BREAKING NEWS
KHABAR : एडीएम ने किया अस्पताल का निरीक्षण, शुगर.. <<     NEWS : अंजुमन फैजाने गरीब नवाज संस्थान के चुनाव.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : डीआरपी लाइन में शिव पुराण कथा शुरू,.. <<     KHABAR : सिंधी साहित्य सभा का कार्यक्रम 19 मई को.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : पोलि‍टेक्निक महाविद्यालय जावद में मानक.. <<     KHABAR : लू से बचाव के लिए सावधानी बरतना जरूरी,.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : पेयजल समस्‍या के समाधान के लिए 112.. <<     BIG NEWS : स्टैट तैराकी चैम्पियनशिप में भाग लेने के.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : तृतीय वर्ग कर्मचारी संघ ने सीईओ को सौंपा.. <<     MANDI BHAV : आवक कम होने की वजह से चना के दामों में रही.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : मिलावट से मुक्ति अभियान खाद्य विभाग की.. <<     KHABAR : जिले के समस्त पूर्व सैनिक, विधवाओं एवं.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : परेड ग्राउंड पर समर कैंप का शुभारंभ, पुलिस.. <<     KHABAR : पुरूत्थान सामान्य नागरिक पंजीयन प्रणाली.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
March 30, 2023, 5:47 pm
NEWS : सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना ने निम्बाहेड़ा में किया जिला चिकित्सालय के नवीन भवन निर्माण कार्य का भूमि पूजन, पढ़े रेखा खाबिया की खबर 

Share On:-

चित्तौड़गढ़। सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना ने गुरुवार को निम्बाहेड़ा में 55 करोड़ की लागत से बनने वाले जिला चिकित्सालय के नवीन भवन के प्रथम चरण के निर्माण कार्य का भूमि पूजन किया। जिला चिकित्सालय परिसर में जिला कलक्टर अरविन्द कुमार पोसवाल की अध्यक्षता में आयोजित कार्यक्रम में सहकारिता मंत्री ने कहा कि जिला चिकित्सालय बनने से निम्बाहेड़ा में बेहतर चिकित्सा सुविधा उपलब्ध होगी। उन्होंने कहा कि निम्बाहेड़ा के लिए पेयजल योजना को स्वीकृति मिल चुकी है एवं जल्द ही इसका भी शिलान्यास किया जाएगा। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने हर क्षेत्र में बेहतरीन कार्य किया है। राज्य की 90ः जनता को सरकार की किसी न किसी योजना का सीधा लाभ मिल रहा है। सरकार ने बिना मांगे पेंशन की राशि को बढ़ाकर ₹1000 कर दिया है। किसानों के लिए बिजली लगभग मुफ़्त हो गई है। सिलेंडर की कीमत भी ₹500 कर दी गई हैं। उन्होंने गंगा जमुनी तहजीब को मजबूत करने की आवश्यकता पर जोर दिया। उन्होंने ठेकेदार से जल्द से जल्द निर्माण कार्य पूरा करने को कहा।
इस अवसर पर जिला कलक्टर अरविन्द कुमार पोसवाल ने कहा कि प्रशासन ने जिला चिकित्सालय के लिए बहुत पहले से तैयारी शुरू कर दी थी। जल्द ही इसका निर्माण कार्य पूर्ण कर लिया जाएगा उन्होंने कहा कि डीएमएफटी फंड से भी चिकित्सालय के लिए आवश्यक सुविधाएं उपलब्ध करवाई जाएगी। निम्बाहेड़ा नगर पालिका अध्यक्ष सुभाष चंद्र शारदा ने जिला चिकित्सालय के शिलान्यास के दिन को ऐतिहासिक बताया। इस अवसर पर नगरपालिका उपाध्यक्ष परवेज अहमद ने अतिथियों का आभार व्यक्त किया।
इस अवसर पर निम्बाहेड़ा एसडीएम रमेश सिरवी सहित चिकित्सा विभाग, पुलिस एवं नगरपालिका के अधिकारी, स्थानीय जनप्रतिनिधि एवं आमजन उपस्थित रहे।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE