BREAKING NEWS
KHABAR : केडी गेट से इमली तिराहा तक धार्मिक स्थलों.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : एसडीएम ने किया छाया चित्र प्रदर्शनी का.. <<     KHABAR : जिला तैराकी संघ पदाधिकारियों ने की.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : ग्राम पटियाल के मोडेश्वर महादेव में 9.. <<     KHABAR : नीमच सिटी के डॉ. बाबा साहेब भीमराव आंबेडकर.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : कलेक्टर मीना की अध्यक्षता में रबी 2023-24 एवं.. <<     KHABAR : अखिल भारतीय कलामन्दिर संस्था भोपाल का.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : पत्रकार खण्डेलवाल स्मृति पांच दिवसीय.. <<     KHABAR : आरटीआई एक्टिविस्ट रमाकांत कौरव को मिला.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : एसबीआई बैंक शाखा सिंगोली के प्रबंधक.. <<     KHABAR : श्री अग्रेसन सोश्यल ग्रुप ने किया 3 दिनी.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : सागर में धामोनी वाले बाबा का सालाना उर्स.. <<     MANDI BHAV : आवक कम होने की वजह से चना के दामों में रही.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
September 8, 2023, 5:10 pm
KHABAR : कांग्रेसियों ने किया विरोध-प्रदर्शन, घोषित बिजली कटौती और मनमाने बिलों का विरोध कर दिया धरना, राज्यपाल के नाम सौंपा ज्ञापन, पढे़ खबर 

Share On:-

मुरैना। विद्युत वितरण कार्यालय पर आज ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अंबाह की ओर से अघोषित विद्युत कटौती, मनमाने विद्युत बिल, आकलित खपत के नाम पर लूट व किसानों को फसलों की सिंचाई के लिए पर्याप्त बिजली न मिलने के कारण कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धरना प्रदर्शन करके राज्यपाल के नाम विद्युत कंपनी के अधिकारियों को ज्ञापन सौंपा।


धरना प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कहा कि अम्बाह विधानसभा क्षेत्र के किसानो के लिए फसलों में पानी देने के लिए महत्वपूर्ण समय है उसके बावजूद भी सिंचाई के लिए किसानों को पर्याप्त बिजली नहीं दी जा रही है, ऐसे समय में यदि विद्युत आपूर्ति के अभाव में फसलों को पानी नहीं मिला तो क्षेत्र का किसान बर्बाद हो जाएगा।


साथ ही आकलित खपत के नाम पर मनमाने ढंग से विद्युत बिल थोपे जा रहे हैं जो कि एक तरह का उत्पीड़न और अमानवीय कृत्य है। आज कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विद्युत वितरण कंपनी कार्यालय पर एक घंटे के सांकेतिक धरना-प्रदर्शन के उपरांत अनुविभागीय अधिकारी अंबाह, महामहिम राज्यपाल महोदय मध्यप्रदेश शासन भोपाल के नाम ज्ञापन पत्र सौंप कर उनसे निवेदन किया है कि क्षेत्र के किसान भाइयों को सिंचाई के लिए पर्याप्त बिजली उपलब्ध कराई जाए।


साथ ही मनमाने ढंग से सौंपे जा रहे विद्युत बिल का शीघ्र निराकरण कराकर आम जनता को त्वरित राहत और न्याय दिलाया जाए। वहीं कांग्रेसियों ने समस्या का समाधान नहीं होने पर अम्बाह की सड़कों पर उतर कर आंदोलन करने की चेतावनी दी है।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE