BREAKING NEWS
KHABAR : बाल विवाह रोकने के लिए स्थापित कॉल सेण्टर.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : इंदौर में अधिकारी-कर्मचारियों के अवकाश.. <<     KHABAR : जुम्बा व एरोबिक्स म्यूजिक पर झूमे.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : शासकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्‍था में.. <<     BIG NEWS : जिला कलेक्टर का निर्देश और खाद्य सुरक्षा.. <<     NEWS : 108 एंबुलेंस स्टाफ ने बीच राह में करवाई.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : संस्था बीआर एजुकेशन सोशल फाउंडेशन ने.. <<     KHABAR : कलश शोभायात्रा के साथ कथा प्रारंभ, बैंड.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : नीमच जिले का गांव अरनिया और 19 साल का अनिल,.. <<     KHABAR : रेलवे स्टेशन पर शीतल जल सेवा प्याऊ में.. <<     KHABAR : फेडरेशन ऑफ एमपी टेंट एसोसिएशन की बैठक.. <<     BOLLIWOOD DHAMAAL: बचपन में खिलौन तक नहीं थे, आज 550 करोड़ की.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : जिला चिकित्सालय नीमच में वृद्धजन के लिए.. <<     KHABAR : नर्मदापुरम में सतरस्ते के पास अतिक्रमण.. <<     NEWS : डीएसटी की अवैध वन सम्पदा के खिलाफ.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
August 21, 2023, 1:11 pm
HOROSCOPE TODAY : वृषभ, मकर और कुंभ राशि वालों को धन की कमी का सामना करना पड़ सकता है, पढ़ें आज का राशिफल वॉइस ऑफ एमपी के साथ

Share On:-

मेष दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए किसी लंबी दूरी की यात्रा पर जाने के लिए रहेगा। आप अपने कामों को लेकर कोई प्लानिंग करें, नहीं तो जल्दबाजी में आप किसी गलत बात के लिए भी हां कर सकते हैं। आपका मन किसी बात को लेकर परेशान रहेगा। जीवनसाथी आपसे किसी चीज की फरमाइश कर सकते हैं, जिसे आपको पूरी अवश्य करना होगा। आप अपने निवेश को लेकर कोई नया प्लान बना सकते हैं। यदि आपने पहले किसी को धन उधार दिया था, तो वह भी आपको वापस मिल सकता है।


वृष दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए कुछ विशेषकर दिखाने के लिए रहेगा। विद्यार्थियों के उच्च शिक्षा के मार्ग को प्रशस्त होंगे। जीवनसाथी के संबंधों में यदि किसी बात को लेकर दरार आ गई थी, तो वह भी आज दूर होगी। आप कोई नए काम की शुरुआत कर सकते हैं, लेकिन आपको उसमें धन की कमी का सामना करना पड़ सकता है। यदि आप माता-पिता से अपनी किस समस्या को लेकर बातचीत करेंगे, तो उसके लिए आपको समाधान अवश्य मिलेगा। विदेशों से व्यापार कर रहे लोगों को कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है।


मिथुन दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए महत्वपूर्ण रहने वाला है। आप परिवार के किसी सदस्य के करियर को लेकर आज कोई निर्णय ले सकते हैं, लेकिन आपको उसमें उनके मन की राय अवश्य जाननी है, नहीं तो बाद में आपको खरी-खोटी सुनने को मिल सकती है। आपका किसी नए वाहन आदि को खरीदने का सपना भी पूरा होगा। नौकरी में आपको प्रमोशन मिल सकता है। व्यापारियों को अपने कामों में ढील देने से बचना होगा।


कर्क दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए मान सम्मान में वृद्धि लेकर आने वाला है, जो लोग सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत हैं, उन्हें अपने कामों पर पूरा फोकस करना होगा। किसी अजनबी की बातों में ना आए, नहीं तो वह उन्हें धोखा दे सकता है। कार्यक्षेत्र में यदि आप परिवर्तन करने का सोच विचार कर रहे थे, उसके लिए कुछ समय रुकना बेहतर रहेगा। आपको किसी धार्मिक यात्रा पर जाने के योग बनते देख रहे हैं। विद्यार्थियों के उच्च शिक्षा के मार्ग के प्रशस्त होंगे।


सिंह दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए ऊर्जावान रहने वाला है। आपको किसी वाद विवाद में पड़ने से बचना होगा। यदि आप किसी नए कार्य में निवेश करेंगे तो आपको कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। माता-पिता से आप अपने मन की किसी इच्छा को जाहिर कर सकते हैं, जिसे वह पूरी अवश्य करेंगे। विद्यार्थियों को बौद्धिक और मानसिक बोझ से छुटकारा मिलता दिख रहा है। कार्यक्षेत्र में आपको किसी काम को लेकर कोई बड़ा नुकसान उठाना पड़ सकता है।


कन्या दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए लाभदायक रहने वाला है। कार्यक्षेत्र में आप कोई बड़ा निर्णय ले सकते हैं, जिसमें आप किसी अनुभवी व्यक्ति से बातचीत अवश्य करें। आपकी यदि किसी पुराने मित्र से किसी बात को लेकर अनबन चल रही थी, तो वह आपसे माफी मांगने आ सकते हैं। संतान के करियर में आ रही समस्याओं को लेकर आपको कहीं जाना पड़ सकता है। स्वास्थ्य में यदि किसी बात को लेकर समस्या चल रही थी, तो उसमें भी आप ढील ना दें, नहीं तो बीमारी बढ़ सकती है।


तुला दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए बाकी दिनों की तुलना में अच्छा रहने वाला है। आपको कार्यक्षेत्र में यदि इसी बात को लेकर समस्या आ रही थी, तो उसे आज अपने पिताजी की मदद से दूर कर सकते हैं।  विद्यार्थियों ने यदि किसी प्रतियोगिता में भाग लिया था, तो  उसके परिणाम आ सकते हैं। आपकी धन प्राप्ति के मार्ग में यदि कुछ बाधाएं आ रही थी, तो वह भी आज दूर होगी। आप कुछ अजनबी लोगों से दूरी बनाकर रखें, नहीं तो वह आपको कोई नुकसान पहुंचा सकते हैं।


वृश्चिक दैनिक राशिफल
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन प्रसन्नता दिलाने वाला रहेगा। परिवार में आज किसी मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है और आपका कोई मित्र आपसे लंबे समय बाद मेल मुलाकात करने आ सकता है। यदि आपका कोई काम लंबे समय से रुका हुआ था, तो उसे पूरा करने की आपको पूरी कोशिश करनी होगी। आपको आय के कुछ नए स्रोत मिलने से आपकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। परिवार में आप किसी से बहुत ही सोच विचार कर बोले, नहीं तो उन्हे आपकी कोई बात बुरी लग सकती है।

 

धनु दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए भागदौड़ भरा रहने वाला है। यदि आप कार्यक्षेत्र में कुछ विशेष कर दिखाने की कोशिश में लंबे समय से लगे हुए थे, तो आपकी वह इच्छा भी दूर होगी। लोगों को आज किसी बड़े जोखिम को उठाने से बचना होगा। लेनदेन के मामले में आप सावधानी बरतें, नहीं तो आपसे कोई गलती हो सकती है। अविवाहित जातकों के लिए उत्तम विवाह के प्रस्ताव आ सकते हैं। आप छोटे बच्चों के लिए कुछ खाने पीने की वस्तुएं और उपहार लेकर आ सकते हैं।


मकर दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए कुछ समस्याओं से भरा रहने वाला है। परिवार में आपको अकस्मात लाभ मिलने से आपकी प्रसन्नता का ठिकाना नहीं रहेगा। यदि आप किसी नए वाहन की खरीदारी करना चाहते हैं, तो उसमें अभी कुछ समय रुकें, नहीं तो वाहन की किसी दुर्घटना के होने का भय सता रहा है। परिवार में किसी सदस्य के स्वास्थ्य में यदि कुछ गिरावट चल रही थी, तो उनका स्वास्थ्य अधिक बिगड़ सकता है। आप भाई व बहनों से यदि कोई मदद मांगेंगे, तो वह भी आपको आसानी से मिल जाएगी।


कुंभ दैनिक राशिफल
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन परिवार में मान सम्मान बढ़ाने वाला रहेगा। यदि स्वास्थ्य में चल रही समस्याओं को लेकर आप परेशान चल रहे हैं, तो आप उसे नजरअंदाज ना करें। यदि आपने परिवार में किसी सदस्य से कोई वादा किया है, तो  आपको उसे पूरा अवश्य करना होगा, नहीं तो वह आपसे नाराज हो सकते हैं। ससुराल पक्ष के किसी व्यक्ति से आप मेल मिलाप करने जा सकते हैं। आपका किसी चल व अचल संपत्ति संबन्धित विवाद यदि चल रहा था, तो वह भी समाप्त होगा। माता-पिता को  आप किसी धार्मिक यात्रा पर ले जाने की योजना बना सकते हैं।


मीन दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए खुशियों भरा रहने वाला है। परिवार में लोग आपकी बातों का पूरा मान रखेंगे, जिसे देखकर आपकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। आप अपनी किसी योजना को लेकर परेशान चल रहे थे, तो उसकी शुरुआत हो सकती है। धन संबन्धित किसी मामले में आप किसी अजनबी से सलाह मशवरा ना करें, नहीं तो समस्या हो सकती है। जीवनसाथी से यदि किसी बात को लेकर कुछ मतभेद चल रहे थे, तो वह भी दूर होंगे और आर्थिक दृष्टिकोण से दिन आपके लिए मजबूत रहेगा।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE