BREAKING NEWS
KHABAR : चातुर्मास में जीव दया बिना आत्म कल्याण.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : भारत स्काउट एंड गाइड जिला संघ नीमच द्वारा.. <<     MANDI BHAV: एक क्लिक में पढ़े कृषि उपज मंडी मंदसौर के.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : शासकीय कन्या हाई स्कूल में धूमधाम से मना.. <<     BIG REPORT : मानसिक रूप से दिव्यांग बालक, जब अचानक.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : श्री शिशु मन्दिर मा. वि. कोटडा बुजुर्ग मे.. <<     BIG REPORT : नर्सिंग कॉलेज के लिए आवंटित भूमि पर अवैध.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : अवैध मादक पदार्थ की तस्करी और शिक्षक.. <<     BIG NEWS : उज्जैन में रविवार को खुलेंगे स्कूल,.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : सांवरिया सेठ के दर्शन कर घर लौट रहा था.. <<     KHABAR : म. प्र. सरपंच संघ गरोठ की और से मुख्यमंत्री.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     NMH MANDI : एक क्लिक में पढ़े कृषि उपज मंडी नीमच के.. <<     MP का ऐसा मुक्तिधाम जहां हो गया ये बड़ा खेल,.. <<     MANDI BHAV : एक क्लिक में पढ़े कृषि उपज मंडी मनासा के.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
June 22, 2024, 5:56 pm
KHABAR : राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के राष्ट्रीय महासचिव बृजमोहन श्रीवास्तव ने किया राज्य नेतृत्व शिविर का उद्घाटन, फिर दिया उद्बोधन, पढ़े खबर 

Share On:-

डेस्क। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के राष्ट्रीय महासचिव बृजमोहन श्रीवास्तव ने 21 जून 2024 को कोच्चि में जागृति 2024 राज्य नेतृत्व शिविर का उद्घाटन किया। अपने संबोधन के दौरान श्रीवास्तव ने आश्वासन दिया कि पार्टी का केंद्रीय कार्यालय केरल में पार्टी के समान विकास को सुनिश्चित करने के लिए पर्याप्त सहायता प्रदान करेगा। उन्होंने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अजित पवार और राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष प्रफुल्ल पटेल केरल में पार्टी को मजबूत करने के लिए बहुत उत्सुक हैं। श्रीवास्तव ने भाषण में कहा कि राष्ट्रीय नेतृत्व की ओर से मैंने आश्वासन दिया कि हमारी पार्टी विधानसभा से लेकर ग्राम पंचायत तक सभी चुनाव आपके चुनाव चिह्न घड़ी पर लड़ना चाहती है।

राज्य के प्रति पार्टी की प्रतिबद्धता पर प्रकाश डालते हुए श्रीवास्तव ने जोर दिया कि हम प्रफुल्ल पटेल के केंद्रीय सरकार में कैबिनेट मंत्री के रूप में शामिल होने का इंतजार कर रहे हैं क्योंकि वे एक उल्लेखनीय विकास कार्यकर्ता के रूप में जाने जाते हैं। श्रीवास्तव ने आश्वासन दिया कि केरल में विकास संबंधी पहलों पर भी इसी तरह ध्यान दिया जाएगा, ताकि राज्य दूसरों के लिए अनुकरणीय मॉडल बन सके।

कार्यक्रम की अध्यक्षता एनसीपी केरल के प्रदेश अध्यक्ष एन.ए. मुहम्मद कुट्टी ने की। राज्य उपाध्यक्ष के.ए. जब्बार और राज्य महासचिव जॉनी थोट्टाकारा सहित प्रमुख नेताओं ने भी सभा को संबोधित किया और राज्य की प्रगति के लिए पार्टी की रणनीतियों और भविष्य की योजनाओं को रेखांकित किया।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE