BREAKING NEWS
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : नीमच कलेक्टर दिनेश जैन व एसपी अंकित.. <<     BIG NEWS : नीमच-मंदसौर संसदीय सीट के भाजपा.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     REPORT : नीमच जिले के आंतरी माता के युवराज का.. <<     BIG NEWS : नीमच जिले की मनासा पुलिस और मुखबिर की.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : भाजपा नेता अनिल नागोरी के पेट्रोल पंप पर.. <<     MANDI BHAV : मंडी में बढ़े डॉलर चना के भाव, मसूर और.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : लोकसभा चुनाव 2024- स्वीप गतिविधियों के तहत.. <<     BIG NEWS : नीमच में विद्युत वितरण कंपनी कल फिर.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : लोकसभा चुनाव के मतदान से पहले भाजपा के.. <<     KHABAR : भारतीय जनता पार्टी कार्यालय तपोभूमि नीमच.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : लोकसभा निर्वाचन 2024 के तहत ह‍स्‍ताक्षर.. <<     VIDEO NEWS: नव विवाहित दूल्हा-दुल्हन ने दहलीज पर रखे.. <<     KHABAR : एसपी कार्यालय पहुंचे खाटू श्याम मंदिर के.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
July 22, 2023, 9:58 am
HOROSCOPE TODAY: कुंभ राशि वालों के लिए तनाव भरा रहेगा दिन, जानें अन्य राशि वालों का हाल, पढ़ें आज का राशिफल वॉइस ऑफ एमपी के साथ    

Share On:-

मेष दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। आपका किसी कम को करने में मन नहीं लगेगा। आप अपने जरूरी कार्यों में ढील ना बरतें नहीं तो समस्या आ सकती है। आपको किसी महत्वपूर्ण जानकारी को तुरंत आगे नहीं बढ़ता है। आज आपको बारिश सदस्यों से किसी बात को लेकर खरी खोटी सुनने को मिल सकती है। आप अपनी जिम्मेदारियां को समय रहते पूरा करें, नहीं तो समस्या हो सकती है। आज आप अत्यधिक कम के कारण शारीरिक व मानसिक तौर पर थकान महसूस करेंगे।


वृष दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए अकस्मात लाभ दिलाने वाला रहेगा। कार्य क्षेत्र में  आपको मान सम्मान मिलने से आपकी प्रसन्नता का ठिकाना नहीं रहेगा। जीवनसाथी के स्वास्थ्य को लेकर आज आपको चिंता सता सकती हैं,डॉक्टरी परामर्श अवश्य लें। आपको  कार्य क्षेत्र में आज किसी काम के समय से पहले पूरा करने के कारण किसी सम्मान से नवाजा जा सकता है और विद्यार्थी को बौद्धिक व मानसिक रोग से छुटकारा मिलता दिख रहा है। आपका कोई संपत्ति संबंधित विवाद सुलझ  सकता है।


मिथुन दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए बाकी दोनों की तुलना में अच्छा रहने वाला है।  राजनीतिक क्षेत्र में कार्यरत लोगों को आज किसी बड़े पद की प्राप्ति हो सकती है। लंबे समय से रुका हुआ कार्य आज पूरा हो सकता है। सामाजिक क्षेत्र में कार्यरत लोगों को आज सावधान रहने की आवश्यकता है, अन्यथा आपकी छवि खराब हो सकती है। आप आज किसी से धन का लेनदेन बहुत ही सावधानी से करें, नहीं तो समस्या हो सकती है।


कर्क दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए तनावग्रस्त रहने वाला है। तनाव के कारण आपका किसी काम में मन नहीं लगेगा। व्यापार कर रहे लोग अपने निर्णय सही समय पर रहें। यदि आप किसी यात्रा पर जाएं, तो उसमें सावधानी बरतें और आप अपने घर  किसी नए वाहन को लेकर आ सकते हैं। आपको किसी संपत्ति संबंधित विवाद से आज छुटकारा मिलेगा और फैसला आपके पक्ष में आ सकता है। परिवार में किसी सदस्य को घर से दूर नौकरी मिलने के कारण आज उन्हें जाना पड़ सकता है।


सिंह दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए कार्यक्षेत्र में कुछ नया करने के लिए रहेगा। आपको अपने दिनचर्या में योग्य व्यायाम को अपनाना होगा, तभी आप समस्याओं से मुक्ति पा सकेंगे। आप किसी के साथ कोई बड़ा लेनदेन ना करें, नहीं तो समस्या हो सकती है। कर्ज को आप काफी हद तक उतारने में सफल रहेंगे। संतान पक्ष की ओर से आपको आज कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। अविवाहित जातकों के लिए उत्तम विवाह के प्रस्ताव आएंगे। जो लोग रोजगार की तलाश में इधर-उधर भटक रहे हैं, उन्हें आज कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है।


कन्या दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए प्रसन्नता दिलाने वाला रहेगा। आपको व्यापार में कोई जोखिम उठाने से बचना होगा। किसी पर आप अत्यधिक विश्वास ना करें, नहीं तो समस्या हो सकती है। कार्यक्षेत्र में आपने जो मेहनत की थी, तो आज वह रंग लाएगी और उसका आपको अच्छा लाभ मिलेगा। आपकी  परिवार के सदस्य से यदि कोई वाद विवाद की स्थिति उत्पन्न हो, तो शांत रहना बेहतर होगा। संतान आपकी उम्मीदों पर खरी उतरेगी। विद्यार्थियों ने यदि किसी काम में ढील दी, तो उनमें  आ सकती है।


तुला दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए साझेदारी में किसी काम को करने के लिए रहेगा। परिवार में किसी मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है। यदि आपकी कोई प्रिय वस्तु खो गई थी, तो वह आपको मिल सकती है। आप जीवनसाथी से किसी बात को लेकर मनमानी करने की आदत के कारण परेशानी में आ सकते हैं। आपको अपने किसी मित्र के लिए कुछ रूपों का इंतजाम करना पड़ सकता है।

 

वृश्चिक दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए मिश्रित रुप से फलदायक रहने वाला है। आपको कुछ व्यर्थ की समस्याओं के कारण परेशानी होगी। आपका मन काम करने में नहीं लगेगा। आप किसी को बिना मांगे सलाह देने से बचे, नहीं तो समस्या हो सकती है। आप अपने घर के लिए  कुछ आवश्यक वस्तुओं के खरीदारी कर सकते हैं । आपको अपने किसी प्रियजन की ओर से कोई निराशाजनक सूचना सुनने को मिल सकती है। आपको  जीवनसाथी के करियर की चिंता सता सकती है ।


धनु दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए समस्याएं लेकर आने वाला है। आपने यदि वाहन चलाते समय लापरवाही बरती, तो किसी दुर्घटना के होने का भय सता रहा है। पारिवारिक जीवन में आज सदस्यों में आपसी मतभेद होने के कारण आप परेशान रहेंगे। गृहस्थ जीवन में चल रही परेशानी दूर होगी। जो लोग  शेयर मार्केट में धन का निवेश करने की सोच रहे थे, उन्हें आज बहुत ही सोच समझकर धन लगाना होगा। आपकी किसी पुरानी गलती को लेकर आज आपको पछतावा होगा।


मकर  दैनिक राशिफल
मकर राशि के जातकों के लिए आज दिन कोर्ट कचहरी से संबंधित मामले में अच्छा रहने वाला है और आपका कोई पुराना विवाद  खत्म हो सकता है। आपको शासन व प्रशासन के कामों में तेजी बनाए रखनी होंगी। कार्य क्षेत्र में  आप किसी सदस्य से बहसबाजी  के कामों में ना पड़े, नहीं तो आपसे कोई गलती हो सकती है। किसी सरकारी योजना में धन लगाना  आपके लिए बेहतर रहेगा। माता-पिता के आशीर्वाद से  आपका कोई रुका हुआ काम पूरा हो सकता है। आप  अपने किसी मित्र से लंबे समय बाद मेंल मुलाकात करने जा सकते हैं।


कुंभ दैनिक राशिफल  
आज दिन आपके लिए तनावग्रस्त रहने वाला है। आपका मन किसी बात को लेकर परेशान रहेगा और परिवार में भी कोई सदस्य आपको  खरी खोटी सुना सकता । आपको यदि किसी अपमान को सहना पड़ेगा, तो भी आप किसी से कुछ नहीं कहेंगे। माताजी को आप ननिहाल पक्ष के लोगों से मेल मिलाप करने लेकर जा सकते हैं। यदि आपको कोई शारीरिक कष्ट लंबे समय से चल रहा था, तो उसमें आज आपके कष्टो में वृद्धि हो सकती है।


मीन दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए कुछ विशेष कर दिखाने के लिए रहेगा।  आप कार्य क्षेत्र में अपने किसी साथी से बात विवाद में ना पड़ें। कोई नया निवेश आज बहुत ही सोच विचार कर करें, नहीं तो आपसे कोई भूल हो सकती है। परिवार में किसी सदस्य के स्वास्थ्य में अकस्मात गिरावट होने के कारण आपको बहुत अधिक समस्या होगी। यदि आप किसी वाहन को चलाएं, तो उसे चलाने में आज सावधानी बरतें।   विद्यार्थियों को अपनी पढ़ाई पर पूरा फोकस करना होगा।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE