BREAKING NEWS
BIG NEWS : लोकतंत्र का महापर्व, शाम 06 बजे तक आठों.. <<     NEWS : अधिकारी ग्रीष्मकाल में पेयजल की नियमित.. <<     NEWS : 11 टन से अधिक अवैध खेर की लकड़ी जब्त, आईशर ट्रक.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : नगर में प्रशासनिक अमले व निर्वाचन में लगे.. <<     NEWS : नाकाबंदी के दौरान कार में परिवहन किया जा.. <<     NEWS : डॉ सेठिया की सीट बेल्ट बांधने की मुहिम ने.. <<     KHABAR : भारत निर्वाचन आयोग प्रेक्षक सिद्दीकी ने.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : नीमच के पटवा स्कूल के छात्रों ने मारी.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : गांव दूदरसी में 81 प्रतिशत हुआ मतदान,.. <<     BIG NEWS: गरोठ विधानसभा के बरडिया अमरा गांव पहुंची.. <<     BIG NEWS : एमपी की 8 लोकसभा सीटों में मंदसौर का.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : जिला निर्वाचन अधिकारी दिनेश जैन व पुलिस.. <<     KHABAR : शहर के सबसे अधिक सदस्यों वाले सरावगी व.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : लोकसभा निर्वाचन के तहत कुकड़ेश्वर में.. <<     BIG NEWS : लोकसभा निर्वाचन 2024 के तहत निर्वाचन कार्य.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
April 25, 2023, 8:34 pm
BIG BREAKING : भाजपा नेता समंदर पटेल क्या बोल गए विधानसभा चुनाव लड़ने के सवाल पर, जावद में चुनाव के भजन, पढ़े चीफ रिपोर्टर अब्दुल अली ईरानी के साथ पवन राव शिंदे की ये ख़ास रिपोर्ट

Share On:-

नीमच। जिले के जावद में श्री श्याम भव्य भजन कीर्तन संध्या का आयोजन 29 अप्रैल को श्री श्याम भक्त मंडल जावद द्वारा किया जाएगा। भजन संध्या के संबंध में आयोजक भाजपा प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य और धाकड़ समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष समंदर पटेल ने जावद के शंकर प्लाजा में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया। 
उन्होंने पत्रकारों को बताया कि इस आयोजन को भव्य और ऐतिहासिक रूप देने के लिए समंदर पटेल मित्र मंडल द्वारा पिछले 15 दिनों से प्रचार प्रसार के साथ तैयारियां की जा रही है। भक्तजनों के लिए बसों की व्यवस्था की गई है। भजन संध्या जावद के मंडी प्रांगण में होगी। श्री श्याम भव्य भजन कीर्तन संध्या में देश की सुप्रसिद्ध गायिका गुजरात से गीताबेन रबारी और इंदौर से गोरी अग्रवाल द्वारा भजनों की प्रस्तुति दी जाएगी। भजन कीर्तन संध्या में श्याम बाबा का भव्य दरबार सजेगा, अखंड ज्योति जलेगी, अलौकिक श्रृंगार होगा। इत्र और पुष्प वर्षा की जाएगी। 
मुख्य कर्ता-धर्ता समंदर पटेल ने बताया कि भजन संध्या में कैबिनेट मंत्री राजवर्धन सिंह, तुलसी सिलावट, उषा ठाकुर, ओमप्रकाश सकलेचा, सांसद सुधीर गुप्ता, चित्तौड़ के सांसद सीपी जोशी, प्रदेश उपाध्यक्ष जीतू जिराती, विधायक और कई दिग्गज शामिल होंगे। इस आयोजन में मालवा और मेवाड़ अंचल से करीब बीस हजार श्रद्धालुओं के सम्मिलित होने का अनुमान लगाया जा रहा है। भक्तों के लिए बैठक और पेयजल की समुचित व्यवस्था की गई है। तैयारी की वजह से 28 और 29 अप्रैल को जावद की मंडी बंद रहेगी। 
चुनावी वर्ष में भजन संध्या के आयोजन को राजनीति से जोड़े जाने पर समंदर पटेल ने कहा कि यह गैर राजनोतिक कार्यक्रम है। मैं समय-समय पर खेलकूद, सामाजिक और धार्मिक कार्यक्रमों का आयोजन करता रहा हूं। चुनाव लड़ने को लेकर पूछे गए प्रश्न के जवाब में उन्होंने कहा कि यदि पार्टी आदेश करेंगी तो मैं तैयार हूं। ज्योतिरादित्य सिंधिया के खास होने की बात पर उनका कहना था कि सिंधिया जी कांग्रेस में थे तब भी हमारे नेता थे और अब भाजपा में है तब भी हमारे नेता है। समंदर पटेल ने जोर देकर कहा कि मेरे लिए राजनीति सेवा का माध्यम है। 
यहां खास तौर पर गौरतलब है कि पिछले दिनों मंत्री ओमप्रकाश सकलेचा ने भी कन्हैया मित्तल की भजन संध्या का आयोजन किया था। इस भजन संध्या को भी उसी से जोड़कर देखा जा रहा है। 
--
वॉइस ऑफ़ एमपी की मुहीम- बेज़ुबान पक्षियों के लिए दान करें सकोरे या फिर अपने मकान की छत पर रखे सकोरे, भीषण गर्मी में सुने इनकी फ़रियाद।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE