BREAKING NEWS
NEWS : बाल वैज्ञानिक कोई ऐसा काम करें, जिससे.. <<     BIG NEWS : राष्ट्र संत श्री कमल मुनि कमलेश का नाम.. <<     NEWS : थाने स्तर के टॉप 10 में चयनित अवैध अफीम.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : भदेसर पुलिस की अवैध मादक पदार्थों की.. <<     NEWS : कलेक्टर राठौड़ ने किया तहसील कार्यालय.. <<     KHABAR : कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी को.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : प्रधान जिला न्‍यायाधीन ने जिला जेल का.. <<     KHABAR : जिला स्वास्थ्य विभाग ने राष्‍ट्रीय डेंगू.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     NMH MANDI : एक क्लिक में पढ़े कृषि उपज मंडी नीमच के.. <<     KHABAR : नल जल योजना की जानी हकीकत, जल निगम के.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : मनासा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र.. <<     KHABAR : कपास गोदाम में 18 घंटे बाद भी नहीं बुझी आग,.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : कलेक्टर जैन ने किया मतगणना केंद्र का.. <<     SHOK SAMACHAR : नहीं रहे राजकुमार गोयल, परिवार में शोक.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
April 30, 2024, 1:52 pm
KHABAR : बच्चों ने मतदाता जागरूकता रैली निकाली, साकेत इंटरनेशनल स्कूल और रोटरी क्लब ऑफ बड़वानी सिटी की पहल, पढे़ खबर

Share On:-

बड़वानी। साकेत इंटरनेशनल स्कूल अंजड और रोटरी क्लब ऑफ बड़वानी सिटी के संयुक्त तत्वावधान में एक मतदान जागरूकता रैली विजय स्तंभ कारंजा चौराहे से झंडा चौक तक निकाली गई। इस विशाल रैली में सैकड़ों बच्चों ने भाग लिया।


इन छोटे-छोटे देश के भावी कर्णधारों पर नौनिहाल बच्चों ने अपने लोकसभा क्षेत्र और पालकों से तथा सभी मतदान करने वाले लोगो से 100 प्रतिशत मतदान करने की अपील की। बच्चे मतदान की तख्तियां लिए हाथ में मतदान के लिए नारे लगाते चल रहे थे।


रणजीत चौक में मंच से रोटरी क्लब ऑफ बड़वानी सिटी के मानद सचिव रोटेरियन सुहास यादव, साकेत इंटर नेशनल स्कूल के प्रबंधन कमेटी के सुशील कोटवाल,संस्था के प्राचार्य अभिषेक गोस्वामी ने मंच से देश के और लोकसभा के सभी मतदाता साथियों से 100 प्रतिशत मतदान की अपील की।


स्कूल के डांस टीचर भावेश यादव और स्कूल के बच्चों द्वारा जुंबा का प्रदर्शन कर वोट डालने की अपील की गई। रैली के आगे-आगे गाड़ी से गानों के द्वारा और नारे लगा कर अधिक से अधिक लोगों से मतदान करने की अपील की गई।


इस पूरे कार्यक्रम में साकेत इंटरनेशनल स्कूल के प्रबंधन कमेटी के सुशील कोटवाल ,प्राचार्य अभिषेक गोस्वामी, रोटरी क्लब ऑफ बड़वानी के अध्यक्ष रोटेरियन अर्पित लाड़, सचिव रोटेरियन सुहास यादव, सहायक मंडलाध्यक्ष रोटेरियन अभिषेक उपाध्याय भी उपस्थित रहे और सभी ने जोर शोर से अधिक से अधिक मतदान की अपील की संस्था के प्राचार्य अभिषेक जी ने कहा की हर व्यक्ति ये बात ,पांच लोगो से कह कर पांच लोगो का मतदान करवाए।


सुशील कोटवाल ने कहा की अपने शहर और लोकसभा क्षेत्र का सौ प्रतिशत मतदान करवा कर रिकॉर्ड बनाए। सुभाष यादव ने कहा की ये एक देश के भविष्य के लिए यज्ञ है उसमे मतदान रूपी आहुति देने की अपील कर देश को और अपने मत का सदुपयोग करने की अपील की ।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE