BREAKING NEWS
BIG NEWS : नीमच जिले का ग्राम घोटा पिपलिया और ढढेडी.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     SHOK SAMACHAR : नहीं रहे शंकरलाल गुर्जर, परिवार में.. <<     KHABAR : सामान्य प्रेक्षक ने स्ट्रांग रूम का किया.. <<     VIDEO NEWS: गुना में डाक विभाग ने निकाली मतदाता.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : नगर पालिका में ठेकेदार द्वारा उपयंत्री.. <<     KHABAR :  भारतीय डाक विभाग के द्वारा गुना जिले में.. <<     VIDEO ENWS: नीमच जिले में हादसा, नदी में बने गहरे.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     EXCLUSIVE REPORT: मालवा के नीमच में अफीम उत्सव, प्रथम खंड.. <<     KHABAR : सागर कॉलेज के बाहर अभाविप का प्रदर्शन,.. <<     BIG NEWS : बाइक से सीएम हाउस पहुंचे चित्रकूट.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : दमोह जिला पंचायत अध्यक्ष ने जॉइन की.. <<     BIG NEWS : मालवा के नीमच में अफीम उत्सव, प्रथम खंड.. <<     KHABAR : नीमच में होली के अवसर पर इस साल भी किया.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : रतलाम जिले का बांछडा डेरा और 19 साल की.. <<     KHABAR : खंडवा लोकसभा से कांग्रेस का चेहरा तय नहीं,.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
December 3, 2022, 4:31 pm
BIG NEWS : शहर का अजय डोडिया और कंपनी में नौकरी, जब घर से निकला तो हो गई ये बड़ी अनहोनी, फिर जैसे ही बजी परिजनों के फोन की घंटी तो परिवार में पसर गया मातम, जानिये क्या है पूरा मामला, पढ़े अभिषेक सोनी की खबर 

Share On:-

देवास। ट्रेन की चपेट में आने से शनिवार अलसुबह एक युवक की मौत हो गई। सूचना मिलते ही जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंची और औद्योगिक पुलिस की सहायता से शव जिला चिकित्सालय पहुंचाया। शव की शिनाख्त मृतक के पास से मिले दस्तावेजों के आधार पर हुई। जिसके बाद परिजनों से औद्योगिक थाना पुलिस ने संपर्क किया। उन्हें घटना की सूचना दी। जिला चिकित्सालय में मृतक का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया। मामले को लेकर औद्योगिक थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर प्रकरण को जांच में लिया है।

जानकारी के अनुसार शनिवार अलसुबह बजरंग नगर रेलवे ट्रेक पर एक युवक के ट्रेन से कट जाने की सूचना औद्योगिक थाना पुलिस को मिली थी। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को जिला चिकित्सालय भेजा गया। मृतक की शिनाख्त उसके पास से मिले दस्तावेजों से अजय पिता पवन डोडिया उम्र 23 वर्ष निवासी मेंढक़ीचक के रूप में हुई। परिजनों ने बताया कि उन्हें औद्योगिक थाना पुलिस से सूचना मिली थी जिसके बाद हम जिला चिकित्सालय आए जहां उसके शव को देखकर उसकी पहचान की थी। 

मृतक के पिता पवन ने बताया कि मृतक अजय नवीन केमिकल्स कंपनी में कार्य करता था। शुक्रवार दोपहर में वह घर पर कंपनी जाने का कहकर निकला था। परिजनों ने बताया था कि उसकी दूसरी शिफ्ट चल रही थी। पिता ने बताया कि उसकी मां भाई साथ में रहते हैं। पिता ऑटो रिक्शा चलाते हैं व उसका छोटा भाई दुकान पर काम करने जाता है। फिलहाल मामले को लेकर औद्योगिक थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर प्रकरण को जांच मेें लिया है।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE