BREAKING NEWS
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : रेवली देवली में निकली भव्य शोभा यात्रा,.. <<     BIG NEWS : मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट, एमपी में.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     REPORT : मांगी गई जानकारी समय-सीमा में उपलब्ध नहीं.. <<     KHABAR : कक्षा- 5 वीं और 8 वीं की पुनः परीक्षा के.. <<     VIDEO NEWS: नीमच सहित मप्र के नामी अखबारों में आज इन.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     REPORT : उप संचालक किसान कल्याण तथा कृषि विकास.. <<     KHABAR : सेन जी महाराज की 724वीं जयंती पर होंगे कई.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : शिक्षकों और विद्यार्थियों ने रैली निकाल.. <<     SHOK SAMACHAR : नहीं रही पुखराज बाई मेहता, परिवार में.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : लोकसभा निर्वाचन- 2024 के तहत मीडिया को पेड.. <<     BIG NEWS : डीकेन में अज्ञात व्यक्तियों ने मारपीट कर.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : स्वीप अभियान के तहत ग्राम क्षिप्रा में.. <<     GROUND ZERO: लोकसभा चुनाव और भाजपा प्रत्याशी सुधीर.. <<     KHABAR : श्री महाकालेश्वर मंदिर में सौमिक.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
August 11, 2023, 10:02 am
HOROSCOPE TODAY: वृषभ, कर्क और कुंभ राशि वालों को मिल सकते हैं नौकरी में अच्छे मौके, पढ़ें आज का राशिफल वॉइस ऑफ एमपी के साथ

Share On:-

मेष दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत लोगों के आगे बढ़ने के लिए रहेगा, जिससे आपके कामों से आपकी छवि और निखरेगी। बिजनेस में यदि आप किसी को साझेदार बनाना चाहते हैं, तो वह आपको धोखा दे सकता है। आपके पिताजी का कोई लिया गया निर्णय आपको परेशान करेगा, इसलिए आपको बातचीत करते समय सावधानी बरतनी होगी। अविवाहित जातकों के लिए उत्तम विवाह के प्रस्ताव आ सकते हैं। धर्म-कर्म के कार्यों में आप बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे।


वृष दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए कुछ विशेष कर दिखाने के लिए रहेगा। आप अपने व्यवसाय के कामों को लेकर परेशान रहेंगे। यदि किसी से धन उधार लेंगे, तो उसे भी आप आसानी से उतार पाएंगे। परिवार के सदस्यों में किसी बात को लेकर आपसी मतभेद हो सकता है, जिसमें आपको वरिष्ठ सदस्यों की मदद से सुलह करनी होगी। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को अभी कुछ समय और परेशान होना होगा, उसके बाद ही उन्हें कोई अच्छा ऑफर मिल सकता है। परिवार में किसी शुभ मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है।


मिथुन दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। आप यदि किसी लंबी दूरी की यात्रा पर जाने की सोच रहे थे, तो आपकी वह इच्छा आज प्रबल होगी। मित्रों का आपको पूरा साथ मिलेगा। संतान पक्ष की ओर से आपको कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। आप जीवनसाथी के करियर को लेकर यदि परेशान चल रहे थे, तो उनका कोई अच्छा ऑफर आ सकता है। पिताजी से आपको अपने मन की बात करने का मौका मिलेगा, जिसके बाद आपका मासिक तनाव भी थोड़ा कम होगा।


कर्क दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा। आप अपनी अच्छी सोच का कार्यक्षेत्र में लाभ उठाएंगे। व्यवसाय में किसी विशेष व्यक्ति के मिलने से आपको अच्छा लाभ मिलेगा, लेकिन आपके काम की गति आज थोड़ा धीमी रहेगी और आपको सिर दर्द, बदन दर्द आदि जैसी समस्या  सकती है। आप कार्यक्षेत्र में किसी से वाद विवाद में ना पड़े, नहीं तो इससे आपको आज कोई भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है। माता-पिता के आशीर्वाद से आपका कोई रुका हुआ काम पूरा होगा।


सिंह दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए किसी कानूनी मामले में जीत दिलवाने वाला रहेगा। आपके कुछ विरोधी आप पर काफी होने की कोशिश करेंगे, जिन्हें आप अपनी चतुर बुद्धि से मात देने में कामयाब रहेंगे। प्रॉपर्टी डीलिंग का कार्य कर रहे लोगों को अच्छा लाभ मिल सकता है। आपको अपनी पढ़ाई पर पूरा फोकस करना होगा, तभी आप किसी मुश्किल से आसानी से हल निकल निकलेंगे। आपको बिजनेस में किसी काम को लेकर यदि धन उधार लेना पड़ा, तो वह आपको आसानी से मिल जाएगा।


कन्या दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए भागदौड़ भरा रहने वाला है। आप अपने से ज्यादा औरों के कार्यों की चिंता करेंगे, जिसमें आप इनका काफी समय व्यतीत करेंगे। परिवार के सदस्यों से किसी आपसी वाद विवाद में पड़ने से बचना होगा। यदि स्वास्थ्य में चल रहे उतार-चढ़ाव को लेकर आप परेशान चल रहे हैं, तो आपकी वह समस्या भी दूर होगी। पिताजी से आपकी किसी बात को लेकर बहसबाजी हो सकती है। भागदौड़ अधिक रहने के कारण आप परिवार के सदस्यों को समय नहीं दे पाएंगे, जिसके कारण उन्हें आपसे शिकायत होगी।


तुला दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए पैतृक संपत्ति संबंधित मामले में कुछ नई-नई समस्याएं लेकर आएगा, जिनके लिए आपके परिवार में बड़े सदस्यों से बातचीत करनी होगी, तभी उनसे आप आसानी से बाहर निकाल पाएंगे। आपको अच्छी आय प्राप्त होगी, लेकिन आपके खर्च आपका सिरदर्द बने रहेंगे, जिन पर आपको समय रहते लगाम लगाना बेहतर रहेगा। आप किसी संस्था से जुड़कर विदेश से शिक्षा ग्रहण करने का मौका मिल सकता है और आप परिवार में बड़ी सदस्यों के साथ बैठकर कुछ जरूरी मुद्दों को लेकर बातचीत कर सकते हैं।


वृश्चिक दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए बाकी दिनों की तुलना में अच्छा रहने वाला है। आपको अपनी सोच समझ से आगे बढ़ना होगा। किसी की बातों में न आए और उन्हें पूरा करने की कोशिश करें। आप किसी संपत्ति की खरीदारी करते समय उसके चल व अचल पहलुओं को स्वाधीनता से जांच लें, नहीं तो समस्या हो सकती है। आप संतान के करियर को लेकर कोई अहम निर्णय ले सकते हैं, जिसे देखकर परिवार के सदस्यों को भी हैरानी होगी। घूमने फिरने के दौरान आपको कोई महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त हो सकती है।


धनु दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। आपके मान सम्मान में वृद्धि होने से आपकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। जीवनसाथी का सहयोग और सानिध्य आपको भरपूर मात्रा में मिलेगा। रोजगार की तलाश कर रहे लोगों को  कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है, जिससे उनकी यह चिंता भी समाप्त होगी। आप अपने माता-पिता की सेहत के प्रति सचेत रहें और यदि कोई समस्या हो, तो डॉक्टरी परामर्श अवश्य ले। नौकरी में कार्यरत लोगों को पदोन्नति मिल सकती है, जिससे वह प्रसन्न रहेंगे।


मकर दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए किसी नए काम की शुरुआत करने के लिए अच्छा रहने वाला है। आपको किसी काम के लिए छोटी दूरी की यात्रा पर जाने का मौका मिलेगा। आपको पैतृक संपत्ति मिलने से आपकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा, लेकिन जो लोग घर में रहकर कार्य कर रहे हैं, उन्हें अपने कामों पर पूरा ध्यान देना होगा, नहीं तो उनसे कोई गलती हो सकती है। बिजनेस कर रहे लोग अपने बिजनेस में कुछ नई योजनाओ  को शामिल करेंगे, जिससे उनकी आय बढ़ेगी और परिवार में लोग आपकी बातों का पूरा मान रखेंगे।


कुंभ दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए स्वास्थ्य के लिए कुछ समस्याएं लेकर आने वाला है। व्यापार में आपको किसी काम को लेकर कोई नुकसान उठाना पड़ सकता है, जिसका असर आपकी आर्थिक स्थिति पर पड़ेगा, इसलिए आप किसी योजना में धन का निवेश बहुत ही सोच विचारकर करें। यदि आपका आपस में कोई मतभेद हो, तो उसमें चुप ही रहना होगा, नहीं तो वह कानूनी वाद-विवाद में फंस सकते हैं। अपने खान-पान पर ध्यान दें और अत्यधिक तले होने भोजन से परहेज रखें, जो लोग नौकरी में बदलाव की योजना बना रहे थे, उन्हें कोई अच्छा अवसर हाथ लग सकता है।


मीन दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए व्यवसाय के मामले में अच्छा रहने वाला है। यदि अपने कार्यक्षेत्र में अपने कुछ कामों में बदलाव किया, तो इससे भविष्य में आपको अच्छा लाभ मिल सकता है। आपके अंदर एक्स्ट्रा एनर्जी रहेगी, जिससे आप अपने काफी कामों को समय रहते निपटा पाएंगे। आप अपने व्यापार के लिए यदि कोई निर्णय लेंगे, तो वह भी आपके लिए अच्छा रहेगा। जीवनसाथी से संबंधों में यदि कुछ कटुता चल रही थी, तो वह भी आज दूर होगी और दोनों एक दूसरे के करीब आएंगे। आपको किसी बाहरी व्यक्ति से वाद विवाद में पड़ने से बचना होगा और वाहनों के प्रयोग करतो आप सावधानी बरतें।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE