BREAKING NEWS
KHABAR : जिले में मतदाता जागरूकता हेतु.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : स्वीप गतिविधियों के तहत मशाल रैली का हुआ.. <<     REPORT : लोकसभा चुनाव 2024 के तहत चौथे चरण का मतदान 13.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : वोटिंग से पहले भारत निर्वाचन आयोग ने जारी.. <<     KHABAR : लोकसभा चुनाव- 2024 के तहत खरगोन एवं खंडवा.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : नगर परिषद मेघनगर द्वारा बलून लॉचिंग कर.. <<     KHABAR : मतदान दलों को लू बचाव किट उपलब्ध करायी.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : लोकसभा निर्वाचन के तहत चौथे चरण के संबंध.. <<     KHABAR : कलेक्टरों से वीडियो कांफ्रेंसिंग के.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : 13 मई को हर बूथ पर अधिक से अधिक संख्या में.. <<     VIDEO NEWS: नीमच जिले के इस नगर में पुलिस प्रशासन की.. <<     BIG NEWS : मनासा पुलिस ने पकड़ा गोवंश से भरा पिकअप, दो.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : यातायात पुलिस नीमच ने विजय टाकिज, फोर.. <<     BIG NEWS : विधायक कमलेश्वर डोडियार को बीएपी का.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
December 17, 2022, 7:24 pm
KHABAR : कलेक्टर ने आनंदम केंद्र पर सामग्री भेंट की, जरूरतमंद लोगों को उपयोग के लिए कंबल भी किए प्रदान, पढ़े दिलीप सौराष्ट्रीय की खबर

Share On:-

शाजापुर। कलेक्टर दिनेश जैन राज्य आनंद संस्थान द्वारा संचालित आनंदम केंद्र का अवलोकन करने पहुंचे। उन्होंने आनंदम केंद्र पर सामग्री एवं जरूरतमंद लोगों को उपयोग के लिए कंबल भी भेंट किए।

इस अवसर पर कलेक्टर जैन ने जिले के नागरिकों से अपील की है कि आनंदन केंद्र से जुड़कर हमारे बीच के ऐसे लोग जो जरूरतमंद है या मनोरंजन के कोई साधन नहीं है और जो साधन संपन्न है वह अपना समय, अपना कौशल, समाज के अन्य लोगों के लिए दें, ताकि समरसता, खुशी और आनंद का वातावरण व्याप्त हो सके। एक दूसरे की मदद, सुख-दुख में साथ, यही वास्तविक आनंद है।

कलेक्टर जैन ने आनंदम केंद्र पर निरूशुल्क सेवाएं देने वाले योग प्रशिक्षक डॉ. पराग जैन, चित्रकार महेश सक्सेना, शिक्षक प्रदीप जायसवाल, मनोज श्रोत्रीय और सभी आनंदक जो आनंदम केंद्र में अपना योगदान दे रहे हैं की सराहना की। इस अवसर पर पेंशनर संघ के सदस्य भी उपस्थित थे। कलेक्टर का स्वागत महेंद्र मोहन सोनी ने किया। यह भी अवगत कराया गया कि आनंदक भाई-बहन अपने जन्मदिन के अवसर पर आनंदम केंद्र पर उपस्थित होकर खुशी और आनंद के साथ जन्मदिन मनाएंगे और इस अवसर पर समाज, प्रकृति, पर्यावरण को बेहतर बनाने की दिशा में चर्चा कर वृक्षारोपण भी करेंगे।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE