BREAKING NEWS
KHABAR : कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी मीना.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : कलेक्टर ने ली समय-सीमा एवं विभागीय समन्वय.. <<     BIG NEWS : मंदसौर जिले के गांव खेड़ा खदान के ग्रामीण.. <<     NEWS : भवानीमंडी में पेयजल के लिए मिल रहा गन्दा.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : सीबीएसई ने घोषित किए परिणाम, देवरी खवासा.. <<     KHABAR : कृषि विज्ञान केन्द्र में बुवाई पद्धति के.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : सप्ताह में एक दिन होने वाली पेयजल संबंधी.. <<     REPORT : कलेक्टर माकिन ने किया ईव्हीएम वेयर हाउस.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : लोकसभा निर्वाचन और पोलिंग पार्टी नम्बर.. <<     BIG NEWS : करंट लगने से पिता-पुत्र की मौत, मनासा के.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : शासकीय आईटीआई में वर्ष 2024 के प्रवेश पंजीयन.. <<     KHABAR : उपसंचालक डॉ जी. दास ने पशुपालकों के लिए.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : न्यू कलेक्टोरेट कार्यालय के सभाकक्ष में.. <<     KHABAR : लोक सेवा केन्द्रों पर आवेदनों की संख्या.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
November 5, 2023, 2:50 pm
KHABAR : रामराजा पाठक ने बसपा छोड़ते हुए लगाए बसपा प्रत्याशी पर 40 से 50 लाख में टिकट खरीदने के लगाए आरोप, पढे़ भरत यादव की खबर 

Share On:-

छतरपुर। बीएसपी ने अपनी पहली लिस्ट में छतरपुर जिला के राजनगर विधानसभा 50 से राजाराम पाठक को प्रत्याशी बनाया था लेकिन बीएसपी ने अपनी तीसरी लिस्ट में राजाराम पाठक का नाम बदलकर बीजेपी से बागी हुए घासीराम पटेल को प्रत्याशी घोषित कर दिया। जिसके बाद अब बीएसपी के लिए उनके ही कार्यकर्ता रामराजा पाठक गले की फांस बन गय, रामराजा पाठक ने खजुराहो में प्रेस वार्ता आयोजित कर बीएसपी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया हैं।


साथ ही रामराजा पाठक ने बीएसपी की सुप्रीमो मायावती पर संगीन आरोप भी लगाय हैं, राम राजा का आरोप है कि बीएसपी में टिकट पैसे लेकर दी जाती है उन्होंने कहा कि बीएसपी में वह लगभग 15 साल से कार्यकर्ता है, और उनको दरकिनार कर बीएसपी ने लगभग 40 लाख में टिकिट घासीराम पटेल को बेच दी गई हैं।


रामराजा पाठक का कहना हैं की में राजनगर 50 से बहुजन समाज पार्टी से 10/8/23 को प्रथम सूची में प्रत्यासी बनाया गया था परन्तू दिए 9/10/23 को दूसरे ही दिन ठश्रच् के कार्यकर्ता को टिकिट बेचकर मेरी टिकिट काट दी गई है में 15 वर्ष से बहुजन समाज पार्टी में कार्य कर रहा था पार्टी द्वारा टिकिटों का वितरण रूपये लेकर किया जा रहा है अतरू में निराश होकर बहुजन समाज पार्टी से अपने सभी साथियों के साथ होटल खजुराहों में श्रीराम में प्रेस कान्फ्रेना द्वारा सभी पत्रकारों के समक्ष बहुजन समाज पार्टी से प्याग पत्र देता हूँ। 

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE