BREAKING NEWS
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : नीमच शहर का नया बाजार और तिसरी मंजिल पर.. <<     KHABAR : श्री राम भक्त हनुमान मंडल जावद ने किया.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : नेशनल लोक अदालत के प्रचार-प्रसार हेतु.. <<     KHABAR : डाक विभाग ने मतदाता जागरूकता अभियान के.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : आगामी लोकसभा चुनाव और जिला मजिस्ट्रेट.. <<     KHABAR : शिक्षकों और विद्यार्थियों ने रैली निकाल.. <<     NEWS : संयम जीवन सरलता निष्कपटता का मार्ग है-.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : जिला निर्वाचन अधिकरी दिलीप कुमार यादव की.. <<     KHABAR : लोकसभा निर्वाचन 2024 के तहत मतदाताओं को कर.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : पीठासीन अधिकारी एवं मतदान दल कर्मियों का.. <<     NEWS : पत्रकारों पर हमला करने वाले आरोपियों को.. <<     BIG NEWS : अवैध मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : नीमच-मंदसौर संसदीय क्षेत्र के भाजपा.. <<     BIG NEWS : डीएसटी की अवैध मादक पदार्थों के खिलाफ.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
September 23, 2023, 3:43 pm
BIG NEWS : सरवानिया ट्रेचिंग ग्राउंड पर मिली लाश की रोहित के रुप में शिनाख्त, शव वाहन को रोककर किया प्रदर्शन, कांग्रेस नेता के मोबाइल पर एसपी की ओपन बात व एडीशनल एसपी के आश्वासन पर खुला चक्काजाम, लोगो का आरोप- पुलिस चौकी के पिछे पड़ा शव और खाकी दस दिन से क्या कर रही थी, पढ़े दिनेश वीरवाल की खबर 

Share On:-

सरवानिया महाराज। जावद थाना क्षेत्र में स्थित पुलिस चौकी सरवानिया महाराज के पिछे ट्रेचिंग ग्राउंड बड़ी रुण्डी क्षेत्र में गुरुवार सुबह मिलीं एक युवक की लाश ने सरवानिया महाराज पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े कर दिए हैं। इसके चलते शुक्रवार को लोगों ने पुलिस कार्रवाई से असंतुष्ट होकर पुलिस चौकी के सामने रोड़ पर जाम लगा दिया तथा प्रदर्शन कर न्याय की मांग की। 
दरअसल पुलिस चौकी क्षेत्र में गुरुवार सुबह एक युवक की दो भागों में बंटी सड़ी गली लाश मिलने की खबर लोगों को लगीं तो नगर में सनसनी फ़ैल गई थी। सुचना पर पुलिस अधीक्षक अमित तोलानी, एडीशनल एसपी एनएस सिसोदिया, एसडीओपी जावद विमलेश ऊईके, चौकी प्रभारी नयागांव रामपाल सिंह राठौड़, डीकेन चौकी प्रभारी शिवराज सिंह खिंची, सरवानिया पुलिस चौकी प्रभारी सहित बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचा था। मृतक कोन है और कैसे मौत हुई इसके कारण तलाशने के लिए पुलिस का डाग स्क्वायड तथा एफएसएल की टीम के साथ-साथ सायबर सेल के एक्सपर्ट को बुलाया गया था।  

पुलिस चौकी के सामने शव वाहन को रोक कर लगाया जाम-
गुरुवार को लाश मिलने की खबर जब नगर सहित आसपास के लोगों को लगीं तो बड़ी रुण्डी ट्रेचिंग ग्राउंड उपरेडा रोड़ पर भीड़ जमा हो गई। लंबे समय तक लाश के टुकड़े को एफएसएल टीम के इंतजार में रोक कर रखा गया था। अंततः लाश को परीक्षण के लिए मेडिकल कालेज रतलाम भेजा गया था जो शुक्रवार सुबह शव परीक्षण के बाद जब शव वाहन शव लेकर सरवानिया महाराज आने की खबर ग्राम उपरेडा के लोगों तथा समाजजनों को लगी तो बड़ी संख्या में महिलाएं और पुरुष और युवक पुलिस चौकी सरवानिया महाराज के सामने नीमच-सिंगोली रोड पर बैठ गए और पुलिस प्रशासन हाय हाय के नारे लगाने लगे। लोगों का कहना था कि पुलिस चौकी के पिछे लाश पड़ी थी और पुलिस दस दिन से क्या कर रही थी। पीड़ित परिवार को न्याय मिले। उपरेड़ा के लोगों का आक्रोश इस बात को लेकर भी था कि ये हत्याकांड है न की आत्महत्या। पुलिस जल्दी से दोषियों को बेनकाब कर न्याय प्रदान करें। शव को परिजनों द्वारा रोहित मालवीय के रुप में शिनाख्त करने के बाद वाहन द्वारा ग्राम उपरेडा ले जाया गया जहां अंतिम संस्कार किया गया। 

कांग्रेस नेता समंदर पटेल के मोबाइल से एसपी ने ओपन दिया आश्वासन, मानें ग्रामीण-
ग्राम उपरेडा तथा मालवीय समाजजनों द्वारा पुलिस चौकी सरवानिया की कार्रवाई से असंतुष्ट होकर जब चक्काजाम लगाने की खबर कांग्रेस नेता समंदर पटेल को लगी तो वे मौके पर पहुंच कर पीड़ित परिवार के साथ सड़क पर बैठ गए। इस दौरान कांग्रेस नेता राजकुमार अहीर भी मौके पर पहुंच गए। इस दौरान भाजपा नेता पुरण अहीर के अनुज भी मौके पर पहुंच गए थे। दोनों ने एसपी नीमच से मोबाइल पर बात की। अंततः ग्राम उपरेडा के लोगों ने समंदर पटेल ने अपने मोबाइल फोन पर एसपी अमित तोलानी की सभी के सामने ओपन बात कराई जिस पर सहमति जताई तथा निष्पक्ष जांच और शीघ्रता से इस घटनाक्रम से पर्दा उठाने के आश्वासन पर चक्काजाम को समाप्त कर शव लेकर उपरेडा पहुंचे। इस बीच चौकी पर उपस्थित एडीशनल एसपी ने भी समंदर पटेल की उपस्थिति में ग्रामीण जनों से बात कर आश्वासन दिया। 

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE