BREAKING NEWS
NEWS : वाटर पार्क में मारपीट व तोड़फोड़ के मामले.. <<     BIG NEWS : राजस्थान की चित्तौड़गढ़ पुलिस और तेज.. <<     मुरैना में ब्लॉस्ट, इलाके में फैली सनसनी, एक.. <<     NEWS : मेवाड़ के प्रसिद्ध श्री शेषावतार कल्लाजी.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : अवैध मादक पदार्थ की तस्करी के मामले में 3.. <<     खरगोन में जमीन के विवाद कब्जे को लेकर, चले.. <<     BIG REPORT : हार की बीमारी आई पकड़, करेंगे इलाज,.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : ग्राम पंचायत भाटखेड़ी के पंचायत भवन में.. <<     REPORT : श्री कृष्ण केसरियानाथ उचेड गौशाला में.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : थाना बड़नगर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, खाकी ने.. <<     KHABAR : पीएम मोदी के इस अभियान को पाटीदार समाज ने.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     REPORT : मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने समत्व भवन,.. <<     KHABAR : शहर में अखिल भारतीय गायत्री परिवार ने.. <<     सेगांव में भीषण गर्मी के बाद हुई झमाझम बारिश ,.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : रोटरी सामुदायिक भवन पर आयोजित भव्य.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
June 28, 2024, 3:04 pm
BIG REPORT : जब किसान जमीन पर बैठ सकते है तो मैं क्यों नहीं? कृषि कार्यालय पहुंचे बीजेपी विधायक, खाद की किल्लत दूर करने की मांग, पढे़ खबर

Share On:-

विदिशा। मध्य प्रदेश के बीजेपी विधायक उमाकांत शर्मा किसानों के साथ जमीन पर बैठ गए। उन्होंने खाद की किल्लत को लेकर अधिकारियों से बात की। विधायक ने समस्या को दूर करने की मांग की है। वहीं उन्होंने कहा कि यह सरकार किसानों की है। जब मेरे किसान भाई जमीन पर बैठ सकते हैं तो मैं क्यों नहीं बैठ सकता ?


हमेशा सुर्खियों में बने रहने वाले विदिशा जिले के सिरोंज विधायक उमाकांत शर्मा एक बार फिर चर्चा में है। दरअसल, मामला खाद से जुड़ा हुआ है। बरसात का मौसम आ चुका है और खरीफ की फसल की बोनी चल रही है। ऐसे में किसानों को खाद की परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। जब किसान खाद के लिए वरिष्ठ अधिकारियों के पास पहुंचे तो उनकी सुनवाई नहीं हुई।


अधिकारियों से की मांग
इसके बाद क्षेत्रीय विधायक उमाकांत शर्मा भी किसानों के साथ मैदान में खड़े हो गए और कृषि कार्यालय में जाकर किसानों के साथ जमीन पर बैठक गए और अधिकारियों से खाद की समस्या दूर करने की मांग की। उन्होंने कहा कि जब मेरे किसान भाई जमीन पर बैठ सकते हैं तो मैं क्यों नहीं बैठ सकता।


वहीं मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि मुझे अखबारों और अन्य चैनलों के माध्यम से पता चला है कि मेरे क्षेत्र के किसान बहुत परेशान है, जो कृषि विभाग के कार्यालय में जमीन पर बैठकर अधिकारियों से खाद की गुहार लगा रहे हैं।


यह किसानों की सरकार है- उमाकांत भार्गव
विधायक उमाकांत ने कहा कि मेरा सम्मान है और उनके सम्मान में मुझे कुछ भी करना पड़े, इसके लिए मैं तैयार हूं। क्योंकि यह सरकार किसानों की सरकार है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार है। शिवराज सिंह चौहान की सरकार है, प्रदेश के मुखिया मोहन यादव की सरकार है।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE