BREAKING NEWS
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : बैतूल के आठनेर में जमकर बरसे बादल, बादलों.. <<     VIDEO NEWS: बुरहानपुर में 12वी बोर्ड के छात्र ने.. <<     VIDEO NEWS: देवास में औद्योगिक थाना क्षेत्र के.. <<     KHABAR : ममता मीणा ने दिग्विजय के बेटे जयवर्धन को.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS: नीमच की कृषि उपज मंडी और लहसुन की डिमांड,.. <<     KHABAR : सतवास तहसील की बेटी ने किया नाम रोशन,.. <<     BIG NEWS : मालवा के मंदसौर में दहाड़े राजस्थान के.. <<     VIDEO NEWS: देवास जिले से बड़ी खबर, प्रतिष्ठित शोरूम.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     VIDEO NEWS: लगातार दूसरे दिन मध्यप्रदेश आए.. <<     KHABAR : कलेक्टर गुप्‍ता ने 10वीं और 12वीं में.. <<     BIG NEWS : भाजपा प्रत्‍याशी व सांसद सुधीर गुप्‍ता.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : नीमच जिले का सरवानिया महाराज और 65 साल का.. <<     BIG NEWS : नीमच-मंदसौर संसदीय सीट के भाजपा.. <<     VOMP पर महाकवरेज, डिप्टी सीएम के पहुंचेंगे से.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : 6 लोकसभा सीट पर वोटिंग कल, आज जिला.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
November 23, 2022, 6:02 pm
BIG NEWS : अल्हेड़ के युवा ने दिलाई नीमच को मुंबई फिल्म इंडस्ट्री में पहचान, योगेंद्र नागदा का अब शेमारू कंपनी ने किया नया टीज़र रिलीज, जैसे ही देखा लोगों ने वीडिओ तो चला बधाइयों का दौर, पढ़े दशरथ नागदा की खबर  

Share On:-

मनासा। एक छोटे से गांव अल्हेड के रहने वाले युवा जिन्हें बचपन से ही संगीत में रुची रही। स्कूल-कॉलेज के मंच पर गीत गाते गाते फ़िल्म इंडस्ट्री में इनके गीत धूम मचा रहे है। 

हाल ही में मुंबई बॉलीवुड की प्रसिद्ध फ़िल्म कम्पनी शेमारू ने योगेन्द्र नागदा के एक गीत का टीजर रिलीज किया है। जिसके बोल है वीडियो वायरल हो गया गाने का टीजर जैसे ही लोगो के मोबाइल पर आया क्षेत्र में खुशी की लहर दौड़ गई। परिचितों ने बधाई के साथ-साथ शुभ कामनाओ के साथ गीतकार योगेंद्र नागदा के उज्ज्वल भविष्य की कामना भी की। 

योगेंद्र नागदा जिले में लगातार सिनेमा पर्यटन को बढ़ाने के प्रयास भी करते रहते हैं। पहले भी इनके कई गाने रिलीज हुए है और अब एक नया सान्ग आया है।  योगेंद्र नागदा मनासा एसडीएम आफिस में रीडर के पद पर अपनी सेवाएं दे रहे है।
 

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE