BREAKING NEWS
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : अज्ञात बदमाशों ने ताबड़तोड़ की फायरिंग,.. <<     BIG REPORT : कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     GOLD & SILVER RATE : यहां क्लिक करेगें तो जानेंगे प्रदेश.. <<     HOROSCOPE TODAY : राम नवमी के दिन कैसा रहेगा मेष से मीन.. <<     KHABAR : सरल सुगम तथा शांति पूर्ण मतदान हेतु जिले.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : नीमच जिले की धीरेंद्र सोया फैक्ट्री और.. <<     BIG NEWS : सांसद प्रत्याशी सुधीर गुप्ता ने किया.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : कुकिंग प्रतियोगिता के माध्यम से किया.. <<     KHABAR : गांव चौकड़ी में विद्यालय के शिक्षक व छात्र.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : साफ स्वच्छ छवि व्यक्तित्व रखने प्रभु लाल.. <<     KHABAR : महामाया भादवा के दरबार में लगा भक्तों का.. <<     VIDEO NEWS: महाष्टमी पर समाजसेवी अरूल अरोरा ने माँ.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : जिला निर्वाचन अधिकारी दिनेश जैन ने.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
February 3, 2023, 4:08 pm
BIG NEWS : एनडीपीएस का पुराना मामला और भाजपा का ये बड़ा नेता, जब सिविल ड्रेस में खाकी ने दी दस्तक तो मच गया हड़कंप, फिर जैसे ही थाने पहुंची अपहरण की शिकायत तो एक्शन में आए अधिकारी, जानिए क्या है पूरा मामला, पढ़े पवन धाकड़ की खबर  

Share On:-

जावरा। रतलाम जिले ढोढर में आज उस समय अफरा तफरी का माहौल बन गया जब भारतीय जनता पार्टी सांस्कृतिक प्रकोष्ठ के जिला संयोजक युवा नेता विवेक पोरवाल को ग्वालियर पुलिस आज दिन में उनके घर से उठाकर ले गयी। दिनदहाडे घर के सामने से इस तरह से विवेक पोरवाल को ले जाने से उनके अपहरण की खबर फेल गयी। लेकिन बाद में जावरा पुलिस ने ग्वालियर पुलिस द्वारा ले जाने की पुष्टि की। 

भारतीय जनता पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष स्व प्रहलाद पोरवाल के बेटे भाजपा सांस्कृतिक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष विवेक पोरवाल को आज दिन में दोपहर करीब सवा एक बजे ढोढर में अपने घर के बाहर खडे थे तभी अचानक बिना नम्बर की एक अर्टिगा कार में सवार कुछ लोग वहां पहुंचे और उन्होने विवेक से हाथ मिलाया। हाथ मिलाने के बाद उन लोगों ने विवेक को जबर्दस्ती कार में बैठा लिया और कार वहां से रवाना हो गई। इस तरह से विवेक के अपहरण की खबर पूरे जिले में आग की तरह फैली गई। जावरा के भाजपा नेताओं को जब यह सूचना मिली कि विवेक को कुछ अज्ञात लोग अपने साथ ले गए है, तो उन्होने सम्बन्धित पुलिस थाने से सम्पर्क किया। शुरुआत में यह पता नहीं चल पाया कि विवेक का अपहरण करने वाले कौन थे। लेकिन पुलिस ने जैसे ही प्रयास शुरु किए तो सच्चाई सामने आ गई। पता चला कि यह अपहरण की वारदात नहीं है, बल्कि विवेक को एनडीपीएस एक्ट के एक मामले में ग्वालियर पुलिस द्वारा हिरासत में लिया गया है। 

जावरा पुलिस के मुताबिक विवेक पोरवाल को ग्वालियर पुलिस का दल अपने साथ ले गया है। इस बात की सूचना भी ग्वालियर पुलिस के दल द्वारा स्थानीय पुलिस को दी जा चुकी है। बताया जाता है कि ग्वालियर में दर्ज एनडीपीएस एक्ट के एक प्रकरण में पुलिस को विवेक की तलाश थी और उसी प्रकरण में विवेक पोरवाल को ग्वालियर पुलिस अपने साथ ले गई है।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE