BREAKING NEWS
REPORT : लोकसभा निर्वाचन 2024- सभी राजनीतिक दलों के.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : कलेक्टर की अध्यक्षता में हुई साप्ताहिक.. <<     REPORT : आगामी लोकसभा निर्वाचन 2024 के तहत चार निजी.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : ई.पी.एस 95 संगठन पैशनरों की बैठक संपन्न,.. <<     BIG NEWS: वरिष्ठ पत्रकार मूलचंद खींची पर प्रकरण.. <<     REPORT: सांसद सुधीर गुप्ता ने किया दीनदयाल मंडल.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : नीमच में विद्युत वितरण कंपनी कल फिर.. <<     BIG REPORT : नीमच की कृषि उपज मंडी में लहसुन की बंपर.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : मनासा पुलिस को मिली बड़ी सफलता, नकबजनी के.. <<     BIG NEWS : मनासा की भील गली और आईपीएल का सट्टा, जैसे.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : स्वीप कार्यक्रम के तहत चलाया दिव्यांग.. <<     BIG NEWS : चित्तौड जिले की भैंसरोडगढ़ थाना पुलिस और.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     NMH MANDI : एक क्लिक में पढ़े कृषि उपज मंडी नीमच के.. <<     BIG NEWS : नीमच जिले की ग्राम पंचायत चीताखेड़ा में.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
January 11, 2024, 12:01 pm
KHABAR : मुरैना पहुंचे राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह, राम मंदिर निर्माण को लेकर दिया ये बयान, साधा निशाना, पढ़े देवेंद्र सिंह राजपूत

Share On:-

मुरैना। आज कांग्रेस से राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह मुरैना पहुंचे। जहां उन्होंने भारत जोड़ो यात्रा को लेकर कार्यकर्ताओं की मीटिंग की और कार्यकर्ता सम्मेलन को भी संबोधित किया और राम मंदिर पर बोले कि जब राम मंदिर का निर्माण पूरा ही नहीं हुआ तो इसका उद्घाटन क्यों कर रहे हैं। इनका उद्देश्य राजनीतिक है। 2024 का लोकसभा चुनाव है और यदि उद्घाटन करना ही था तो जब राम का जन्म हुआ था उस राम नवमीं पर करते। 
वहीं उन्होंने कहा कि जब हमारे धर्म गुरु शंकराचार्य मंदिर उद्घाटन में नहीं जा रहे हैं तो हम क्यों जाएं। हम ऐसे धार्मिक आयोजनों का राजनीतिकरण करने का विरोध करते हैं और इसमें हम शामिल नहीं होंगे। इस मंदिर में हम सबने चंदा दिया है तभी मंदिर बन रहा है। बीजेपी इस मंदिर को राजनीतिक अड्डा बनाना चाहती है।
वहीं पत्रकारों से रूबरू होकर कांग्रेस की करारी हार पर कहा कि हार जीत तो होती रहती है। मैं चाणक्य नहीं हूं, हमारी लड़ाई गांधीवादी नेहरूवादी विचारधारा की है। देश की सनातनी परंपराओं की विचारधारा की है और यह देश सबका है और सर्वधर्म सद्भावना ही हमारी मूल भावना है। इसलिए हम उससे डरते नहीं हैं। देश में जो नफरत की आग फैलाई जा रही है हम उसके खिलाफ हैं। 
वहीं राम मंदिर पर उन्होंने कहा कि राम मंदिर हमारे पैसों से बन रहा है। हम लोगों ने चंदा दिया है और हमारी एक और आपत्ति है हमारे शंकराचार्य जी को अपमानित किया जा रहा है। हमारे राम नंदी संप्रदाय को अपमानित किया जा रहा है। विश्व हिंदू परिषद ने कौन सा ठेका ले लिया है राम मंदिर का उसका क्या अधिकार है मंदिर पर यह हम लोगों का पैसा है हम लोगों का चंदा हैं और नरसिम्हा राव ने रामालाय न्यास बनाया था जो आज भी कायम है उसको अधिकार क्यों नहीं दिया निर्माण का और यह तो वह लोग है।
चमपतराय क्या हैं विश्वहिंदू परिषद के प्रचारक है और जिन्होंने जमीन का घोटाला किया है और ऐसे व्यक्ति को उन्होंने प्रमुख बनाया हुआ है और जो अपमानित कर रहा है धर्म को बांट रहा है धर्म गुरुओं को बांट रहा हैं। रामालय और शंकराचार्य के बीच खाई पैदा कर रहा है। यहां की पूजा निर्माेही अखाड़ा किया करता था उसका अधिकार क्यों छीन लिया गया। इन लोगों के पास बांटने के अलावा कोई काम नहीं है। पहले धर्म के नाम पर हिंदू मुसलमानों को बांटा। अब राम मंदिर पर बांटने की कोशिश कर रहे हैं। फूट डालो और शासन कर ब्रिटिश हुकूमत भाजपा, संघ और विश्व हिंदू परिषद चला रही है। 
वही कार्यकर्ता सम्मेलन में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी और नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार भी पहुंचे। उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि जिस तरह मामा चले गए वैसे ही लाडली बहना योजना भी चली जाएगी। लोकसभा चुनाव के लिए ज्यादा से ज्यादा दो-तीन महीने यह योजना रहेगी। सिंघार ने कहा कि अभी तो महिलाओं की संख्या कम हुई है। मैं दावे से कह रहा हूँ ये सरकार जल्द ही यह योजना भी खत्म कर देगी। 
वहीं मध्य प्रदेश कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कहा कि शिवराज जी ने हजारों करोड़ों खर्च करके लाडली बहनों की बातें की। अब महिलाओं को 3000 मिलने थे, लेकिन 10 तारीख को महिलाओं के खाते में 1250 रुपए डाले गए, यह अन्याय है। बहनों के खाते में तीन-तीन हजार रुपये आने चाहिए थे। जीतू पटवारी ने कहा कि कांग्रेस इसके खिलाफ आंदोलन करेगी। शिवराज भैया चले गए अब बहनों की लड़ाई कांग्रेस के जीतू भैया लड़ेंगे।


 

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE