BREAKING NEWS
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     नीमच जिले का गांव गोगलिया खेड़ी और शाम का वक्त,.. <<     BIG NEWS : लोकतंत्र का महापर्व, शाम 06 बजे तक आठों.. <<     NEWS : अधिकारी ग्रीष्मकाल में पेयजल की नियमित.. <<     NEWS : 11 टन से अधिक अवैध खेर की लकड़ी जब्त, आईशर ट्रक.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : नगर में प्रशासनिक अमले व निर्वाचन में लगे.. <<     NEWS : नाकाबंदी के दौरान कार में परिवहन किया जा.. <<     NEWS : डॉ सेठिया की सीट बेल्ट बांधने की मुहिम ने.. <<     KHABAR : भारत निर्वाचन आयोग प्रेक्षक सिद्दीकी ने.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : नीमच के पटवा स्कूल के छात्रों ने मारी.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : गांव दूदरसी में 81 प्रतिशत हुआ मतदान,.. <<     BIG NEWS: गरोठ विधानसभा के बरडिया अमरा गांव पहुंची.. <<     BIG NEWS : एमपी की 8 लोकसभा सीटों में मंदसौर का.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : जिला निर्वाचन अधिकारी दिनेश जैन व पुलिस.. <<     KHABAR : शहर के सबसे अधिक सदस्यों वाले सरावगी व.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
July 15, 2023, 7:12 pm
BIG NEWS : सीबीएन पुलिस और 2 कार्यवाई, जब सूचना पर रवाना किया टीम तो मिली ये बड़ी सफलता, मोटरसाइकल सवार से अवैध अफीम सहित अन्य दबिश में मिला ये मादक पदार्थ, पढ़े खबर    

Share On:-

नीमच। एंटी ड्रग ऑपरेशन के क्रम में, एक विशिष्ट सूचना पर, सेंट्रल ब्यूरो ऑफ नारकोटिक्स (सीबीएन), एमपी यूनिट के अधिकारियों ने 14 जुलाई 2023 को देबारी फ्लाईओवर, उदयपुर (राजस्थान) के नीचे एक हीरो मोटरसाइकिल को रोका और 4.400 किलोग्राम अवैध अफीम बरामद की।

सीबीएन से मिली सूचना के अनुसार विशिष्ट खुफिया जानकारी प्राप्त होने के बाद कि एक व्यक्ति ड्रग तस्कर को डिलीवरी के लिए हीरो मोटरसाइकिल पर अफीम ले जाएगा, सीबीएन नीमच, सिंगोली और मंदसौर के अधिकारियों की एक टीम का गठन किया गया और 14 जुलाई 2023 को भेजा गया। संदिग्ध मार्ग पर निगरानी रखी गई और सीबीएन टीम द्वारा मोटरसाइकिल की सफल पहचान के बाद, मोटरसाइकिल को देबारी फ्लाईओवर, उदयपुर (राजस्थान) के नीचे रोका गया। जिसके परिणामस्वरूप कब्जे से 4.400 किलोग्राम अफीम बरामद हुई। कानूनी औपचारिकताएं पूरी होने के बाद, बरामद अफीम को जब्त कर लिया गया है और एक व्यक्ति को एनडीपीएस अधिनियम, 1985 के प्रासंगिक प्रावधानों के तहत गिरफ्तार किया गया है।

सीबीएन से मिली सूचना के अनुसार एक विशिष्ट खुफिया जानकारी पर एक अन्य ऑपरेशन में, केंद्रीय नारकोटिक्स ब्यूरो (सीबीएन), इंदौर, मध्य प्रदेश इकाई के अधिकारियों ने 14 जुलाई 2023 को इंदौर बस स्टैंड पर एक व्यक्ति को रोका और मौके से 15 किलोग्राम अवैध डोडाचूरा और 0.600 किलोग्राम अनुवर्ती कार्रवाई में किलोग्राम 0.500 डोडाचूरा और 0.500 गांजा बरामद किया। 

ख़ुफ़िया सूचना प्राप्त होने पर कि इंदौर बस स्टैंड पर एक व्यक्ति डोडाचूरा ले जाएगा, सीबीएन इंदौर के अधिकारियों की एक टीम का गठन किया गया और 14 जुलाई 2023 को भेजा गया। बस स्टैंड पर संदिग्ध व्यक्ति की निगरानी की गई और सीबीएन टीम द्वारा व्यक्ति की सफल पहचान के बाद तलाशी ली गई, जिसके परिणामस्वरूप व्यक्ति के कब्जे से 15 किलोग्राम पोस्ता भूसा बरामद हुआ। इसके बाद, अनुवर्ती कार्रवाई में, सीबीएन टीम ने उक्त व्यक्ति के घर की तलाशी ली और 0.600 किलोग्राम डोडाचूरा पाउडर और 0.500 किलोग्राम गांजा बरामद किया। कानूनी औपचारिकताएं पूरी करने के बाद, बरामद डोडा चूरा और गांजा को जब्त कर लिया गया है और एक व्यक्ति को एनडीपीएस अधिनियम, 1985 के प्रासंगिक प्रावधानों के तहत गिरफ्तार किया गया है।

आगे की जांच जारी है.

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE