BREAKING NEWS
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : लम्बे अंतराल के बाद आयोजित हुई नर्सिंग की.. <<     KHABAR : स्काउट गाईड के विद्यार्थियों को दिया जा.. <<     NEWS : दाधीच महिला मंडल ने की जल सेवा, रेलवे.. <<     NEWS : मोबाइल गेमिंग से दूर रहकर बच्चे खेले.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : नीमच जिले के गांव फत्ताखेड़ी के कोटवार.. <<     NEWS : लक्ष्य जैन ने 12वीं की कॉमर्स फिजिकल कक्षा.. <<     NEWS : चेन स्नेचिंग का आरोपी गिरफ्तार, एक की तलाश.. <<     KHABAR : साकेत नगर जैन मंदिर में लगी संस्कार की.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : नीमच-चित्तौड़ रोड़ और प्याज ले जाता ट्रक,.. <<     KHABAR : समाज के संत शिरोमणि मोतीदास महाराज के.. <<     NEWS : डीएसटी की अवैध मादक पदार्थों के खिलाफ.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     NMH MANDI : एक क्लिक में पढ़े कृषि उपज मंडी नीमच के.. <<     KHABAR : मतगणना तैयारियों के लिए कलेक्टर ने ली.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : वृद्धाश्रम में विधिक सेवा प्राधिकरण के.. <<     KHABAR : 16 मई से 30 जून तक ग्रीष्मकालीन खेल.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
September 18, 2023, 5:32 pm
REPORT : जिला कलेक्टर दिनेश जैन ने की ई जनसुनवाई, जावद जनपद पंचायत क्षेत्र की 5 पंचायतों के ग्रामीणों की समस्याओं से हुए रूबरू, अधिकारियों को दिए आवश्यक दिशा-निर्देश, पढ़े खबर 

Share On:-

नीमच। शहर के कलेक्टर कार्यालय स्थित सभाकक्ष में सोमवार को कलेक्टर दिनेश जैन ने ई जनसुनवाई का आयोजन किया। इसमें जावद जनपद पंचायत क्षेत्र की 5 पंचायतों के ग्रामीणों ने अपनी समस्याएं और शिकायतें कलेक्टर को सुनाई। ई-जनसुनवाई मे ग्राम पंचायत मोरवन, निलिया, कुंडला, जनकपुर, दड़ौली के ग्रामीण वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कलेक्टर से रुबरू हुए।

ई जनसुनवाई में गांव मोरवन में विद्युत की समस्या एवं आंगनवाड़ी भवन के लिए स्वीकृत राशि रिटर्न हो जाने की बात कही। वहीं जनकपुर के ग्रामीणों ने नई गोशाला पानी और विद्युत की समस्या होने की समस्या बताई। जनकपुर में ही मांगलिक भवन, मतदान केंद्र पर बारिश में छत से पानी टपकने की समस्या से अवगत करवाया। गांव दड़ौली में भू स्वमित के पट्टे नहीं मिले हैं। गांव कनियाखेड़ी में आंगनवाड़ी और स्कूल की बाउंड्री वाल स्वीकृत तो हुई पर वनविभाग के द्वारा जगह नहीं मिलने से राशि रिटर्न हो बताया गया।

इसी तरह गांव लक्ष्मीपुरा ने मिनी आंगनवाड़ी निर्माण एवं माध्यमिक विद्यालय के किचन शेड की मरम्मत की मांग की गई। विद्यालय के मैदान में जल भराव की समस्या से भी अवगत करवाया गया। वहीं, कलेक्टर दिनेश जैन ने भी ग्रामीणों को जल्द समस्या का समाधान करने का भरोसा देते हुए संबंधित अधिकारियों को त्वरित निराकरण के निर्देश दिए हैं। ई जनसुनवाई में जिले के आला अधिकारी व विभिन्न विभागों के प्रतिनिधि मौजूद रहे।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE