BREAKING NEWS
KHABAR : सद्भावना महिला मंडल अशोका गार्डन भोपाल.. <<     KHABAR : अभा ग्राहक पंचायत मालवा प्रांत की.. <<     VIDEO NEWS: बुरहानपुर में पैर पसार रही डायरिया जैसी.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : राज्यसभा सांसद उमेशनाथ महाराज पहुंचे.. <<     BIG NEWS : वॉईस ऑफ एमपी की खबर का बड़ा असर, किसानों के.. <<     VIDEO NEWS: गुना में व्यापारी संघ की खास पहल, वोटिंग.. <<     BIG NEWS : चुनावी प्रक्रिया समझने एमपी आएगी.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG REPORT :  लोकसभा चुनाव में सियासी दलों के.. <<     NEWS : जिला पुलिस व प्रशासन ने जांची जिंक की.. <<     KHABAR : भारतीय राष्ट्रीय मजदूर कांग्रेस इंटक का.. <<     VIDEO NEWS: जिला अस्पताल की डॉक्टर ने महिला डिलीवरी.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : प्रेक्षक सिद्दीकी ने मनासा में मतदान.. <<     NEWS : नाकाबंदी के दौरान पुलिस ने 26.400 किलोग्राम.. <<     KHABAR : नीमच एडीएम गामड ने जावद में लिया मतदान.. <<     NEWS : पुलिस की जुआ/सट्टे के खिलाफ बड़ी.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : भिंड में केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
April 20, 2024, 2:00 pm
KHABAR : भाजपा कार्यकर्ताओं का चुनाव में काम करने से इंकार, इमलाई गांव के दर्जनों कार्यकर्ता पहुंचे भाजपा कार्यालय, नोटिस देकर दिया इस्तीफा, पढे़ खबर

Share On:-

दमोह। विधानसभा क्षेत्र के इमलाई गांव के दर्जनों भाजपा कार्यकर्ताओं ने भाजपा कार्यालय पहुंचकर अपना इस्तीफा कार्यालय में जमा किया है। उनका कहना है कि वह इस बार लोकसभा चुनाव में भाजपा के समर्थन में वे कोई भी काम नहीं करेंगे।


यहां के लोगों ने बताया की मूलभूत सुविधाओं में शामिल आवास और पानी उन्हें नहीं मिल रहा है। 2016 से पीएम आवास योजना चल रही है लेकिन उनके गांव के लोगों को इसका कोई लाभ नहीं मिला है। इसके अलावा पानी के लिए भी उन्हें परेशान होना पड़ता है।


इन लोगों का यह भी कहना है कि उन्होंने अपने जनप्रतिनिधियों से इस संबंध में शिकायत भी की थी। आचार संहिता के पहले दमोह विधायक जयंत मलैया ने उनकी समस्या के निराकरण के लिए पी एच ई को पत्र लिखा था। वह पत्र कलेक्टर तक पहुंचा है, लेकिन इसके बाद भी उनकी समस्या का समाधान नहीं हुआ है।


वह बीते सभी चुनाव में भाजपा के समर्थन में काम करते आए हैं, लेकिन जब उनकी ही सुनवाई नहीं हो रही तो इस बार उन्होंने तय किया है कि वह पार्टी के सभी दायित्व से इस्तीफा देंगे और इसके साथ ही लोकसभा चुनाव में कोई भी काम नहीं करेंगे।


भाजपा जिला अध्यक्ष प्रीतम सिंह लोधी का कहना है कि कार्यकर्ताओं ने कार्यालय में इस्तीफा चस्पा किए हैं। उन्होंने इस्तीफा दिया है, लेकिन उसे अभी स्वीकार नहीं किया गया है। सभी को बुलाकर उनसे चर्चा की जाएगी और जो भी समस्याएं हैं आचार संहिता के बाद उनके समाधान करने के लिए स्थानीय जनप्रतिनिधियों से बात भी करेंगे।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE