BREAKING NEWS
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     HOROSCOPE TODAY : मिथुन, सिंह और तुला राशि वालों को करियर.. <<     KHABAR : चातुर्मास में जीव दया बिना आत्म कल्याण.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : भारत स्काउट एंड गाइड जिला संघ नीमच द्वारा.. <<     MANDI BHAV: एक क्लिक में पढ़े कृषि उपज मंडी मंदसौर के.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : शासकीय कन्या हाई स्कूल में धूमधाम से मना.. <<     BIG REPORT : मानसिक रूप से दिव्यांग बालक, जब अचानक.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : श्री शिशु मन्दिर मा. वि. कोटडा बुजुर्ग मे.. <<     BIG REPORT : नर्सिंग कॉलेज के लिए आवंटित भूमि पर अवैध.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : अवैध मादक पदार्थ की तस्करी और शिक्षक.. <<     BIG NEWS : उज्जैन में रविवार को खुलेंगे स्कूल,.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : सांवरिया सेठ के दर्शन कर घर लौट रहा था.. <<     KHABAR : म. प्र. सरपंच संघ गरोठ की और से मुख्यमंत्री.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     NMH MANDI : एक क्लिक में पढ़े कृषि उपज मंडी नीमच के.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
June 14, 2024, 7:55 pm
NEWS : आगामी पर्वों एवं त्योहारों के संबंध में शांति समिति की बैठक आयोजित, शांति समिति की बैठक में सभी धर्मों के प्रतिनिधियों का संकल्प, पढे़ रेखा खाबिया की खबर

Share On:-

चित्तौड़गढ़। आगामी पर्वों एवं त्योहारों के आयोजन के संबंध में शांति समिति के सदस्यों की बैठक शुक्रवार को डीआरडीए सभागार में जिला कलक्टर आलोक रंजन और पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी की अध्यक्षता में आयोजित की गई। बैठक में विभिन्न सामाजिक संगठनों और समुदायों के प्रतिनिधियों के साथ आगामी त्योहारों के दौरान शांति और कानून व्यवस्था बनाए रखने को लेकर चर्चा की गई और आवश्यक दिशा निर्देश प्रदान किए गए।


बैठक में जिला कलक्टर ने कहा कि प्रशासन की मंशा है कि त्योहारों के दौरान शांति का वातावरण बना रहे। समुदाय आपस में संवाद कर त्योहारों के दौरान सकारात्मक माहौल बनाए। उन्होंने कहा कि प्रशासन की तरफ से सभी आवश्यक आवश्यक व्यवस्थाएं सुनिश्चित की जाएगी।


बैठक में पुलिस अधीक्षक ने कहा कि विभिन्न संप्रदाय के सदस्यों के द्वारा सभी तरह के पर्व-त्योहार संपूर्ण भाईचारे एवं सहयोग के साथ मनाने का जिले का इतिहास रहा है। इस शांति समिति की बैठक का उद्देश्य यह है कि त्योहारों की तैयारी के लिए जनता एवं प्रशासन मिलकर विचार-विमर्श कर सभी आवश्यक कार्यों का निष्पादन करे। उन्होंने कहा कि आम नागरिकों के तरफ से भी सतर्कता बरती जाए एवं किसी भी प्रकार के सांप्रदायिक द्वेष की भावना को हवा न दी जाए।


बैठक में अतिरिक्त जिला कलक्टर (भू.अ.) सुरेंद्र पुरोहित, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक परबत सिंह, उपखंड अधिकारी बीनू देवल सहित अधिकारी, कर्मचारी और शांति समिति के सदस्य, धर्मगुरु आदि उपस्थित रहे।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE