BREAKING NEWS
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : लम्बे अंतराल के बाद आयोजित हुई नर्सिंग की.. <<     KHABAR : स्काउट गाईड के विद्यार्थियों को दिया जा.. <<     NEWS : दाधीच महिला मंडल ने की जल सेवा, रेलवे.. <<     NEWS : मोबाइल गेमिंग से दूर रहकर बच्चे खेले.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : नीमच जिले के गांव फत्ताखेड़ी के कोटवार.. <<     NEWS : लक्ष्य जैन ने 12वीं की कॉमर्स फिजिकल कक्षा.. <<     NEWS : चेन स्नेचिंग का आरोपी गिरफ्तार, एक की तलाश.. <<     KHABAR : साकेत नगर जैन मंदिर में लगी संस्कार की.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : नीमच-चित्तौड़ रोड़ और प्याज ले जाता ट्रक,.. <<     KHABAR : समाज के संत शिरोमणि मोतीदास महाराज के.. <<     NEWS : डीएसटी की अवैध मादक पदार्थों के खिलाफ.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     NMH MANDI : एक क्लिक में पढ़े कृषि उपज मंडी नीमच के.. <<     KHABAR : मतगणना तैयारियों के लिए कलेक्टर ने ली.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : वृद्धाश्रम में विधिक सेवा प्राधिकरण के.. <<     KHABAR : 16 मई से 30 जून तक ग्रीष्मकालीन खेल.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
September 19, 2023, 12:52 pm
KHABAR : जिला सहकारी बैंक किसानों और ग्राहकों को बेहतर सेवाएं प्रदान कर सहकारिता के अर्थ को सार्थक करे- कलेक्टर सिंह, उत्कृष्ट कार्य करने वाले अधिकारी-कर्मचारियों केा किया गया पुरूस्कृत, 41 वीं वार्षिक साधारण सभा आयोजित, पढ़े खबर 

Share On:-

सीहोर। जिला सहकारी बैंक सीहोर की सभी शाखाएं और इससे जुड़ी सहकारी समितियां किसानों के हित में अच्छा काम कर रही है और प्रदेश व केन्द्र सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं का सीधा लाभ किसानों तक पहुंचाने में सफल रही है। जिला सहकारी बैंक किसानों और ग्राहकों को बेहतर सेवाएं प्रदान कर सहकारिता के अर्थ को सार्थक करें। यह बात कलेक्टर प्रवीण सिंह ने जिला सहकारी केन्द्रीय बैंक की 41 वीं वार्षिक साधारण सभा में कही। इस अवसर पर बैंक की ओर से अमानत वृद्धि एवं ऋण वसूली तथा वितरण में अच्छा कार्य करने वाले अधिकारियों-कर्मचारियों को पुरस्कृत किया गया।
इस अवसर पर कलेक्टर सिंह ने कहा कि वर्तमान समय में चल रही चुनौतियों का सामना करते हुए जिला सहकारी बैंक अपने ग्राहकों को अधिक से अधिक लाभान्वित करें और लगातार आधुनिकीकरण की ओर अग्रसर रहते हुए  किसानों और ग्राहकों को बेहतर से बेहतर सेवाएं प्रदान करें। उन्होंने कहा कि शासन द्वारा प्रधानमंत्री सुरक्षा बीमा, जीवन ज्योति बीमा, लाडली बहना योजना जैसी अनेक जनहितकारी योजनाएं चलाई जा रही है। जिला सहकारी बैंक द्वारा इन योजनाओं का लाभ नागरिकों तक सुलभता से पहुंचाया जा रहा है। इसके साथ ही बैंक द्वारा किसानों का फसल खरीदी भुगतान भी त्वरित किया जाता है। उन्होंने सहकारी बैंक के उत्कृष्ट कार्य करने वाले सभी अधिकारी-कर्मचारियों की सराहना की।
इस अवसर पर सहकारिता उपायुक्त सुधीर कैथवास ने सहकारी क्षेत्र में जिला सहकारी बैंक और समितियों की भूमिका की सराहना की और बताया कि सहकारिता के माध्यम से किसानों को उनकी उपज अच्छे दामों पर बेचने के साथ ही अपने भविष्य को संवारने में योजनाओं का लाभ मिल रहा है। इस अवसर पर बैंक के सीईओ पीएन यादव ने वित्तीय वर्ष 2022-23 में रूपए 857.50 लाख के लाभ का बजट प्रस्तुत करते हुए बताया कि बैंक अपनी सहकारी समितियों के माध्यम से किसानों के हित में कार्य करने के लिए सदैव तत्पर रही है। उन्होंने कहा कि कलेक्टर सिंह के कुशल मार्गदर्शन में किसानों को समय पर खाद, बीज एवं ऋण का वितरण किया गया एवं उपार्जन कार्य भी समय पर पूर्ण कर किसानों को उनकी उपज का दाम उनके खातों में जमा करा दिया गया।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE