ गुरूप्रसाद डॉ. ममता खेडे सहित विभिन्नस विभागों के जिला अधिकारी उपस्थित थे।
जनसुनवाई में रेवली देवली के बालुराम ब्राहमण ने रास्ताव खुलवाने, मोरवन के अमरसिंह शक्तावत ने खेत पर जाने का रास्ता दिलवाने, डागडी के प्यारचंद ने खाते की भूमि पर अवैध पुलिया निर्माण रूकवाने, हनुमन्तिया के फुलचंद धाकड ने रास्ता चालू करवाने, सांडिया के अर्जुन पुरोहित ने निजी भूमि से रास्ता हटवाने, आलोरी गरवाडा के शंकरलाल चारण ने वोडा फोन टावर का किराया दिलवाने, वार्ड नं. 34 नीमच के अयुब शाह ने कच्चे मकान का पट्टा दिलवाने, केशरपुरा के हमीद खान एवं तुलसीराम ने प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ दिलवाने, सुरजना के रामसुख पाटीदार ने बंद रास्ता चालू करवाने, अम्बेडकर कॉलोनी की शहनाज बाई, अकील एवं शबाना बी ने आवास भूमि का पट्टा दिलवाने, झालरी के भूर सिंह गुर्जर ने मनरेगा के कार्य की जानकारी दिलवाने, दडौली के शकील मंसुरी ने राजस्व भूमि का नक्क्षा दिलवाने, रतनगढ की रामकन्या बाई ने सेवानिवृत्ति के पश्चात पेंशन प्रारम्भ करवाने एवं वार्ड नं.-9 ग्वालटोली के हरगोविन्द दीवान ने शासकीय प्राथमिक विद्यालय खोलने एवं तालाब के समीप विद्युत पोल लगवाने संबंधी आवेदन प्रस्तुत कर अपनी समस्याएं सुनाई।
इसी तरह अठाना के बगदीराम तेली, जावी के प्रहलाद, कन्हैयालाल, मुकेश एवं कवंरलाल, जावद के पंकज जोशी, पिपलोन के मुकेश लौहार, दांता के अर्जुन सिंह राजपूत, डागडी के बालमुन्द जाटव, महागढ के सुजान सिंह राजपूत, रतनगढ मुन्नी बाई, मालखेडा की बबीता, केशरपुरा की गीता बाई, राजू बाई, दारू के नरेन्द्र सिंह, केलुखेडा के हरिशंकर पाटीदार, मोडी के गोर्वधनलाल धानुका, अठाना की रतनी बाई गायरी, वार्ड नं.27 नीमच की महरू निशा एवं शहजना हुसैन, तेलनखेडी के रमशेचन्द्र राठौर, नयागॉव के आशीष मालवीय, बोरदिया कला के ईश्वर सिंह बोराना, हिंगोरिया के अशोक बोरीवाल, खातीखेडा के कालू भील, जमुनिया रावजी की रेखा कुंवर आदि ने भी अपना आवेदन जनसुनवाई में प्रस्तुत कर समस्याएं सुनाई। जिस पर कलेक्टर ने कार्यवाही करने के निर्देश जिला अधिकारियों को दिए है। 
--
वॉइस ऑफ़ एमपी की मुहीम- बेज़ुबान पक्षियों के लिए दान करें सकोरे या फिर अपने मकान की छत पर रखे सकोरे, भीषण गर्मी में सुने इनकी फ़रियाद।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE