BREAKING NEWS
BIG REPORT : नीमच शहर के दो परीक्षा केंद्रों पर हुई.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : लोकसभा निर्वाचन 2024 के तहत कलेक्टर ने किया.. <<     KHABAR : राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण के.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     EXCLUSIVE INTERVIEW : लोकसभा चुनाव में अफीम की एंट्री,.. <<     BIG BREAKING : सिंधिया की मां माधवी राजे की तबियत.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : नगर में मतदाता जागरूक अभियान चलाया, प्रेस.. <<     KHABAR : लोकसभा चुनाव 2024 के तहत इस संसदीय क्षेत्र.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : लोकसभा निर्वाचन 2024- कलेक्टर चौहान ने शांति.. <<     KHABAR : लोकसभा निर्वाचन 2024- बहुमंजिला आवासीय.. <<     GROUND ZERO: लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा महिला.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : सारे काम छोड़ दो, सबसे पहले वोट दो, जिले में.. <<     KHABAR : उच्च न्यायालय खण्डपीठ में रक्तदान शिविर.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : मतदान का महत्व बताने निकाली बाइक रैली,.. <<     KHABAR : नयागांव में मतदाता जागरूकता अभियान का.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
August 10, 2023, 3:23 pm
BIG REPORT : लोन लेकर पत्नी को पढ़ाया, सरकारी नौकरी मिली तो प्रेमी के साथ चली गई महिला, इंसाफ के लिए भटक रहा पति, पढ़े खबर

Share On:-

अनूपपुर। मध्यप्रदेश के अनूपपुर जिले में यूपी की ज्योति मौर्या जैसा मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी को काबिल बनाने की सोच के साथ लोन लेकर पढ़ाया, जब पत्नी को नर्स की सरकारी नौकरी मिल गई तो वह अपनी बच्ची को लेकर प्रेमी के साथ भाग गई। अब पत्नी के प्रेमी के साथ चले जाने के बाद पति जन सुनवाई में अपनी नर्स पत्नी व बच्ची की वापसी के लिए मदद की गुहार लगा रहा है। 


अनूपपुर जिले के ग्राम पकरिहा निवासी जोहन भारिया ने अपनी पत्नी मीनाक्षी भारिया को अलग-अलग जगहों से हजारों रुपये लोन लेकर और बीमा की राशि से पत्नी को पढ़ाया। उसे GNM की ट्रेनिंग कराई। खण्डवा चिकित्सालय से अपनी ट्रेनिंग पूरी करने के बाद पत्नी मीनाक्षी ने जोहन भारिया को अपना पति मानने से इनकार कर दिया। मीनाक्षी अपनी सात साल की बच्ची के साथ अपने प्रेमी के पास चली गई। 

 
जोहन भारिया ने बताया कि मीनाक्षी पहले ही शादीशुदा थी, लेकिन वह अपने ससुराल नहीं जाती थी। उसके घरवालों के जवाब के बाद मैंने बिना किसी को बताए मंदिर में उससे शादी की थी। पढ़ी-लिखी होने के कारण उसे पटवारी, शिक्षक एवं नर्सिंग के नौकरी के लिए प्रयास किया, नर्सिंग में उसका सिलेक्शन होने के बाद नर्स बनने के लिए खंडवा चिकित्सालय चली गई। बीच-बीच में घर भी आती थी। लेकिन वह भी मेरे घर ना आकर अपने मायके में ही रहती थी। जब उसको मैंने अपने घर पकरिया जाने को कहा तो उसने कहा कि मेरी लाइफ में कोई और आ गया, तुम दूसरी पत्नी देख लो। जिसके बाद जोहन अपनी बिटिया को लेकर गुजरात काम करने के लिए चला गया। जहां उसकी पत्नी, साला अमित और अन्य व्यक्ति के साथ वह गुजरात पहुंची और जान से मारने की धमकी दी। जोहन ने पत्नी से कहा कि उसने उसकी पढ़ाई के लिए पल्लेदारी और बीमा के पैसे खर्च कर दिए है। लेकिन पत्नी मीनाक्षा ने कहा कि उसने  किसी व्यक्ति से 1.50 लाख रुपये उधार लिए और अब वह उसी के साथ रहेगी। पीड़ित जोहन भारिया अब पत्नी और बच्ची की वापसी के लिए जनसुनवाई में गुहार लगा रहा है।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE