BREAKING NEWS
KHABAR : सेंन जयंती पर शहर में निकली शोभायात्रा,.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     GOLD & SILVER RATE : यहां क्लिक करेगें तो जानेंगे प्रदेश.. <<     HOROSCOPE TODAY : मेष, तुला, मकर और कुंभ राशि वालों के लिए.. <<     BIG REPORT : नीमच शहर के दो परीक्षा केंद्रों पर हुई.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : लोकसभा निर्वाचन 2024 के तहत कलेक्टर ने किया.. <<     KHABAR : राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण के.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     EXCLUSIVE INTERVIEW : लोकसभा चुनाव में अफीम की एंट्री,.. <<     BIG BREAKING : सिंधिया की मां माधवी राजे की तबियत.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : नगर में मतदाता जागरूक अभियान चलाया, प्रेस.. <<     KHABAR : लोकसभा चुनाव 2024 के तहत इस संसदीय क्षेत्र.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : लोकसभा निर्वाचन 2024- कलेक्टर चौहान ने शांति.. <<     KHABAR : लोकसभा निर्वाचन 2024- बहुमंजिला आवासीय.. <<     GROUND ZERO: लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा महिला.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : सारे काम छोड़ दो, सबसे पहले वोट दो, जिले में.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
July 24, 2023, 9:57 am
HOROSCOPE TODAY: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों को मिल सकता है कोई बड़ा फायदा, पढ़ें आज का राशिफल वॉइस ऑफ एमपी के साथ            

Share On:-

मेष दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए परोपकार के कार्य में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेने के लिए रहेगा और आपके मन में प्रसन्नता बनी रहेगी। आज आपके अंदर एक्सट्रा एनर्जी रहने के कारण आप उसे किसी गलत काम में लगा सकते हैं, उसके बाद आपको उसे पछतावा होगा। विद्यार्थियों को बौद्धिक व मानसिक बोझ से छुटकारा मिलता दिख रहा है, लेकिन आपको परिवार में किसी सदस्य की कोई बात बुरी लग सकती है, लेकिन फिर भी आप कुछ ना करें। आपकी तरक्की के मार्ग में यदि कुछ बाधाएं आ रही थी, तो वह आज दूर होगी।


वृष दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए कुछ उलझनों से भरा रहने वाला है। आप कोई बड़ा लेनदेन आज बहुत ही सोच विचार कर करेंगे, तो आपके लिए बेहतर रहेगा। यदि आर्थिक स्थिति को लेकर आप लंबे समय से परेशान चल रहे थे, तो उसमें आपको सुधार देखने को मिलेगा, क्योंकि आपका रुका हुआ धन मिल सकता है। आप अपनी वाणी पर संयम बनाए रखें, नहीं तो कार्यक्षेत्र में कोई वाद विवाद की स्थिति उत्पन्न हो सकती है। खानपान में आज सात्विक भोजन ले, नहीं तो कोई पेट संबंधित समस्या आपको हो सकती है।


मिथुन दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए किसी बड़े जोखिम को उठाने से बचें। आप अपने पार्टनर के साथ अपने विचारों को भी साझा करेंगे, लेकिन यदि आपका कोई मित्र आपको कोई सलाह दे, तो आपको उस पर बहुत ही सोच विचारकर चलना होगा। किसी नए प्रॉपर्टी को खरीदने का सपना आपका पूरा सकता है। विद्यार्थियों को शिक्षा में आ रही समस्याओं के लिए अपने गुरुजनों से बातचीत करनी होगी। माता-पिता से आप अपने मन की इच्छा को जाहिर कर सकते हैं। व्यवसाय में आपने यदि कोई जोखिम उठाया, तो इससे आपको कोई समस्या हो सकती है।


कर्क दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए विशेष रूप से फलदायक रहने वाला है। परिवार के सदस्यों के साथ आप कहीं घूमने जाने की योजना बना सकते हैं और किसी मांगलिक कार्यक्रम में सम्मिलित होने के लिए आप परिवार के सदस्यों के साथ जाने की योजना भी बना सकते हैं। छोटे बच्चों के लिए आप कुछ खाने पीने की चीजें लेकर आ सकते हैं, जिससे उन्हें खुशी होगी। जो राजनीतिक क्षेत्रों में कार्यरत हैं, उन्हें अपने कामों पर फोकस करना होगा, तभी उनके काम पूरे हो सकेंगे। आज आपका जीवनसाथी से किसी बात को लेकर कहासुनी हो सकती है।


सिंह दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए मान सम्मान में वृद्धि लेकर आने वाला है और आप समाज में अपनी एक अलग पहचान बनाने में कामयाब रहेंगे। आपको यदि परिवार में किसी सदस्य के करियर को लेकर कोई निर्णय लेना पड़े, तो बहुत ही सावधानी से लें। यदि आपने पहले किसी योजना में धन लगाया था, तो वह आज आपको अच्छा लाभ देगा, जिससे आपकी आर्थिक स्थिति को भी मजबूती मिलेगी। आपके पिताजी को कोई शारीरिक कष्ट होने के कारण आप परेशान रहेंगे, इसलिए आप इधर-उधर के कामों पर ज्यादा ध्यान ना लगाएं। संतान आपकी उम्मीदों पर खरी उतरेगी।


कन्या दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए व्यापार के मामले में थोड़ा कमजोर रहने वाला है। आपकी कुछ योजनाओं पर आज विराम लग सकता है, लेकिन आपके व्यवहार से भी आपके साथी परेशान रहेंगे। आपको उसमें बदलाव लाना होगा और आपका मन किसी परिचित व्यक्ति से मिलकर खुश होगा। यदि आपने कोई डिसीजन लिया, तो उसमें आपको समस्या हो सकती है, इसलिए कोई भी निर्णय आप बहुत ही सूझ बूझ कर ही लें, तो आपके लिए बेहतर रहेगा। आपको यदि आपकी आर्थिक स्थिति को लेकर कोई चिंता सता रही थी, तो वह भी दूर होगी और आप किसी बचत की योजना में भी धन लगा सकते हैं।


तुला दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए मंगलमय रहने वाला है। परिवार में आज किसी कार्यक्रम का आयोजन होने से माहौल खुशनुमा रहेगा, लेकिन जो लोग सामाजिक क्षेत्रों में हाथ आजमाना चाहते हैं, उन्हें  सावधान रहने की आवश्यकता है। आपको कोई अपनी चिकनी चुपड़ी बातों में फंसाने की कोशिश कर सकता है, इसलिए आप किसी को धन उधार देने से बचें, नहीं तो आपके उस धन के वापस आने की संभावना बहुत कम है। आपको किसी महत्वपूर्ण चर्चा में सम्मिलित होने का मौका मिलेगा, जिसमें आप अपनी बात लोगों के सामने अवश्य रखें।

 

वृश्चिक दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए साझेदारी में किसी नए काम की शुरुआत करने के लिए अच्छा रहेगा। यदि आप किसी नए मकान, वाहन, दुकान आदि की खरीदारी करने की सोच रहे थे तो आपकी वह इच्छा भी आज पूरी होगी। आपको  संतान के मन में चल रही बातों को सुनना और समझना होगा, नहीं तो वह किसी गलत काम की ओर अग्रसर हो सकते हैं, इसलिए आप उन पर पूरी निगरानी रखें। जो लोग प्रेम विवाह करना चाहते हैं,  उनकी भी इच्छा पूरी हो सकती है और इस संबंध में खुशखबरी मिल सकती है।


धनु दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए बाकी दिनों की तुलना में बेहतर रहने वाला है। सट्टेबाजी में धन का निवेश करने वाले लोग आज थोड़ी सावधानी बरतें। आप कार्यक्षेत्र में कुछ विशेषकर दिखाने की कोशिश में दिन का काफी समय व्यतीत करेंगे, जिससे आप अपने काम में भी लटक सकते हैं। यदि आप परिवार में किसी सदस्य के शारीरिक स्वास्थ्य को लेकर चिंतित चल रहे थे, तो वह चिंता भी दूर होगी और परिवार के सदस्यों के साथ आप कुछ समय व्यतीत करेंगे। माता-पिता का आपको पूरा साथ मिलेगा, लेकिन आज आप कोई जरूरी जानकारी किसी बाहरी व्यक्ति से साझा ना करें।


मकर  दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए किसी नए काम की शुरुआत करने के लिए अच्छा रहने वाला है। आप यदि किसी छोटे-मोटे काम की शुरुआत करेंगे, तो उसमें आपको सफलता अवश्य मिलेगी। आपके कुछ शत्रु आपके मित्र के रूप में हो सकते हैं, जिन्हें आपको पहचानना होगा, नहीं तो वह आपका कोई बनता हुआ काम बिगाड़ने की कोशिश कर सकते हैं। आपका मन किसी बात को लेकर परेशानी में आ सकता है। विद्यार्थियों को बौद्धिक व मानसिक बोझ से  छुटकारा मिलेगा, लेकिन वह अपनी पढ़ाई पर पूरा फोकस करेंगे, तभी वह सफल हो सकेंगे।


कुंभ दैनिक राशिफल  
आज का दिन आपके लिए किसी कानूनी मामले में सावधानी बरतने के लिए रहेगा, नहीं तो आपको कोई नुकसान हो सकता है। आपको व्यवसाय में आज किसी बड़े जोखिम को उठाने से बचना होगा, नहीं तो बाद में आपको धन की कमी के कारण समस्या आ सकती है। आप यदि किसी मित्र की सेहत को लेकर चिंतित चल रहे थे, तो आपकी वह चिंता व्यर्थ होगी। घूमने फिरने के दौरान आपको आज कोई महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त हो सकती है। आप अपनी सुख-सुविधाओं की कुछ वस्तुओं पर भी अच्छा खासा धन व्यय करेंगे। विद्यार्थियों को शिक्षा में आ रही समस्याओं के लिए अपने गुरुजनों से बातचीत करनी होगी।


मीन दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए स्वास्थ्य के लिहाज से अच्छा रहने वाला है। यदि आपको कोई समस्या लंबे समय से चल रही थी, तो आज उसमें आपको राहत मिलेगी और आपका मन भगवान की भक्ति में लगेगा, जिससे आपको किसी चिंता से भी मुक्ति मिलेगी। आप यदि नौकरी में बदलाव की सोच रहे थे, तो अभी आपको पुरानी में ही टिके रहना बेहतर रहेगा। परिवार के सदस्यों के साथ आप किसी धार्मिक यात्रा पर जाने की तैयारी कर सकते हैं, इसमें आप अपने माता पिता का पूरा ध्यान दें और आपकी बात का आज परिवार का कोई सदस्य विरोध कर सकता है।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE